स्वामी अंक 5

इस अंक पर जन्मे व्यक्तियों पर मंगल ग्रह शासन करता है और ये लोग अधिकत्तर बहुत चालाक, सचेत, उधमी, कूटनीतिक व अन्तर्तज्ञानी होते हैं। आपकी व्यापार व वैज्ञानिक विषयों पर अच्छी पकड़ होती है। आप 21 सितम्बर से 20 अक्तूबर और 21 जनवरी से 20 फरवरी के दौरान पैदा हुए व्यक्तियों से बहुत प्रभावित रहते हैं। अंक 1, 5, 7 और 8 द्वारा शासित व्यक्तियों की ओर भी आप आकर्षित रहते हैं। क्योंकि अंक 5 व्यापार से संबंधित है, इसलिए आपको धन-संबंधी मामलों में बहुत सफलता मिलनी चाहिए। आप चतुर व उधमी हैं, इसलिए आपको अपने कैरियर मे अवश्य ही सफल रहना चाहिए।

आप मानसिक व शारीरिक दोनों तौर पर बहुत क्रियाशील व तेज हैं। आप एक अच्छे वक्ता हैं और अपनी भावनाओं व विचारों को सही प्रकार से अभिव्यक्त कर सकते हैं। आप स्वतः अभिप्रेरित हैं तथा अपनी योजनाओं को तार्किक निष्कर्श तक पहूँचाने की क्षमता रखते हैं। आप अपने घरेलू जीवन में बहुत खुश रहते हैं तथा अपने बच्चों का बहुत ख्याल रखते हैं। आप जो भी करते हैं वह गति, कुशलता व दृढ़ता का प्रतीक होती है। आपको सदा ही यात्रा करना व बदलाव पसंद है। जीवन के प्रति आपका नजरिया बहुत ही विस्तृत एवं सहिष्णु है और आप हमेशा मित्रभाव में विश्वास रखते हैं। आप हमेशा जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर रहते हैं।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support