कर्क टैरो वार्षिक राशिफल 2022

आगामी वर्ष 2022 निस्संदेह आपका है। लंबे समय से प्रतीक्षित पदोन्नति, नौकरी में बदलाव, एक नए शहर या देश में स्थानांतरण, एक नया घर, और शायद एक नया प्रेम संबंध सबकुछ कार्ड पर है। इस साल आप कई बदलावों और सकारात्मक विकासों से गुजर रहे होंगे, इसलिए कमर कस लीजिए।

ध्यान रखने योग्य कुछ बातें-

  • आपके लिए स्वास्थ्य में निवेश करना महत्वपूर्ण होगा।
  • आपके आस-पास होने वाले महत्वपूर्ण संपत्ति निर्णयों में धन की कोई समस्या नहीं होगी।
  • अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और इस बात से अवगत रहें कि आप क्या बोलते हैं और किससे। अपनी प्रतिक्रियाओं पर नज़र रखें।
  • कदम दर कदम, आप लगातार नई शुरुआत और एक नए जीवन की ओर बढ़ेंगे। तो रॉक एंड रोल, कर्क राशि वाले, और आपको 2022 की शुभकामनाएं।

सटीक जानकारी और व्यापक मार्गदर्शन के लिए एस्ट्रोयोगी की ओर रुख करें।

कर्क करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2022

नौकरी में बदलाव की संभावना नजर आ रही है और लंबे समय से प्रतीक्षित पदोन्नति भी इस साल हो सकती है। अगर आपको पिछले कुछ सालों से वेतन वृद्धि नहीं मिली है, तो यह साल आपके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। इस बात की भी संभावना है कि आपको बहुत सी पैतृक संपत्ति विरासत में मिल सकती है, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि भविष्य में भाई-बहनों के बीच कोई विवाद न हो। दूसरे शहर या दूसरे देश में नौकरी के नए अवसर की कोशिश करना भी एक अच्छा विचार है। तकनीकी कौशल और नौकरी से जुड़े लोग बहुत अच्छा करेंगे। इस साल कुछ पैसे निवेश करें। 

बाजार में निवेश के कई विकल्प उपलब्ध हैं- म्यूचुअल फंड से लेकर स्टॉक से लेकर मेटल से लेकर एफडी तक, जो भी आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प लगता है, उसे चुनें। साथ ही, आपका निर्णय यादृच्छिक नहीं होना चाहिए या केवल एक अच्छा महसूस करने वाले कारक का परिणाम नहीं होना चाहिए। आपका निवेश निर्णय ठोस शोध और तर्क पर आधारित होना चाहिए। इस पर किसी पेशेवर से सलाह लेना सबसे अच्छा है। एस्ट्रोयोगी के विशेषज्ञ के पास जाएं और अपने सितारों और ग्रहों की स्थिति के अनुसार अपने लिए सबसे अच्छा विकल्प खोजें, क्योंकि यह आप में से प्रत्येक के लिए अद्वितीय होगा। 

कर्क प्रेम और संबंध टैरो भविष्यवाणियां 2022

किसी के भी जीवन में ब्रेक-अप या तलाक हो सकता है। लंबे समय तक इसे बनाए रखने के बजाय टॉक्सिक रिलेशनशिप को छोड़ देना हमेशा बेहतर होता है। इस साल आपको सेल्फ-लव पर काम करने और अपना ख्याल रखने की जरूरत है। याद रखें, आपका सबसे लंबा रिश्ता आपके साथ है। तभी आप किसी भी रिश्ते में खुश रह सकते हैं यदि आप स्वयं से खुश नहीं हैं तो आप दूसरों को कैसे खुश कर सकते हैं? यदि आप अपनी कंपनी का आनंद नहीं लेते हैं, तो आप किसी अन्य व्यक्ति से ऐसा करने की अपेक्षा नहीं कर सकते। माता-पिता और भाई-बहनों से अनबन हो सकती है। इसलिए, गरमागरम बहस से बचें और प्रत्येक व्यक्ति के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान दें।

अपने और अपने शरीर, मन और आत्मा पर काम करें। आत्म-प्रेम कुंजी है। प्यार के सुनहरे नियम को याद रखें जो गुरुत्वाकर्षण जैसे अन्य नियमों की तरह ही दुनिया भर में सच है। प्रेम का नियम यह है कि आपका आत्म-प्रेम आपके साथी के प्रेम के समानुपाती होता है। हां, जैसे-जैसे आप अपना आत्म-मूल्य बढ़ाते हैं, आपका आत्मविश्वास उच्च आत्म-प्रेम में परिणत होता है, उतना ही आपका साथी या संभावित साथी आपके आकर्षण से आपकी ओर आकर्षित होगा। यह नियम दुनिया भर में सभी आयु समूहों के लिए लागू है और हमेशा से काम करता रहा है।

कर्क स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2022

आप निश्चित रूप से अच्छे शारीरिक स्वास्थ्य का आनंद लेंगे, लेकिन आपके मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता होगी। दैनिक ध्यान और कुछ उपचार और योग मदद करेंगे। पेट से संबंधित समस्याएं सामने आ सकती हैं, और कुछ महिलाओं को उनके मासिक धर्म चक्र में समस्या हो सकती है। नियमित जांच के लिए स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास जाना एक अच्छा विचार होगा। लंबे समय तक चलने वाले अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए कर्क राशि के पुरुषों को भी हेल्थ चेकअप कराते रहना होगा। इसके अलावा कर्क राशि के बच्चों की देखभाल की जानी चाहिए, खासकर गर्मियों के आसपास, क्योंकि वे उस समय सामान्य रूप से कुछ चिड़चिड़े हो जाते हैं।

✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support