2020 में क्या कहती है सलमान खान की कुंडली?

26 दिसम्बर 2019

भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान का बॉलीवुड में सिक्का चलता है। सलमान खान के प्रशंसक बड़ी संख्या में हैं। कुछ प्रशंसक लड़कियां तो इतनी दिवानी हैं कि उनकी एक अदा पर मर मिटने को तैयार हैं। पिछले एक अर्से से सलमान एक से बढ़कर एक सुपर डूपर से भी ऊपर हिट फिल्में देते जा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई दबंग खान की फिल्म दबंग 3 ने करीब 7 दिनों के भीतर 115 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। वहीं अब उनकी फिल्में सिर्फ मनोरंजन प्रधान ही नहीं बल्कि फिल्म समीक्षकों की भी तारीफ बटोरने लगी हैं। बजरंगी भाई जान और सुल्तान जैसी फिल्में तो उनकी लीक से हटकर बनी फिल्में मानी जा सकती हैं। रोमांटिक, हास्य, एक्शन के लेकर अभिनय के उच्च स्तरीय मानकों पर सलमान खान दर्शकों के चहेते बन सके हैं। परिवार, शिक्षा, समाज के साथ-साथ व्यक्तित्व पर ग्रहों का भी प्रभाव पड़ता है। 27 दिसंबर को सलमान खान 54 वर्ष के हो गये हैं। आइये जानते हैं कि आगामी जन्मवर्ष में उनकी वर्षकुंडली किन ग्रहों से प्रभावित है और कैसा रहेगा भाईजान के लिये आना वाला समय।

नाम – सलमान खान

जन्मतिथि – 27 दिसंबर 1965

जन्म समय – 14:30 बजे

जन्म स्थान – इंदौर, मध्य प्रदेश, भारत

उपरोक्त विवरण के अनुसार सलमान खान की कुंडली मेष लग्न की बनती है जिसके अनुसार इनकी चंद्र राशि कुंभ है। वर्तमान समय में सलमान खान पर शनि की महादशा चल रही है और अंतर्दशा में राहू विराजमान हैं। वहीं प्रत्यंतर में मंगल मौजूद हैं। 22 फरवरी के पश्चात बृहस्पति का प्रत्यंतर में आना इनके लिये भाग्य में वृद्धि के संकेत कर रहा है। 

 

यदि आप भी अपनी कुंडली के बारे में जानना चाहते हैं तो परामर्श करें एस्ट्रोयोगी पर देश के जाने माने ज्योतिषाचार्यों से।

 

2020 में सलमान के सितारे

सलमान खान के लिए साल 2020 कैसा रहेगा चलिए इसके बारे में भी जान लेते हैं। नया साल 2020 भाईजान के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से काफी अनुकूल रहने वाला है। साल 2020 में सलमान जिस काम को सिद्दत से करेंगे उन्हें उसमें सफलता मिलने की संभावना है। इस साल सलमान खान के दुश्मन उनके आसपास भी नहीं फटकेंगे। लव लाइफ को लेकर 2020 सल्लू मियां के लिए काफी अच्छा है। वहीं अंकज्योतिष 2020 के मुताबिक इस साल भाईजान आगामी योजनाएं बना सकते हैं। साल 2020 में सलमान खान ऐसे लोगों से भी मिल सकते हैं, जो उनका मार्गदर्शन करेंगे। यह साल सलमान खान को ऊर्जावान और गतिशील बनाए रखेगा। 

कुल मिलाकर सलमान के लिये यह वर्ष बहुत ही लाभकारी कहा जा सकता है। 

 

कब होगी सलमान की शादी?

सलमान खान के भविष्य के बारे में लिखा जा रहा हो और उनकी शादी पर टिप्पणी न की जाये तो बात अधूरी सी लगती है। पिछला समय सलमान खान के लिये पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक में परेशानियों वाला ही रहा है। लेकिन 2020 इनके लिये काफी सौभाग्यशाली है। भाई जान अपने प्रशंसकों को कोई खुशखबरी दे सकते हैं। हालांकि सलमान खान 2020 में विवाह कर लेंगें ऐसा निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता। 

 

एस्ट्रो लेख

ग्रह-नक्षत्रों की चाल से जानिए अमिताभ बच्चन के आने वाले कल का हाल

2020 में क्या कहती है सलमान खान की कुंडली?

Bollywood Celebrities lucky Gemstone - बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की कामयाबी के पीछे किन रत्नों का है हाथ?

बुलंदियों पर हैं बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के सितारे

Chat now for Support
Support