वृषभ टैरो वार्षिक राशिफल 2022

वृषभ राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 काफी उल्लेखनीय रहेगा। यह साल आपको लंबे समय तक याद रहेगा।

ध्यान रखने योग्य कुछ बातें-

  • वित्त के मामले में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। कुछ धन या संपत्ति अटक सकती है।
  • प्यार और रिश्ते के मामले में आपको आशीष मिलेगा।
  • आपका साथी पूरी तरह से आपका होगा, और आप बिना अधिक प्रयास किए उनके लिए एक प्रेम चुंबक के रूप में दिखाई देंगे। हालांकि यह आप पर है क्योंकि आप दीर्घकालिक और स्थिर संबंध पसंद करते हैं या नहीं।
  • वर्ष 2022 में स्वास्थ्य आपकी प्रमुख चिंता होनी चाहिए। सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले भोजन का सेवन करना सुनिश्चित करें, न कि सर्वोत्तम मात्रा में।
  • कुछ समय निकालें और वर्ष 2022 में अपने आप में निवेश करें।

प्रिय वृषभ, 2022 की शुभकामनाएं! यदि आपको कुछ व्यापक मार्गदर्शन की आवश्यकता है तो एस्ट्रोयोगी से संपर्क करें।

वृषभ करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2022

साल 2022  में आपके समग्र करियर में कुछ ठहराव देखा जा सकता है। वहीं आपकी आर्थिक स्थिति में भी काफी समय से उतार-चढ़ाव चल रहा है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव बना हुआ है। हो सकता है कि कुछ संपत्ति भी फंस गई हो और आप परिसमापन नहीं कर पा रहे हैं, या संभावना यह भी है कि आप बहुत मेहनत कर रहे हैं लेकिन अपनी संपत्ति को मजबूत करने में सक्षम नहीं हैं। आपको अपने आप को इकट्ठा करने और बैकअप के रूप में अब कई विकल्पों के बारे में सोचने की जरूरत है।

इस साल बहुत सारा पैसा निवेश करने से बचने की कोशिश करें, खासकर आवेग में या आँख बंद करके। बड़े फैसले लेने और उन्हें अमल में लाने से पहले कृपया किसी विशेषज्ञ की राय लें। याद रखें, कछुए की तरह चलना हमेशा जीत दिलाता है क्योंकि लालच की कोई सीमा नहीं होती है। धन और संपत्ति के ऐसे फैसलों में सही समय और सितारों का उचित संरेखण महत्वपूर्ण है क्योंकि ये आपके दीर्घकालिक लक्ष्यों को प्रभावित करते हैं और अक्सर आपके और आपके परिवार पर जीवन-परिवर्तनकारी प्रभाव डालते हैं।

वृषभ प्रेम और संबंध टैरो भविष्यवाणियां 2022

आप अपने प्रेम संबंधों में स्थिर हैं और दीर्घकालिक प्रतिबद्धताओं को पसंद करते हैं। हो सकता है कि अतीत में आपका दिल टूटा हो, लेकिन इस साल अपने दिल को फिर से प्यार में पड़ने का मौका दें। डेटिंग या वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से आप किसी नए व्यक्ति से ऑनलाइन मिल सकते हैं। विकल्प तलाशना आपके लिए स्वस्थ और एक अच्छा विचार होगा। कमिटमेंट में मत कूदो। इसे पहले समीक्षा और आत्मनिरीक्षण के लिए एक बिंदु बनाएं।

जो लोग पहले से ही शादीशुदा हैं, उन्हें अपने बच्चों के साथ मुश्किल दौर से गुजरना पड़ सकता है, खासकर अगर वे माता-पिता के रूप में कठोर हैं। अन्य सामाजिक संबंध पिछले वर्षों की तुलना में मजबूत होंगे, और आपके पास एक मजबूत समर्थन प्रणाली होगी। ऐसा कहा जाता है कि वृषभ के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर जाता है क्योंकि वे भोजन से प्यार करते हैं; न केवल स्वाद और सुगंध का हिस्सा, बल्कि प्रस्तुति और इसे परोसने का तरीका भी। आप में से कई अच्छे शेफ और रसोइयों के प्यार में पड़ सकते हैं, और बहुत से लोग आपको लुभाएंगे या कम से कम आपको गुणवत्तापूर्ण भोजन से प्रभावित करने की कोशिश करेंगे।

वृषभ स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2022

वृषभ राशि के व्यक्ति अपने धैर्य, आत्म-अनुशासन और निरंतरता के मामले में अन्य 11 राशियों के लिए एक उदाहरण बन सकते हैं। हालांकि, आपको मधुमेह, रक्तचाप, मोतियाबिंद जैसी आंखों की समस्याओं आदि से सावधान रहने की जरूरत है। खूब पानी पीने की कोशिश करें और अपने आहार में रोजाना ढेर सारे ताजे फल शामिल करें। अपने आप को मानसिक और भावनात्मक रूप से खुश और स्वस्थ रखने के लिए जितना हो सके बाहर जाने, यात्रा करने और नेचर के साथ समय बिताने की कोशिश करें। 

प्रिय वृषभ, कृपया अपने स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ न करें अन्यथा 2022 आपके लिए कठिन हो सकता है। याद रखें, स्वास्थ्य ही धन है, और आप अपने स्वास्थ्य के लिए जो भी निवेश करते हैं, वह पहले अपने लिए होता है और दूसरों को बहुत बाद में प्रभावित करता है। एक स्वस्थ दिमाग एक स्वस्थ शरीर में रहता है, और आपको मन, शरीर और आत्मा के बीच एक सही संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता है। स्वस्थ आहार के साथ-साथ नियमित व्यायाम आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support