एस्ट्रोयोगी पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2022: आसमान के सितारों का बॉलीवुड के सितारों से मिलन

bell icon Sun, Jun 19, 2022
टीम एस्ट्रोयोगी टीम एस्ट्रोयोगी के द्वारा
Pinkvilla Style Icons Awards 2022: आसमान के सितारों आये बॉलीवुड के सितारे

एस्ट्रोयोगी और पिंकविला द्वारा आयोजित स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 16 जून 2022 को मुंबई में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस पार्टनरशिप के कारण फिल्मी सितारों का यह फंक्शन कई गुना अच्छे से आयोजित हुआ। मुंबई शहर में हो रहे इस अवॉर्ड फंक्शन के बारे में यहां और पढ़ें:

पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2022 ने फिल्मी जगत के चमकते सितारों व ज्योतिषी सितारों को साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सितारों के साथ यह शाम काफी आनंददायक हो गयी।

16 जून 2022 को मुंबई में संपन्न हुए इस पहले स्टाइल अवाडर्स फंक्शन में अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, दिलजीत दोसांझ, कृति सनोन, दिशा पटानी, और अधिक मनमोहक चेहरों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। मुंबई के जुहू स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल में इस चकाचौंध भरी रात में फिल्म, टेलीविजन, फैशन और खेल व उद्योग जगत के प्रसिद्ध चेहरों ने शिरकत की।

एस्ट्रोयोगी: पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड की यह शाम कैसी रही।

एस्ट्रोयोगी की पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स के साथ पार्टनरशिप की एक नजर

पेश हैं शाम की कुछ झलकियां!

  • एस्ट्रोयोगी की सीईओ, मीना कपूर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को सुपर स्टाइलिश एक्टर मेल-पॉपुलर च्वाइस अवार्ड प्रदान किया और उनके करियर में शानदार सफलता की कामना की!
  • एस्ट्रोयोगी ने उद्योग के बड़े नामचीन लोगों को भारत के शीर्ष ज्योतिषियों के साथ बातचीत करने का एक विशेष मौका भी दिया गया। इसके साथ ही बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों को भारत के नंबर 1 ज्योतिष मंच, एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषियों से उनके जीवन और करियर के बारे में सवाल पूछने का मौका मिला!
  • एस्ट्रोयोगी ने बॉलीवुड के लोकप्रिय चेहरों को भी सफलता की सीढ़ी चढ़ने की कामना के साथ एस्ट्रोयोगी हैम्पर दिया गया।

ज्योतिष हमेशा से बॉलीवुड के सितारों के लिए जीवन का एक प्रमुख हिस्सा रहा है। मुहूर्त की तारीख से लेकर फिल्मों की रिलीज तक, इस उद्योग की असीम सफलता में हमेशा ज्योतिष की अहम भूमिका रही है। एस्ट्रोयोगी का पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स का ज्योतिष भागीदार बनना एक प्रभावी कदम रहा है जिसने इस शाम में भरपूर मनोरंजन और मस्ती को सुनिश्चित किया

एस्ट्रोयोगी ने दुनिया भर में लाखों ग्राहकों का विश्वास हासिल किया है, और यही कारण है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम भी गाइडेंस के लिए एस्ट्रोयोगी की तरफ रुख करते है। यह इवेंट भारत के सबसे बड़े एस्ट्रोटेक यानी एस्ट्रोयोगी के द्वारा अपने सभी प्रशंसकों के लिए एक आदर्श मंच बना। जहाँ स्टार्स को अपने सितारों को जानने का मौका मिला।

एस्ट्रोयोगी और पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2022 की यह साझेदारी कई मायनों में अभूतपूर्व थी, और इसने जीवन शैली और ग्लैमर की घटनाओं के लिए गोल्ड स्टैण्डर्ड स्थापित किया है। मनोरंजन की इस सबसे बड़ी रात और बॉलीवुड सितारों के साथ ने इस आयोजन को एक बड़ी सफलता बना दिया!

अपनी सफलता के सितारों को अनलॉक करने का तरीका जानने के लिए, अभी एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों से संपर्क करें!

✍️ By- टीम एस्ट्रोयोगी

chat Support Chat now for Support
chat Support Support