मिथुन टैरो वार्षिक राशिफल 2022

प्रिय मिथुन, 2022 आपके लिए मिश्रित फल देने वाला वर्ष होगा, कुछ अच्छी और कुछ बुरी खबरों के साथ। आने वाला साल 2022 पिछले साल की अपेक्षा आपके लिए काफी संतुलित साल होगा। यह साल आपको अलग-अलग रंग और आयाम प्रदान करेगा।

ध्यान रखने योग्य कुछ बातें-

  • आपको अपने जीवन के हर क्षेत्र में बहुत विविधता मिलेगी और चुनने के लिए कई विकल्प मिलेंगे।
  • सही समय पर सही निर्णय ही आपको बनाएंगे या बिगाड़ेंगे।
  • काम के मामले में चीजें बहुत अच्छी होंगी। हालाँकि, आपको अपने प्रबंधन के साथ अपने संबंधों पर ध्यान केंद्रित करने और धारणा प्रबंधन पर काम करने की आवश्यकता है।
  • रिश्तों को अच्छी तरह से संभाला जाएगा, और आपके पास अपने निजी जीवन में खुश रहने के पर्याप्त कारण होंगे।
  • स्वास्थ्य चिंता का कारण नहीं रहेगा। हालांकि, आप इसे और बेहतर बनाने के लिए हमेशा इस पर काम कर सकते हैं।
  • आपको साल भर अलग-अलग अनुभव प्राप्त होंगे, और आप निस्संदेह यादें बना लेंगे।


मिथुन राशि के लिए 2022 शानदार है! यदि आप विशिष्ट और व्यापक मार्गदर्शन की तलाश में हैं, तो एस्ट्रोयोगी से संपर्क करें।

मिथुन करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2022

मिथुन, आपको इस साल अपने करियर पर फोकस और काम पर एकाग्रता रखने की जरूरत है। ऑफिस में कई प्रलोभन होंगे, लेकिन उनमें लिप्त होने से आपका नाम ही बदनाम होगा और आपके लंबे समय के प्रमोशन और करियर विकल्प खराब हो सकते हैं। ऑफिस के किसी भी रोमांस में खुद को शामिल न करें। याद रखें कि आपको ऑफिस में केवल काम और केवल काम पर फोकस करना होगा। कुछ के लिए विदेश यात्राएं संभव हैं। यदि आपने किसी पीआर या वीजा के लिए आवेदन किया है, तो आपके पास इसे प्राप्त करने का सुनहरा मौका हो सकता है। यदि आपने अभी तक आवेदन नहीं किया है, लेकिन आपकी गहरी रुचि है, तो आप किसका इंतजार कर रहे हैं? इसके लिए आवेदन करो!

नववर्ष 2022 में जल्दबाजी न करें और योजना को क्रियान्वित करने के लिए विस्तृत शोध और आत्मनिरीक्षण के बाद काम पर अपने सभी निर्णय लें। हो सकता है इस साल चीजें आपके नियंत्रण में ना रहें, इसलिए आपको परिपक्व और जिम्मेदारी के साथ काम करना होगा। अपने बॉस, उच्च प्रबंधन वाले लोगों के साथ अपने संबंधों में सुधार करें। आपकी धारणा और छवि जो आप सामाजिक रूप से रखते हैं, बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यह आपके अप्रेजल को प्रभावित कर सकते हैं।

मिथुन प्रेम और संबंध टैरो भविष्यवाणियां 2022

किसी भी चीज़ का एक से अधिक होना एक उत्कृष्ट विचार है, लेकिन केवल संख्या या व्यवसाय के संदर्भ में। जब आपके रिश्तों की बात आती है तो अपने निजी जीवन में ईमानदार और पारदर्शी रहना बेहतर होता है। यदि आप एक लंबे समय तक किसी रिश्ते में हैं, तो यह आपको एक मनोवैज्ञानिक संतुलन और कल्याण देता है जैसा कि कुछ नहीं है। यह आपकी ऊर्जा को भी बरकरार रखता है। याद रखें कि हर बार जब आप अंतरंग होते हैं तो आप अपने कर्म खाते को अपने साथी के साथ साझा कर रहे होते हैं। इसलिए, याद रखें कि अपने कर्मों और ऊर्जाओं को सभी के साथ साझा करना एक अच्छा विचार नहीं है। 

अपने पेशेवर जीवन में बहुत चयनात्मक रहें क्योंकि यह आपके करियर में वृद्धि करेगा। आप किसे चुनते हैं या कौन आपका साथी बनता है, इस बारे में चयनशील और अत्यधिक चयनात्मक रहें। विवाहित मिथुन जातक अपने जीवनसाथी के साथ कई रोमांटिक पलों का अनुभव करेंगे और विवाह में समग्र संतुष्टि प्राप्त होगी।

मिथुन स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2022

इस विभाग में आप पर ईश्वर की बहुत कृपा है, और ईश्वर आपको पूरे वर्ष उत्कृष्ट स्वास्थ्य का आशीर्वाद दे रहे हैं। बस अति आत्मविश्वास में न आएं और जो कुछ भी आप करते हैं उसमें हमेशा संतुलन बनाने की कोशिश करें। हालाँकि, अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि यह इस वर्ष चिंता का विषय हो सकता है। कलर थेरेपी और सप्ताह के अलग-अलग दिनों के अनुसार कपड़े पहनना आपके लिए काफी लंबा सफर तय करेगा। इसलिए अपने वॉर्डरोब को उसी के हिसाब से डिजाइन करें। तो तैयार हो जाइए कुछ खरीदारी के लिए!

आप सोमवार को सफेद पहन सकते हैं, मंगलवार को नारंगी रंग के लिए जा सकते हैं, बुधवार को हरे रंग के लिए जा सकते हैं, और गुरुवार को पीला है। शुक्रवार के दिन सफेद वस्त्र धारण करें, उसके बाद शनिवार को काला और रविवार को लाल वस्त्र धारण करें। यह कलर थेरेपी ड्रेसिंग आपको जीवन में एक समग्र संतुलन प्रदान करेगी और आपके शरीर के चक्रों को स्वस्थ और खुश रखेगी।

✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support