ज्योतिषी से बात करने के लिये ये 3 आसान से स्टैप पूरे करें
फ़िल्टर
मनी बैक गारंटी
वेरीफाइड एस्ट्रोलॉजर्स
100% सिक्योर पेमेंट

भारत के सर्वश्रेष्ठ फेंगशुई विशेषज्ञ से बात करें

भारत के शीर्ष फेंगशुई विशेषज्ञ (Feng Shui Experts) के साथ सटीक परामर्श प्राप्त करें और अपने जीवन में संतुलन पाएं। सर्वोत्तम दरों पर अपनी पसंद के फेंगशुई विशेषज्ञ (Feng Shui Consultant) से बात करें और अपने सभी प्रश्नों और चिंताओं का समाधान पाएं।

  • वेदिक एस्ट्रोलाजी, न्युमेरोलाजी, वास्तु, फेंगशुई
  • इंग्लिश, हिंदी
  • 25 साल
  • 0.65/Min
  • टैरो कार्ड रीडिंग, न्युमेरोलाजी, फेंगशुई
  • इंग्लिश, हिंदी
  • 10 साल
  • 1.15/Min
  • न्युमेरोलाजी, वास्तु, फेंगशुई, टैरो कार्ड रीडिंग
  • इंग्लिश, हिंदी
  • 7 साल
  • 3/Min
  • फेंगशुई, टैरो कार्ड रीडिंग
  • इंग्लिश, हिंदी
  • 6 साल
  • 10/Min
Astrology

कस्टमरटेस्टिमोनियल्स

स्नेह चौपड़ा की रीडिंग बहुत ही सटीक हैं। अपनी प्रमुख समस्याओं को लेकर मैं उनसे पुन: बात करना चाहूंगी।

- कनिका शर्मा, जनवरी 22 2017

आचार्य आशीष द्वारा मार्गदर्शन करने के लिये मैं उनका शुक्रगुजार हूं, उनकी वाणी में विनम्रता के साथ-साथ ज्योतिष की गहरी समझ भी रखते हैं। उनके द्वारा किये गये ज्योतिष कथनों व मार्गदर्शन में काफी संतुष्ट हूं

- संतोष सुधीर कुलकर्णी, दिसबंर 27 2016

गगनदीप चसवाल बहुत अच्छी भविष्यवाणी करते हैं।

- जगदीश राव, नवंबर 21 2016

भारत के प्रसिद्ध फेंग शुई विशेषज्ञ (Famous Feng Shui Consultants)

क्या आप अपने घर में लाना चाहते हैं सुख शांति? क्या आपके व्यापार में नहीं हो रहा मन चाहा लाभ? क्या आप अपने जीवन में लाना चाहते हैं खुशियों की बहार? तो आपके लिए फेंगशुई एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। क्या आपको पता है कि आपके जीवन में परेशानियां केवल आपके कार्यों से ही नहीं बल्कि घर की बनावट से भी आ सकते हैं। जी हां, घर में आपके किसी तरह का दोष हो तो आपके विकास व जीवन में समस्याएं ही आती रहती है। ये दोष आपके घर में मौजूद वास्तु गड़बड़ियों के कारण आता है। यानी की घर बनाने के समय की गई छोटी- छोटी गलतीयां आपके जीवन में बड़ी- बड़ी परेशानियां खड़ी करती हैं। इसलिए घर बनाते समय वास्तु के नियमों का पालन करना चाहिए। तो आइये जानते फेंगशुई के बारे में।

क्या है फेंग शुई?

फेंगशुई काफी हद तक वास्तु शास्त्र की ही एक विधा है। बस चीन में इसमें थोड़ा बदलाव किया गया है। यह भी वैदिक वास्तु शास्त्र की तरह काम करता है। एक तरह से कहें तो फेंगशुई प्राचीन चीन से उत्पन्न विधा है, जो ऊर्जा बलों का उपयोग करके मानव जीवन व वातावरण मे सामंजस्य बनाने का दावा करता है। फेंगशुई चाइनीज़ मेटाफिज़िक्स की पाँच कलाओं में से एक है, जिसे फिजियोग्निओमी (सूत्रों और गणनाओं के माध्यम से दिखावे का अवलोकन) के रूप में वर्गीकृत किया गया है। चीन में फेंगशुई प्रथा "अदृश्य शक्तियों" के संदर्भ में वास्तुकला पर प्रकाश डालता है जो ब्रह्मांड, पृथ्वी और मानवता को एक साथ बांधती है, जिसे क्यूई के रूप में जाना जाता है।

फेंग शुई व वास्तु शास्त्र में संबंध

वास्तु व फेंगशुई एक ही सिक्के दो पहलू हैं। भारत में यह वास्तु शास्त्र के नाम से जाना जो वहीं चीन में इसे फेंगशुई के नाम से मान्यता प्राप्त है। वैसे चीनी फेंग शुई को विज्ञान नहीं माना जाता है। परंतु भारतीय वास्तु शास्त्र विज्ञान पर आधारित है। लेकिन फेंगशुई भी विज्ञान सम्मत है। यह प्रकृति व मानव के बीच तालमेल बनाने की एक विधा है। जिस तरह से वास्तु शास्त्र हमें सुरक्षा प्रदान करती है वैसे ही फेंगशुई भी हमें प्रोटेक्ट करता है।

फेंग शुई का मानव जीवन से संबंध

फेंगशुई विशेषज्ञों का कहन है कि वास्तु शास्त्र की तरह ही फेंगशुई भी मानव जीवन को प्रभावित करता है। फेंगशुई आज अधिक व्यवहारिक हो गई है। फेंगशुई हमें घर से वास्तु दोष समाप्त करने के लिए अधिक सरल व प्रभावी उपाय दे सकता है। कुछ वस्तुओं को फेंगशुई के अनुसार यदि सही स्थान पर रख दिया जाए तो कई तरह से दोष समाप्त हो सकते हैं। फेंगशुई विशेषज्ञ का कहना है कि फेंगशुई के सिद्धांत के अनुसार घर में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया जाता है। बस घर में कुछ सामान को एक जगह से दूसरे जगह पर रखने मात्र से आप अपने जीवन में चल रहे परेशानियों को खत्म कर सकते हैं। फेंगशुई सलाहकार का कहना है कि घर के दीवार के रंग से लेकर खिड़की के पर्दे तक का रंग हम पर असर डालती है। यह हमारे जीवन, व्यापार, शिक्षा, सेहत को भी प्रभावित करता है। इसलिए कुछ बदलाव कर हम अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

एस्ट्रोयोगी पर हैं बेस्ट फेंगशुई एक्सपर्ट (Famous Feng Shui Experts Online)

एस्ट्रोयोगी ने आपके मुश्किलों को आसान करने के लिए एक पहल की। यह पहल रंग लाई है। आज एस्ट्रोयोगी के ऑनलाइन मंच पर ऑनलाइन फेंगशुई विशेषज्ञों को एक साथ लाने काम किया है। जिससे आप देश के अनुभवी व योग्य फेंगशुई सलाहकार से आसानी से जुड़ सकते हैं। उनके परामर्श से आप अपने जीवन में सुख समृद्धि ला सकते हैं। मात्र एक क्लिक से आप देश व दुनिया के किसी भी कोने से आप फेंगशुई विशेषज्ञ से बात कर अपनी परेशानी दूर कर सकते हैं। इसलिए बिना वक्त गवाये अभी बात करें, देश के प्रसिद्ध फेंगशुई विशेषज्ञ से।