सात फेरों के बंधन में बंधे #Ralia, जीवनभर के लिए थामा एक-दूसरे का हाथ

bell icon Thu, Apr 14, 2022
टीम एस्ट्रोयोगी टीम एस्ट्रोयोगी के द्वारा
सात फेरों के बंधन में बंधे #Ralia, जीवनभर के लिए थामा एक-दूसरे का हाथ

Ranbir Alia Wedding Updates: बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंध गए। मुंबई के पाली हिल इलाके में स्थित वास्तु अपार्टमेंट में आलिया-रणबीर (Ralia wedding) की शादी पंजाबी रीति- रिवाज से हुई। शादी को सीक्रेट बनाए रखने के लिए वेडिंग वेन्यू पर उनके परिवार की तरफ से सुरक्षा काफी कड़े इंतजाम किए गए थे। ऐसे में फैंस को वेडिंग से पहले रणबीर और आलिया की शादी आउट फीट में एक भी झलक नहीं मिली।

बीते बुधवार को दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई। मेहंदी और हल्दी समारोह का आयोजन रणबीर ने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट वास्तु में की थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शादी के बाद आलिया- रणबीर की रिसेप्शन पार्टी नहीं  होगी। शादी के बाद रालिया (Alia-Ranbir) सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा का आशीर्वाद लेने जाएंगे।

यह भी पढ़ें:👉 कैसी रहेगी शादी के बाद इनकी लव लाइफ जानें!

आलिया-रणबीर की शादी में इन सेलेब्रिटियों ने की शिरकत

खबरों के मुताबिक शादी समारोह में करीना कपूर खान (बेबो) अपने पति सैफ अली खान के साथ वेडिंग वेन्यू पहुंची हैं। रणधीर कपूर, बबिता कपूर और करिश्मा कपूर जैसे करीबी रिश्तेदार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी शामिल हुए। इसके साथ ही अंबानी व बच्चन फेमली भी वेडिंग में पहुंची। बता दें कि गेस्ट लिस्ट में किन लोगों का नाम शामिल किया गया था। इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई। बताया जाता है कि शादी में कुछ 50 से 60 गेस्ट शामिल हुए।

लव मैरिज को लेकर कोई परेशानी है? तो समाधान के लिए आज ही एस्ट्रोयोगी एस्ट्रोलॉजर से संपर्क करें। अभी परामर्श करने के लिए यहां क्लिक करें। 

रणबीर- आलिया को बॉलीवुड से मिली ढेरों बधाइयां:

आलिया व रणबीर वैवाहिक बंधन में बंध चुके हैं। ऐसे में इन्हें शादी शुभकामनाएं देने की होड़ सी मच गई है। बॉलीवुड के कई जाने माने हस्तियों ने रणबीर व आलिया को विवाह की शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया के जरिये लोग अपनी शुभकामनाएं #रालिया तक पहुंचा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:👉 आलिया के आने के बाद, क्या चमकेगी रणबीर की किस्मत?

ASTROYOGI की तरफ से आलिया रणबीर को शादी की शुभकामनाएं, आपका जीवन खुशियों से भरा रहें!

✍️ By- टीम एस्ट्रोयोगी

chat Support Chat now for Support
chat Support Support