स्वामी अंक 3

इस अंक के स्वामी बृहस्पति हैं और वे इन्हें आदर्शवादी, न्यायशील, दयालु व विशुद्ध प्रेमी बनाते हैं। आप 21 जून से 20 जूलाई तथा 21 अक्तूबर से 20 नवम्बर के मध्य जन्मे व्यक्तियों की ओर स्वभाविक रूप से आकर्षित होते हैं। अंक 3, 6, 7 व 9 द्वारा शासित व्यक्तियों से भी आप बेहद निकट रहते हैं। आप धन के मामले में बहुत ही भाग्यशाली रहेंगे और आपको अपने कैरियर को बुलंदियों तक ले जाने के लिए भी बहुत से अवसर मिलेंगे। आपकी महत्वकाँक्षा, नेतृत्वक्षमता और लगन आपको हमेशा ही अपने व्यवसायिक जीवन में बढ़ोतरी करने के लिए प्रेरित करती रहती है।

आप समान्यतः जीवन में भाग्यशाली ही रहते हैं। आपको जो पसंद है, आप उसे हासिल कर ही लेते हैं। उदार न्यायाधीश, चिकित्सक, पुजारी, अध्यापक, दार्शनिक व मानववादी अधिकत्तर अंक 3 द्वारा ही शासित होते हैं। आपका वास्ता अधिकत्तर जनता से ही पड़ता है और आप हमेशा उनकी आँखों में रहते हैं। पैनी बुद्धि व सहज आकर्षण के कारण आपके बहुत से मित्र होते हैं। आप परिस्थितियों में ढलने वाले एवं बहुमुखी प्रतिभा के मालिक हैं तथा अपने कैरियर विकल्प के बारे में थोड़ी उलझन में भी पड़ जाते हैं। आप सभी के साथ बहुत विनम्रता से पेश आते हैं। आप आत्मविश्वास से भरपूर हैं तथा आत्मनिर्भर रहना पसंद करते हैं। आप स्वतंत्र विचारक व सहनशील हैं।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support