स्वामी अंक 6

यह अंक शुक्र ग्रह द्वारा संचालित है, जिसका अर्थ है, प्रेम, हमदर्दी व करूणा। यह अंक रचनात्मकता, कला व सुंदरता का भी प्रतीक है। आप अगस्त 21 से सितंबर 20 व दिसम्बर 21 से जनवरी के मध्य जन्मे व्यक्तियों के बहुत ही करीब रहते हैं। साथ ही अंक 2, 3, 6 व 9 के द्वारा शासित व्यक्तियों से भी आपकी घनिष्ठता रहती है। हालांकि आप धन-संचय पर अधिक ध्यान नहीं देते हैं और सुदृढ़ आर्थिक स्थिति बना कर रखते हैं, लेकिन फिर भी आप बहुत खर्चा करते हैं।

आप एक पैदायशी कलाकार हैं तथा सभी तरह की सुंदर व सलोनी वस्तुओं की ओर आकर्षित रहते हैं। आपका व्यक्तित्व बहुत खुशमिजाज है और आप सदा ही ऊर्जा, उमंग व आकर्षण से परिपूर्ण रहते हैं। आपकी बातचीत बहुत ही रोचक एवं कर्णप्रिय होती है और आप बहुत समझदार होते हैं। आप एक बहुत ही करूण व्यक्ति हैं जो कि इंसानियत व करूणा को बहुत महत्व देता है। अपने मित्रों के प्रति भी आप बहुत ईमानदार होते हैं। आप अपने परिवार से जुड़े रहते हैं और उनकी हर जरूरत का ख्याल रखते हैं।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support