तुला टैरो वार्षिक राशिफल 2022

आगामी वर्ष, 2022 और यहां तक ​​कि 2023 की पहली छमाही में सभी तुला राशि के लोगों के लिए विचार-मंथन, योजना बनाना और फिर उन्हें क्रियान्वित करना और कार्यान्वित करना महत्वपूर्ण हैं।

ध्यान रखने योग्य कुछ बातें-

  • आपके पास अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और बड़ी सफलता पाने के लिए सभी आवश्यक कौशल और क्षमताएं हैं। हालाँकि, आपकी प्लानिंग स्किल आपको या आपके विकास को अगले स्तर तक पहुँचने से रोकती है, जो कोई बड़ी बात नहीं है। आपको केवल डेटा विश्लेषण की कला सीखने के लिए एमबीए या प्रबंधकीय पाठ्यक्रम में दाखिला लेने की आवश्यकता नहीं है, जिससे उचित विश्लेषण हो सके और इसलिए, सही निर्णय लिया जा सके। यदि आपको मार्गदर्शन के लिए किसी की आवश्यकता है, तो आप एस्ट्रोयोगी के विशेषज्ञों की ओर रुख कर सकते हैं।
  • 2022 में आपकी लव लाइफ और रिश्ते आपको ज्यादा परेशान नहीं करेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को हल्के में न लें। 
  • जीवन में कुछ भी स्थायी नहीं है, और कोई भी अपरिहार्य नहीं है। इसलिए, जब वे आपके साथ हों तो उनकी देखभाल करें न कि उन्हें नजरअंदाज करें।

सभी तुला जातकों को 2022 की बहुत बहुत शुभकामनाएं! यदि आपको मार्गदर्शन की आवश्यकता है या आप अपने जीवन में बड़े पैमाने पर परिवर्तन लाना चाहते हैं, तो एस्ट्रोयोगी की ओर रुख करें।

तुला करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2022

बड़े लक्ष्य और लंबी अवधि की योजनाएँ निर्धारित करना केवल वही चीज़ है जिसकी आपको अभी आवश्यकता है। अगले वर्ष के लिए अपनी कार्य योजनाओं की विस्तृत सूची प्राप्त करने के लिए अपने गुरु या करियर गाइड, या एस्ट्रोयोगी के किसी विशेषज्ञ से सलाह लें। यदि आप अपने दिमाग और दिल को काम पर रखते हैं तो निश्चित रूप से आपके पास कुछ महत्वपूर्ण पेशेवर उपलब्धियां हो सकती हैं। यह समय आपकी वर्षों की मेहनत का फल पाने का है। एक नया समानांतर व्यवसाय शुरू करने से आय के अतिरिक्त स्रोत के रूप में मदद मिलेगी और आपके लिए चीजें आसान हो जाएंगी। यदि संभव हो तो अपने पार्टनर को अपनी परियोजनाओं में शामिल करने का प्रयास करें क्योंकि वे आपकी सफलता में भी योगदान दे सकते हैं। आपके करियर और वित्त के मामले में निस्संदेह साल 2022 बहुत संतुलित होगा। कुल मिलाकर, घर पर वित्त उत्कृष्ट रहेगा। हालांकि आपको इसे प्रभावी बनाने के लिए दीर्घकालिक करियर लक्ष्य, उचित रणनीतियों के साथ एक्शन आइटम और समयसीमा भी बनानी होगी। 

तुला प्रेम और संबंध टैरो भविष्यवाणियां 2022

तुला राशि वालों, वर्ष 2022 में अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें और आप जो बोलते हैं उसमें बहुत सावधान रहें। याद रखें, शब्द ऊर्जा लेते हैं और अर्थ रखते हैं। एक बार बोलने के बाद वापस नहीं लिया जा सकता है और हमेशा बाद में परिणाम भुगतना पड़ता है। अपने रिश्तों में सक्रिय रहें। और पता करें कि आपका जीवनसाथी आपसे क्या चाहता है और उनकी जरूरतों को पूरा करने की पूरी कोशिश करें। तुला राशि के जातक आमतौर पर अपने रिश्तों में देने वाले होते हैं, इसलिए इसे जारी रखें, और आपका प्रेमी आप पर अधिक से अधिक प्यार बरसाएगा। याद रखें, मांगने से पहले हमें देना चाहिए। इससे पहले कि हम रिश्ते में अपने अधिकारों के बारे में बात करें, हमें अपनी जिम्मेदारियों को निभाना चाहिए। इसलिए अपने साथी या जीवनसाथी को अधिक से अधिक प्यार दें, उन्हें लाड़-प्यार से रखें। आपको आपके प्यार के बदले प्यार जरूर मिलेगा। 

तुला स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2022

स्वास्थ्य ही धन है, इसलिए शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक सभी स्तरों पर अपने स्वास्थ्य की देखभाल करना हमारी व्यक्तिगत जिम्मेदारी है। 2022 में कुछ तुला राशि वालों के लिए भावनात्मक मुद्दे सामने आ सकते हैं, खासकर हर महीने पूर्णिमा के दौरान। कुछ नियमित उपचार अनुष्ठान आपकी बड़ी मदद करेंगे।

तुला राशि वालों के लिए पूर्णिमा थोड़ा मुश्किल समय हो सकता है, खासकर अगर वे कुछ भावनात्मक मुद्दों से गुजर रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि महासागर हमारे ग्रह पृथ्वी के लगभग 80% हिस्से पर कब्जा कर लेते हैं, और महासागरों में भी, हमें पूर्णिमा के दौरान उच्च ज्वार आते हैं, तो कल्पना कीजिए कि यह हमारे शरीर के लिए क्या कर सकता है। हमारा शरीर भी 80% पानी से बना है। तो, मूल निर्वाचन क्षेत्र समुद्र में और हमारे शरीर के भीतर समान है। इसलिए, लोग अपने जीवन में किसी न किसी मुद्दे से गुजर रहे हैं, ब्रेक-अप, भावनात्मक या यहां तक ​​​​कि मानसिक मुद्दों पर भी इस समय के दौरान अधिक अभिभूत महसूस करेंगे। कुल मिलाकर पूर्णिमा और अमावस्या का हम पर बहुत प्रभाव पड़ सकता है। लेकिन इससे हीलिंग के जरिए बहुत आसानी से निपटा जा सकता है।

✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support