मीन टैरो वार्षिक राशिफल 2022

मीन राशि वालों को 2022 में किसी और से ज्यादा खुद से प्यार करना होगा। हां, यह साल आत्म-प्रेम के बारे में है।

ध्यान रखने योग्य कुछ बातें-

  • यदि आप लंबे समय तक दौड़ में दौड़ना चाहते हैं और अपने रास्ते में हर मील का पत्थर हासिल करना चाहते हैं, तो आपको अच्छा स्वास्थ्य रखना होगा।
  • आपको खुद पर ध्यान देना होगा क्योंकि यह उच्च समय है। क्योंकि आप अपने भावनात्मक बोझ और अपनी अन्य जिम्मेदारियों को पूरा करने के कारण अपनी खुद की जरूरतों की अनदेखी करते रहे हैं। आपके जीवन का सबसे लंबा रिश्ता खुद के साथ है। बाकी सभी, जैसे आपका प्रेमी, गर्लफ्रेंड, जीवनसाथी, आदि बाद में आए। इसलिए आपको अपना ख्याल रखने की जरूरत है।
  • आपका स्वास्थ्य कुछ लाल झंडी दिखाता है; हालाँकि, यदि आप आज से अपना ख्याल रखना शुरू कर देते हैं, तो निश्चित रूप से आपके लिए चीजें बेहतर हो जाएंगी।
  • आपका करियर और वित्त वर्ष 2022 में आपको गहरी तृप्ति प्रदान करता है, और काफी लंबे समय के बाद, आप अपने पेशेवर जीवन का आनंद ले सकते हैं। मीन राशि वाले अपने करियर और वित्त के मामले में 9 वें स्थान पर रहेंगे।

जो कुछ भी आपको मुश्किल लगे, उसके लिए एस्ट्रोयोगी विशेषज्ञों की ओर मुड़ें और सटीक जानकारी और व्यापक मार्गदर्शन प्राप्त करें।

मीन करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2022

मीन राशि वालों के लिए करियर अब मजबूत हो रहा है, आखिरकार एक लंबे खुरदुरे पैच के बाद। जिस तरह से आपका समग्र करियर आकार ले रहा है, उससे अब आप खुश रहेंगे, और आप अपने काम से संतुष्ट होंगे। आपका काम अब आपको गहरी तृप्ति देगा, और आपको निश्चित रूप से अपनी पेशेवर पहचान और सफलता से बहुत लाभ मिलेगा। आप अपने संगठन द्वारा दिए गए सभी लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे और अपने साथी सहयोगियों को उनके लक्ष्यों को पूरा करने में भी मदद करेंगे। कुल मिलाकर आप एक महान और स्वाभाविक नेता के रूप में उभरेंगे।

वर्ष 2022 आपके पेशेवर मोर्चे पर यहां और वहां छोटे-मोटे उतार-चढ़ाव के साथ बहुत सारी सफलता और पहचान लेकर आएगा, जो हमेशा अस्थायी रहेगा। आपको सलाह दी जाती है कि कभी भी सहकर्मियों या वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पर्सनल ना हों। इस बारे में बहुत सख्त रहें। काम पर किसी के साथ डेटिंग नहीं करना और आवश्यक या व्यवसाय से संबंधित कोई भी निर्णय लेते समय भावनाओं को शामिल नहीं करना। काम ही आपका एकमात्र फोकस होना चाहिए। आपके कार्यस्थल पर किसी और चीज के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

मीन प्रेम और संबंध टैरो भविष्यवाणियां 2022

निश्चित रूप से मीन राशि के लोग संवेदनशील और भावुक होते हैं। वे अक्सर अपनी वास्तविक भावनाओं को उन लोगों के सामने व्यक्त करने में असमर्थ होते हैं जिन्हें वे प्यार करते हैं या जिनकी वे परवाह करते हैं। आपका परिवार आपके लिए आवश्यक होगा, और आप उनके प्रति बहुत सुरक्षात्मक होंगे। आने वाला वर्ष 2022, कई संघर्ष और मतभेद लाएगा, जो परिवार और करीबी दोस्तों में सुलझ जाएगा। घर के बच्चे अपनी पढ़ाई और करियर पर ध्यान देंगे और अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। 

आपके लिए यह अच्छी बात होगी कि आप ध्यान लगाकर या उपयुक्त क्रिस्टल या रत्न धारण करके अपने विशुद्ध चक्र पर काम करें ताकि आप अपने प्रियजनों के प्रति अपनी वास्तविक भावनाओं और विचारों को व्यक्त करने में असुरक्षित महसूस न करें। अपनी भावनाओं और विचारों को अपने तक ही सीमित रखने और चुप रहने का कोई मतलब नहीं है। इसके बजाय, आपको अपनी राय खुलकर रखनी चाहिए। यह न केवल आपको राहत और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद करेगा, बल्कि यह दूसरों को स्पष्टता प्राप्त करने और यह जानने में भी मदद करेगा कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है, और इस प्रकार, वे अनुमान लगाना बंद कर सकते हैं।

मीन स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2022

अधिकांश मीन राशि वालों के जीवन में स्वास्थ्य को हमेशा या तो भावनात्मक अव्यवस्था या काम के दबाव के कारण नज़रअंदाज कर दिया जाता रहा है। अब इस पैटर्न को बदलने का समय है और एक बार अपनी खुशी के लिए जिएं और अपने स्वास्थ्य को बनाए रखें। अपने प्रियजनों या पारिवारिक जिम्मेदारियों की देखभाल करने के लिए खुद को नज़रअंदाज़ न करें। जब आप स्वस्थ और खुश रहेंगे तभी आप दूसरों के लिए लंबे समय तक कुछ कर सकते हैं। याद रखें, खूबसूरत रिश्तों का द्वार आत्म-प्रेम से शुरू होता है। जब आपके पास एक स्वस्थ शरीर, मन और आत्मा है, तभी आप आत्मविश्वासी, परिपूर्ण महसूस कर सकते हैं और इसलिए अपनी जिम्मेदारियों का बेहतर ढंग से ख्याल रख सकते हैं।

वर्ष के दौरान सर्दी-खांसी की कुछ समस्या हो सकती है। यदि किसी को साइनस है तो विशेष ध्यान रखें अन्यथा यह आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। आपके स्वास्थ्य के अन्य पहलू ठीक रहेंगे, लेकिन आपको अभी भी अपना ध्यान रखना है और निश्चित रूप से 2022 में अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा नहीं करनी है।

✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support