कुंभ टैरो वार्षिक राशिफल 2022

कुंभ राशि के तहत पैदा हुए लोग 2022 में कई बार या लंबी अवधि के लिए यात्रा करेंगे।

ध्यान रखने योग्य कुछ बातें-

  • यदि आप स्थानांतरण के लिए तैयार हैं, तो आप अपनी जॉब की वजह से जल निकायों के निकट और यहां तक ​​​​कि विदेश यात्रा के लिए भी बाध्य हैं।
  • साल 2022 में कई कुंभ जातक अपना समय, ऊर्जा और पैसा अपने नए घरों को डिजाइन करने या अपने मौजूदा घरों के नवीनीकरण में खर्च करेंगे।
  • प्यार कई तरह से आपके जीवन में आएगा और इस साल पूर्णता का लक्ष्य रखें!

प्रिय कुंभ, नववर्ष 2022 एक अच्छा साल है! यदि आप मार्गदर्शन या सलाह की तलाश में हैं, तो तुरंत एस्ट्रोयोगी से संपर्क करें!

कुंभ करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2022

आपका करियर इस साल आपको दुनिया भर में ले जाएगा। इस बात की अच्छी संभावना है कि आप काम के लिए जल निकायों या महासागरों से घिरे स्थानों की यात्रा करेंगे। यह शॉर्ट-टर्म असाइनमेंट या प्रोजेक्ट्स या ऑन-साइट दोनों के लिए हो सकता है। यदि आपका काम चल परिसंपत्ति से संबंधित है, तो आप 2022 में बहुत अच्छा करेंगे। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोग बहुत पैसा कमाएंगे और नए व्यवसाय भी शुरू कर सकते हैं। आय के कई स्रोत आपको असाधारण परिणाम दे सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप आवेगी न हों और जीवन बदलने वाले कोई भी निर्णय लेने से पहले समय निकालें।

यदि आप किसी भी भ्रम या दुविधा में आते हैं, तो एस्ट्रोयोगी की ओर रुख करें और एस्ट्रोयोगी विशेषज्ञों का मार्गदर्शन लें। हम, एस्ट्रोयोगी आपके जीवन में जीपीएस हैं। इसलिए, जब भी आपके जीवन में खराब समय या उथल-पुथल चल रही हो, तो एस्ट्रोयोगी विशेषज्ञों की ओर रुख करें और हम हमेशा आपका साथ देंगे और आपको सही रास्ता दिखाएंगे।

कुंभ प्रेम और संबंध टैरो भविष्यवाणियां 2022

प्यार हवा में है! यह वह जगह है जहाँ आप जाते हैं। आप प्यार के मामले में धीमी गति से चलते हैं, और कमिटमेंट में कूदने की कोई आवश्यकता नहीं है। सबसे पहले, आपको यह देखने की जरूरत है कि दूसरा व्यक्ति आपके साथ कैसा है और आत्मनिरीक्षण करें और उसके बाद ही उसे पूर्णतया अपनाएं। आपका जीवनसाथी आप पर और आपकी उपलब्धियों पर प्रसन्न और गौरवान्वित होगा और आपको लाड़ प्यार करेगा। आप उनकी देखभाल भी करेंगे और घर में काफी मेल-मिलाप रहेगा। घर में बच्चे खुश और स्वस्थ रहेंगे और अपने माता-पिता की ओर देखेंगे। वृद्ध माता-पिता को विशेष देखभाल और ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। कुल मिलाकर, आपका पारिवारिक जीवन और घर का माहौल खुशनुमा रहेगा, जिससे आपको वह सुकून मिलेगा जिसकी आपको लालसा थी।

लोगों और रिश्तों में छोटी-छोटी बातों पर ध्यान न दें और उन्हें जाने दें। उन छोटी-छोटी बातों में मत उलझो। इसके बजाय, हमेशा बड़ी तस्वीर देखें। आप में से कुछ के लिए, घर का नवीनीकरण कार्ड पर है। आप अपने घर को नया स्वरूप देने के लिए काफी धन और काफी समय खर्च कर सकते हैं। इसमें निस्संदेह आपका बहुत सारा प्यार शामिल होगा। इस स्थिति में विस्तार से नजर रखना जरूरी है। गृह नवीनीकरण हम सभी को प्रिय है, और हम सभी इसे अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं और उपलब्ध संसाधनों के साथ करना चाहते हैं। गृह प्रवेश समारोह के आयोजन से पहले, अपने घर को शुद्ध करने के लिए हवन करें और इसे रहने के लिए एक पवित्र, सकारात्मक और विशेष स्थान बनाएं।

कुंभ स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2022

इस साल सेहत की अनदेखी करने पर आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। अपने मन, शरीर और आत्मा को अभी वर्तमान में लाड़ प्यार करो। इस वर्ष निश्चित रूप से आपको बहुत सारे 'मी-टाइम' की आवश्यकता होगी। अपना पसंदीदा संगीत सुनें और पूरे साल अपने को तनावमुक्त रखने के लिए जो भी बीट्स का आनंद लें, उस पर नृत्य करें। अनावश्यक दवा से बचें। यदि आवश्यक हो, तो अधिक वैकल्पिक दवाओं या होम्योपैथी या आयुर्वेद ले सकते हैं, अन्यथा दवा से कुछ एलर्जी या प्रतिक्रिया हो सकती है। 

✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support