टाइगर जिंदा है - सलमान के ग्रह कमजोर तो ताराबल है मजबूत

टाइगर जिंदा है - सलमान के ग्रह कमजोर तो ताराबल है मजबूत


सलमान खान की पिछली फिल्म ट्यूबलाइट दर्शकों को कुछ खास रास नहीं आई, भाई जान के फैन इस फिल्म से निराश तो जरुर हुए लेकिन भाई जान के प्रति प्यार में किसी तरह की कमी आई हो ऐसा नहीं लगता। 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर की सिक्वल टाइगर जिंदा है हाल ही में रीलिज़ हुई है। फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहेगा समीक्षकों की मानें तो भाई जन के फैन बहुत दिनों से उनके एक्शन अवतार और कटरीना कैफ के साथ रोमांस को देखने के लिये बेकरार हैं। फिल्म की कहानी भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोगों की भावनाओं से जुड़ाव रखती है। कुल मिलाकर फिल्म रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन कर सकती है। लेकिन ज्योतिषाचार्यों की माने तो स्थिति कुछ और नज़र आती है।

टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रीलिज़ हुई है और देश व दुनिया में लगभग 5700 स्क्रीन पर दिखाई जा रही है। कुछ अंक ज्योतिषी 22 दिसंबर की रीलिज़ डेट को अंक ज्योतिष के अनुसार शुभ नहीं मान रहे हैं। वहीं वैदिक ज्योतिष के अनुसार भी सलमान के सितारे इस समय गर्दिश में बताये जा रहे हैं। आइये जानते हैं वैदिक ज्योतिष के अनुसार क्या कहती है सलमान खान की कुंडली।


सलमान खान की कुंडली

नाम – सलमान खान

जन्मतिथि – 27 दिसंबर 1965

जन्म समय – 14:30 बजे

जन्म स्थान – इंदौर, मध्य प्रदेश, भारत

उपरोक्त विवरण के अनुसार सलमान खान की कुंडली मेष लग्न की बनती है उनकी चंद्र राशि कुंभ है। वर्तमान में इन पर शनि की महादशा चल रही है तो राहू की अंतर्दशा और केतु प्रत्यंतर में चल रहे हैं।

वर्तमान दशा के अनुसार सलमान खान का समय आशाओं के अनुरूप नहीं है। कर्मेश शनि की महादशा तो उन पर है जो कि अच्छी मानी जा सकती है लेकिन वर्तमान में शनि अस्त होकर गोचर कर रहे हैं जिससे कर्मभाव कमजोर होता है। साथ ही धनेश शुक्र भी वर्तमान गोचर में अस्त हैं। यह भी उन्हें अपेक्षित लाभ न मिलने के संकेत कर रहे हैं।

एस्ट्रोयोगी ज्योतिषाचार्यों का मानना है कि यदि सलमान अपनी फिल्म को जनवरी मध्य में रीलिज़ करते तो उन्हें परिणाम उम्मीद से भी ज्यादा बेहतर मिलते।


टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर - चंद्रमा कमजोर ताराबल मजबूत

टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर से सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है। इस दिन सलमान खान की राशि से चंद्रमा 12वें स्थान पर गोचररत होंगे जो कि शुभ नहीं माने जाते। चंद्रमा भले इस दिन कमजोर हो लेकिन ताराबल काफी मजबूत हैं। ताराबल दिन की श्रेष्ठता में मापा गया है। कभी कभी यह ताराबल ऐसे संयोग बनाते हैं कि कुंडली में ग्रहों की दशा पर भी हावि हो जाते हैं व अपेक्षा के विपरीत उन्नति व संपन्नता जातक प्रदान करते हैं। यही एक कारण है जो ज्योतिषीय नज़रिये से फिल्म के शानदार रहने की उम्मीद जगाता है।

कुल मिलाकर एस्ट्रोयोगी ज्योतिषाचार्यों के अनुसार फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है लेकिन सलमान खान की अपेक्षानुसार परिणाम मिले इसके आसार बहुत कम हैं।

आपकी कुंडली क्या कहती है, जानें अपने जीवन की मुश्किलों का समाधान, एस्ट्रोयोगी ज्योतिषाचार्यों से। अभी परामर्श करने के लिये यहां क्लिक करें।

एस्ट्रो लेख



Chat Now for Support