IPL 2022 Today Match Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स में किसे मिलेगी जीत?

bell icon Mon, Apr 04, 2022
टीम एस्ट्रोयोगी टीम एस्ट्रोयोगी के द्वारा
एसआरएच बनाम एलएसजी: कौन जीतेगा आज का मैच? जानना चाहते है, अगर हाँ, तो पढ़ें एस्ट्रोयोगी की आईपीएल मैच भविष्यवाणी।

IPL 2022: आईपीएल का बारहवां मैच 4 अप्रैल, 2022 को 19:30 बजे, डीवाई पाटिल स्टेडियम में एसआरएच (सनराइजर्स हैदराबाद) और एलएसजी (लखनऊ सुपर जायंट्स) के बीच खेला जाएगा। एसआरएच की कप्तानी न्यूजीलैंड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर केन विलियमसन कर रहे हैं। बहरहाल, एलएसजी का नेतृत्व पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान केएल राहुल कर रहे हैं। टाटा आईपीएल 2022 की 15वीं लीग में दोनों टीमें बिल्कुल नई हैं।

आईपीएल प्रेमी मैच के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, और वे अपने टीवी और मोबाइल पर मैच के परिणाम सांस रोककर देख रहे होंगे! एस्ट्रोयोगी आज आपके लिए विशेषज्ञ ज्योतिषियों से आईपीएल मैच की भविष्यवाणी लेकर आया है, जो कुछ आकर्षक अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकता है। आइए टीमों को थोड़ा बेहतर तरीके से जानें और देखें कि किसके पास जीतने का मौका है।

खेलों और जीतो:👉 एस्ट्रोयोगी पर एपीएल खेलो और जीतों ढेरों इनाम

सनराइजर्स हैदराबाद - केन विलियमसन (कप्तान)

केन विलियमसन दाएं हाथ के बल्लेबाज और कभी-कभी ऑफ स्पिन गेंदबाज हैं। एसआरएच टीम में भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, अब्दुल समद और निकोलस पूरन के साथ मज़बूत टीम लाइनअप है।

लखनऊ सुपर जायंट्स - केएल राहुल (कप्तान):

केएल राहुल भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं, और वह सभी प्रारूपों में भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के वर्तमान उप-कप्तान हैं। एलएसजी टीम में क्रुणाल पांड्या, अवेश खान, दीपक हुड्डा और मार्कस स्टोइनिस के साथ अच्छी टीम लाइनअप है।

कौन जीतेगा आज का आईपीएल मैच?

यदि हम इस मैच के ज्योतिषीय दृष्टिकोण पर विचार करें, तो कप्तानों की कुंडली के विश्लेषण के आधार पर हम निम्नलिखित बातों को समझ सकते हैं।

केन विलियमसन का जन्म मेष लग्न में हुआ था, मंगल अपने ही घर में लग्न में बैठा था, जिससे मंगल मजबूत स्थिति में था। बृहस्पति, सूर्य के साथ चौथे भाव में है। उनकी कुंडली स्पष्ट रूप से उनके डाउन-टू-अर्थ दृष्टिकोण, शांत दिमाग, संतुलित भावनाओं को दर्शाता है, जो रणनीतिक योजना बनाने और टीम को जीत दिलाने के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

इसके विपरीत,केएल राहुल का जन्म धनु लग्न में हुआ था। राहु नौवें घर में है जो दांव महत्वपूर्ण होने पर उन्हें जीत दिलाता है। सूर्य मजबूत है और 5वें घर में राहुल को परिपक्वता और कठिन स्थिति को संभालने का कौशल देता है जब मैदान पर दबाव अधिक होता है।

निष्कर्ष:

ज्योतिषीय विश्लेषण के आधार पर हम आपको बता सकते हैं कि किस टीम के जीतने की संभावना ज्यादा हैं। आज के मैच में केएल राहुल के नेतृत्व वाली एलएसजी टीम पर केन विलियमसन और उनकी टीम का दबदबा है। हालाँकि, जैसेकि क्रिकेट को आश्चर्य का खेल माना जाता है, केवल समय ही बताएगा कि कौन विजेता बनेगा।

आईपीएल या व्यक्तिगत भविष्यवाणी के लिए एस्ट्रो पूनम से परामर्श करने के लिए क्लिक करें।

✍️लेखक - एस्ट्रो पूनम

 

chat Support Chat now for Support
chat Support Support