मेष टैरो वार्षिक राशिफल 2022

प्रिय मेष, आने वाले वर्ष 2022 में आपके लिए ढेर सारे मूल और शानदार करियर के अवसर खुलेंगे। आपको बस इतना करना है कि आपको रास्ते में आने वाले नए अवसरों के लिए खुला और ग्रहणशील होना होगा। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप सही समय पर सही निर्णय लेते हैं और केवल सोचते ही नहीं हैं। अपने निर्णय लेने में सक्रिय रहें।

कुछ बातें जो आपको जाननी चाहिए-

  • आपका प्रेम जीवन बहुत अच्छा रहेगा और कामदेव आप पर अपार कृपा करेंगे।
  • सिंगल्स डेट्स पर जाएंगे और आप में से कई मेष जातक शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
  • जो लोग पहले से ही शादीशुदा हैं या एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, उनके बहुत समझदार साथी होंगे।

कुल मिलाकर जीवन में आवश्यक संतुलन और प्रचुरता होगी। बस अपने अनेक आशीर्वादों के लिए कृतज्ञता व्यक्त करते रहो, और आवेगी मत बनो, जो कि तुम्हारा स्वाभाविक गुण है।

मेष राशि वालों के लिए 2022 शानदार है और पूर्ण और सटीक जानकारी और व्यापक मार्गदर्शन के लिए एस्ट्रोयोगी की ओर मुड़ें।


मेष करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2022

आप अपने उत्कृष्ट संचार कौशल के साथ-साथ अपनी बौद्धिक क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं। इसे आने वाले वर्ष 2022 में भी जारी रखेंगे। आपका भाषण और ज्ञान आपको स्थान देगा और आपको नाम, प्रसिद्धि और यश प्राप्त होगा। आपके पास पैसा कमाने और मौज-मस्ती का भरपूर अवसर भी होगा। 2022 में नौकरी के नए अवसर, प्रोजेक्ट और क्लाइंट मिलेंगे। आपको प्रॉपर्टी खरीदने का भी सुनहरा मौका मिलेगा। विदेश यात्रा होगी; यह काम और परिवार और दोस्तों दोनों के लिए हो सकती हैं। आपको आने वाले वर्ष में कुछ बचत करने की कोशिश करनी चाहिए, जिसके लिए आप हमेशा एस्ट्रोयोगी के विशेषज्ञों की ओर रुख कर सकते हैं।
कार्यस्थल पर आपकी स्थिरिता और काम के प्रति लगन को देखते हुए आपका प्रमोशन और इंक्रीमेंट दोनों ह सकता है। इसके अलावा, आय के अन्य स्रोत मिलने की भी संभावना है। पैसा, पैसा और अधिक पैसा आपके रास्ते में आ रहा है!


मेष प्रेम और संबंध टैरो भविष्यवाणियां 2022

मेष, आप पैदाइशी रोमांटिक हैं और कई बार लोग आपको फ्लर्टी भी समझते हैं। क्योंकि आप विपरीत लिंग के लिए आकर्षक हैं और आप फ्लर्ट नहीं करते हैं बल्कि आपके अंदर यह एक कला की तरह है। इसलिए इसका आनंद लें और समय के साथ कदम मिलाकर चलें। आप अपने साथी के प्रति अपनी भावनाओं के बारे में बहुत मुखर और संवादी होंगे। कोशिश करें कि बहुत लाउड या बहुत एक्सप्रेसिव न हों क्योंकि आप अपने साथी को अभिभूत कर सकते हैं, खासकर एक नए रिश्ते में। कई बार इतनी तीव्रता नहीं झेल पाने के कारण लोग भाग भी सकते हैं। आप बहुत सारे कैंडललाइट डिनर पर जा सकते हैं!

आपके पास एक प्राकृतिक आकर्षण और खूबसूरती है, जो डिफ़ॉल्ट रूप से विपरीत लिंग को आकर्षित करता है। यहां तक ​​​​कि जो लोग आपकी ओर आकर्षित होते हैं, उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं होगा कि वे किस ओर खींचे जा रहे हैं, लेकिन वे सिर्फ प्रवाह के साथ जाएंगे और आपके आकर्षण से टकराते रहेंगे। अपने साथी के प्रति हर समय वफादार रहने की कोशिश करें, क्योंकि ईमानदारी महत्वपूर्ण है। बहुविवाह आपको कितना भी लुभाए, याद रखें कि किसी भी रिश्ते की मजबूत नींव विश्वास और वफादारी होती है। 


मेष स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2022

मेष राशि, आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है क्योंकि बहुत सारे पैसे के साथ, आप अपने शरीर की उपेक्षा कर सकते हैं और एक अस्वास्थ्यकर जीवन शैली में प्रवेश कर सकते हैं जो लंबे समय में आपके लिए अच्छा नहीं होगा। आत्म-अनुशासन आपके लिए कठिन है; हालांकि, यही समय की मांग है। कुछ वजन कम करना एक अच्छा विचार हो सकता है। थायराइड और अन्य हार्मोनल मुद्दों भी हो सकते हैं। आपको लंबी अवधि की योजना बनाने और निष्पादित करने की आवश्यकता है, चाहे योग कक्षाएं हों या रेकी सत्र। इसे हकीकत में बदलने की जरूरत है और इसे नियमित रूप से अपनाना चाहिए।

✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support