स्वामी अंक 4

यह अंक यूरेनस ग्रह द्वारा शासित है और इस अंक पर जन्मे व्यक्ति ऊर्जावान्, बलशाली व प्रगतिशील होते हैं। आप फरवरी 19 से मार्च 20 तथा 21 अक्तूबर से 20 नवम्बर के बीच जन्मे लोगों की ओर प्राकृतिक रूप से आकर्षित होते हैं। इसी प्रकार आप 1, 2, 4, 7 व 8 अंक द्वारा शासित व्यक्तियों की निकटता पसंद करते हैं। आप की वित्तीय स्थिति बहुत अच्छी रहती है और आपको भौतिक वस्तुओं की कम ही लालसा होती है। यधपि आप कम खर्चीले होते हैं, लेकिन आपका घर बहुत ही शानदार तरीके से सजा रहता है। आप को अच्छी सफलता 40 वर्ष की उम्र के बाद ही मिल पाती है।

आपके जीवन में क्राँतिकारी व अप्रत्याशित बदलाव आते ही रहते हैं और अधिकत्तर ये बदलाव आपके अच्छे के लिए ही होते हैं। आप मानव जीवन व समाज की भलाई के लिए काम करना पसंद करते हैं। आपको दिखावा व चापलूसी पसंद नहीं व आप कला व संगीत के दीवाने हैं। कई बार आपको अधिक बेहतर करने के लिए प्रेरणा की आवश्यकता पड़ती है। आप कबूल करने का साहस रखते हैं तथा हमेशा अपनी बुद्धी से काम करते हैं। आपका जीवन बहुत व्यस्त रहता है। आप भरोसे के लायक़ हैं और आपका समाज में बहुत नाम व सम्मान होता है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support