वृश्चिक टैरो वार्षिक राशिफल 2022

जिन लोगों की राशि वृश्चिक है, वे आने वाले वर्ष 2022 पर निश्चित रूप से राज करेंगे।

ध्यान रखने योग्य कुछ बातें-

  • ऑफिस की राजनीति को नियंत्रण में रखें।
  • प्रतिदिन योग और ध्यान करना और रेकी हीलिंग सेशन के लिए जाना निश्चित रूप से मदद करेगा, क्योंकि ईएनटी मुद्दे चिंता का कारण बन सकते हैं। योग में 'जल नेति' नाम की कोई चीज होती है। इस रस्म में आप अपने नथुने को साफ करने के लिए गुनगुने पानी से भरे चीनी मिट्टी के बर्तन का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि, इसे औपचारिक रूप से सीखने की जरूरत है और केवल विशेषज्ञ पर्यवेक्षण के तहत किया जाना चाहिए, न कि कुछ ऐसा जो आप स्वयं प्रयास करते हैं।
  • जब दिल के मामलों की बात आती है, तो आपको बहुत धीमी गति से चलने की जरूरत है। याद रखें, कछुआ हमेशा जीतता है। जल्दी करने की कोई बात नहीं है क्योंकि सच्चा प्यार यहाँ रहने के लिए है। इसलिए, आराम करें और प्रतिबद्ध होने से पहले दूसरे व्यक्ति को जानने में समय व्यतीत करें।

कमाल है 2022! यदि आप कोई मार्गदर्शन चाहते हैं या सटीक जानकारी चाहते हैं, तो एस्ट्रोयोगी की ओर रुख करें!

वृश्चिक करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2022

जिन लोगों की राशि वृश्चिक है उन्हें काम से जुड़े सभी मामलों में अपनी आंखें और कान खुले रखने चाहिए, क्योंकि इस साल आपको ऑफिस की राजनीति का बहुत सामना करना पड़ सकता है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि चीजें आपके खिलाफ न हों। अपने बॉस और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ स्वस्थ संबंध बनाए रखें। साथ ही अपने सभी सहकर्मियों के साथ अच्छे सामाजिक संबंध बनाए रखना आपके पक्ष में रहेगा। यदि आप कार्यस्थल पर किसी गरमागरम चर्चा में स्वयं को पाते हैं, तो स्थिति के बढ़ने से पहले ही बाहर निकल जाएँ। बहस मत करो; इसके बजाय, अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें और उन पर उत्कृष्टता प्राप्त करें। आपसे जो अपेक्षा की जाती है उससे अधिक देने का प्रयास करें। अधिक योगदान देना और अपनी वर्तमान प्रोफ़ाइल में अतिरिक्त मूल्य जोड़ना एक अच्छा विचार होगा, भले ही इसका मतलब आपके रास्ते से हट जाना हो।

प्रिय वृश्चिक, आप में अभी बहुत ऊर्जा है इसलिए इसे ठीक से चैनलाइज़ करना सबसे अच्छा है। सकारात्मक ऊर्जा को किसी भी नकारात्मकता में डालने या उसका बिल्कुल भी उपयोग न करने के बजाय रचनात्मक रूप से उपयोग किया जाना चाहिए, क्योंकि इससे चीजें और खराब हो जाएंगी। आपको अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखने पर ध्यान देना चाहिए और दुनिया को अपना कौशल दिखाना चाहिए। सोचिए अगर एक गुलाब का फूल ठान ले कि वह एक दिन कोई सुगंध नहीं देगा, तो इसका असर किस पर पड़ेगा? शायद कुछ दिनों के लिए लोग इसे याद करेंगे, लेकिन फिर वे स्वाभाविक रूप से अन्य सुगंधों के प्रति आकर्षित होंगे। अंततः, गुलाब उस आवश्यक विशेषता को खो देगा जिसके लिए वह पहली बार में प्रसिद्ध हुआ था। इसलिए, किसी को हमेशा उसके लिए जाना जाता है जो वे देते हैं न कि वह जो वे दुनिया से बंद और छिपा कर रखते हैं। इसलिए, अपनी असली प्रतिभा को दुनिया के सामने उजागर करें। आपको शर्माने की जरूरत नहीं है।

वृश्चिक प्रेम और संबंध टैरो भविष्यवाणियां 2022

व्यक्तिगत और घरेलू मोर्चे पर वृश्चिक राशि वालों को अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। उनके लिए बेहतर होगा कि वे अपना समय और पैसा कुछ एंगर मैनेजमेंट कोर्स में लगाएं। सुनिश्चित करें कि आप अपने जीवनसाथी या परिवार के अन्य सदस्यों को अपने प्रोफेशनल जीवन में चल रही परेशानियों का शिकार नहीं बनाते हैं। आपका साथी आपको समझने और रिश्ते में संतुलन और सामंजस्य लाने की पूरी कोशिश करेगा। हालाँकि, आपको भी बैलेंस करना चाहिए। सिंगल जातक प्रतिबद्ध संबंधों में आगे बढ़ सकते हैं। कुछ वृश्चिक राशि के लोगों के जीवन में एक नवजात शिशु भी होगा।

याद रखें कि शादी की गाँठ बाँधना एक महत्वपूर्ण निर्णय है जिसे जल्दबाजी में या आवेग में नहीं किया जाना चाहिए। आपको यह देखना होगा कि दूसरा व्यक्ति आपके साथ कैसा है, आप दोनों एक टीम के रूप में एक साथ कैसे काम करते हैं, और आपकी ऊर्जा एक-दूसरे को कैसे प्रभावित करती है, यह निश्चित रूप से आपके जीवन के हर आयाम को प्रभावित करेगा, पेशे से लेकर स्वास्थ्य तक। हमारे रिश्ते कभी अलगाव में नहीं होते। यह पूरी तरह से हमारे जीवन में एकीकृत है, और इसलिए इसकी ऊर्जा हमारे जीवन के हर पहलू को प्रभावित करती है। इसलिए बेहतर यही होगा कि आप चूजी रहें और अपने दिल और दिमाग से इस बारे में ठीक से सोचकर ही धैर्य के साथ अपने साथी का चुनाव करें। यह जांचना सबसे अच्छा है कि क्या आपके रिश्ते में प्यार है, क्योंकि प्यार ही एकमात्र ऐसी चीज है जो आपको हर लड़ाई के बाद हमेशा संघर्ष के समाधान की ओर ले जाएगा।

वृश्चिक राशि वालों को 2022 के लिए शुभकामनाएँ, और इस साल प्यार में पड़ें!

वृश्चिक स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2022

इस साल स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, छोटी-छोटी बीमारियां तो लगी रहेंगी लेकिन बड़ी बीमारी से आप बचे रहेंगे। ईएनटी समस्या हो सकती है। मसालेदार भोजन से बचने की कोशिश करें। अपनी मांसपेशियों के लिए कुछ करें जैसे योग या कोई अन्य कसरत। तनाव प्रबंधन आपकी मदद करेगा और आपको मन की शांति प्रदान करेगा। पत्नी का स्वास्थ्य साल में कई बार चिंता का कारण बन सकता है। लेकिन, कुल मिलाकर, चीजें बिना किसी बड़ी जटिलता के ठीक हो जाएंगी।

कॉफी पीने वाले अधिक बार चाय पीने की कोशिश करते हैं, और चाय पीने वाले कॉफी की ओर बढ़ते हैं। इसके पीछे का कारण समग्र उपचार की दृष्टि से सरल है। कॉफी प्रेमी वे लोग हैं जो अपने दिमाग और बुद्धि का अधिक उपयोग करते हैं और इसलिए उस पदार्थ की आवश्यकता होती है। दूसरी ओर, चाय प्रेमी वे लोग होते हैं जो मेहनती होते हैं और शारीरिक रूप से कड़ी मेहनत करना पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, मजदूर आमतौर पर चाय की दुकान पर चाय पीना पसंद करते हैं, जबकि सीईओ, लेखक आदि एक कप कॉफी पीना पसंद करते हैं। होलिस्टिक हीलिंग में, लोगों और उनके स्वास्थ्य का आयुर्वेद और उनके मूल शरीर के प्रकारों - कफ, पित्त और वात के अनुसार अध्ययन किया जाता है। इसलिए, बौद्धिक लोग जो कॉफी पीने वाले हैं, उन्हें अपने भौतिक शरीर को बहुत आवश्यक व्यायाम के लिए स्थानांतरित करने की आवश्यकता होती है, और चाय प्रेमी जो डिफ़ॉल्ट रूप से अधिक शरीर का उपयोग कर रहे हैं उन्हें बौद्धिक स्पेक्ट्रम का उपयोग करने की ओर स्थानांतरित करने की आवश्यकता है। इसलिए, अपने जीवन और शरीर में संतुलन बनाने के लिए अन्य प्रकार के पेय पदार्थों की ओर बढ़ने की सलाह दी जाती है।

✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support