IPL 2017 - KKR vs DD गंभीर को ग्रहों का साथ क्या ज़हीर खायेंगे मात?

28 अप्रैल 2017

IPL 2017 का हर मैच रोमांचकारी साबित हो रहा है हर रोज नये रिकॉर्ड बन रहे हैं पुराने रिकॉर्ड टूट रहे हैं। एस्ट्रोयोगी पर हम मुकाबले से पूर्व टीम के कप्तानों की कुंडली व मैच के समय ग्रहों की दशा व दिशा के आधार पर मैदान में किस्मत का साथ किसे मिलेगा इसका पूर्वानुमान लगा रहे हैं। कुछ एक मुकाबलों को छोड़ दिया जाये तो हमारी भविष्यवाणी सटीक भी बैठ रही है। दरअसल खिलाड़ियों का प्रदर्शन उनकी मेहनत पर तो निर्भर करता ही है लेकिन भाग्य का साथ न मिले तो बेहतर प्रदर्शन के बाद भी जरूरी नहीं की टीम मैच जीत जाये। 28 अप्रैल को तालिका में सबसे ऊपर के स्थान पर काबिज़ कोलकाता नाइट राइडर यानि केकेआर एवं तालिका में नीचले स्थानों में दिखाई दे रही ज़हीर खान के नेतृत्व वाली दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मुकाबला होना है। मैच सांय 4 बजे कोलकाता में खेला जाना है। ऐसे में दोनों टीमों के कप्तान की कुंडली के अनुसार मैच के दिन ग्रहों की दशा किसकी स्थिति मजबूत करती है आइये जानते हैं।

IPL 2017 मैच के समय चंद्रमा की स्थिति

28 अप्रैल को केकेआर व दिल्ली डेयरडेविल के बीच सांय 4 बजे कोलकाता में मैच खेला जाना है। इस समय चंद्रमा वृषभ राशि में गोचर कर रहे होंगे।

कोलकाता नाइट राइडर के कप्तान गौतम गंभीर की कुंडली

नाम – गौतम गंभीर

जन्मतिथि – 14 अक्तूबर 1981

जन्म स्थान – दिल्ली

जन्म समय – 00:00

उपरोक्त विवरण के अनुसार गौतम गंभीर की चंद्र राशि मेष है। इस समय इन पर चंद्रमा में राहू और राहू में शुक्र की दशा चल रही है। शुक्र इनके लाभ घर के स्वामी भी हैं जो कि वर्तमान में अपनी उच्च राशि मीन में विचरण कर रहे हैं। मैच के दिन गंभीर की राशि से चंद्रमा दूसरे स्थान पर है।

दिल्ली डेयरडेविल कप्तान ज़हीर ख़ान की कुंडली

नाम – ज़हीर खान

जन्मतिथि – 7 अक्तूबर 1978

जन्म समय – 00:00:00

जन्म स्थान – श्रीरामपुर, भारत

उपरोक्त विवरण के अनुसार ज़हीर खान की चंद्र राशि भी वृश्चिक बनती है जो कि शनि की साढ़े साती से प्रभावित है। इनकी कुंडली के अनुसार शुक्र में गुरु और गुरु में राहू की दशा चल रही है। मैच के दिन इनकी राशि से चंद्रमा भी सप्तम भाव में विराजमान हैं। इनके लाभ घर के स्वामी बृहस्पति हैं जो वर्तमान में कन्या राशि में वक्री हैं।

कुल मिलाकर दोनों टीमों के कप्तानों की कुंडलियों का अध्ययन किया जाये तो गंभीर के ग्रहों की दशा ज़हीर खान से काफी बेहतर है। मैच के दिन चंद्रमा की स्थिति भी गंभीर की कुंडली में अधिक मजबूत है। गंभीर की टीम का मनोबल तो वैसे भी आरसीबी, मुंबई और राइजिंग पूणे जैसी टीमों को बड़े अंतराल से हराकर बल्ले व गेंद से बेहतर प्रदर्शन की बदौलत सातवें आसमान पर होगा। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषाचार्यों से अनुसार ग्रहों की दशा से गंभीर का पलड़ा फिलहाल भारी है।

आपकी कुंडली के ग्रह आपके पलड़े को भारी कर रहे हैं या नहीं जानने के लिये परामर्श करें एस्ट्रोयोगी पर देश भर के जाने माने ज्योतिषाचार्यों से। अभी बात करने के लिये यहां क्लिक करें।

एस्ट्रो लेख

कार्तिक मास 2020 - पवित्र नदी में स्नान औऱ दीपदान का महीना

CSK vs KKR - चेन्नई सुपर किंग्स vs कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच प्रेडिक्शन

शरद पूर्णिमा 2020 – शरद पूर्णिमा व्रत कथा व पूजा विधि

शरद पूर्णिमा 2020 - वरदान है शरद पूर्णिमा की अमृत खीर

Chat now for Support
Support