क्या है सोनम कपूर का एस्ट्रोलॉजी कनेक्शन? जानिए

12 सितम्बर 2019

“मैं बहुत अंधविश्वासी हूं। लेकिन मैं अंधविश्वास को विज्ञान के नजरिए से देखती हूं। ब्रह्मांड में चंद्रमा, सूर्य और सितारों का अपना ही एक अलग प्रभाव है। जब भी मैं किसी शुभ काम के लिए निकलती हूं तो मैं ओम नम: शिवाय का जाप जरूर करती हूं।” यह कहना है एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा का। हालहि में सोनम कपूर और दिलकर सलमान की अपकमिंग फिल्म "द जोया फैक्टर" के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम ने स्वीकार किया कि वह एस्ट्रोलॉजी पर विश्वास करती हैं। 

 

निजी जिंदगी में खुद को लकी चार्म मानती हैं सोनम

सोनम ने बताया कि वह फिल्म की तरह निजी जिंदगी में भी अपने घरवालों के लिए काफी लकी चार्म साबित हुई हैं। उन्होंने कहा कि उनके नाम का मतलब भी लकी ही होता है। वह जब पैदा हुई थी, तब उनके पापा की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी, क्योंकि अनिल कपूर की फिल्म राम-लखन, तेजाब सुपरहिट साबित हुई थी। सोनम ने आगे कहा कि कई पंडितों ने मेरी पत्री देखकर कहा कि मेरी जिंदगी में जितने भी पुरुष हैं, मैं उनके लिए बहुत लकी रहूंगी। उनका कहना है कि वह थोड़ा किस्मत और कर्म पर ज्यादा भरोसा करती हैं क्योंकि उनका मानना है कि किस्मत का हाथ जो होता है वो सबकी जिंदगी में होता है, लेकिन हार्ड वर्क तो करना ही पड़ता है। 

एस्ट्रोयोगी पर देश भर के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें। ज्योतिषी से बात करने के लिये यहां क्लिक करें।

 

अंक ज्योतिष और नंबर पर विश्वास करती हैं सोनम

एक्ट्रेस ने कहा कि वह भाग्य को बहुत मानती हैं। उन्हें वाराणसी बहुत पसंद है क्योंकि वह जब भी जाती हैं, शिव मंदिर के दर्शन जरूर करती हैं। उन्होंने कहा कि वह अंक ज्योतिष और नंबर्स को काफी मानती हैं। सोनम का कहना है कि प्रत्येक नंबर के पास एक ऊर्जा होती है। किस्मत में जो लिखा है वो तो मिलेगा ही। आपको एस्ट्रोलॉजर्स केवल यह ही बता सकते हैं कि आपके ग्रह और नक्षत्र कैसे चल रहे हैं? और आप सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखें सब ठीक हो जाएगा। सोनम का मानना है कि पिछले जन्म में किए गए काम ही अगले जन्म में हमारे भाग्य को तय करते हैं। 

 

 

द जोया फैक्टर में बनी हैं लकी चार्म 

जब सोनम से पूछा गया कि उनके परिवार में कौन-कौन एस्ट्रोलॉजी को मानता है तो उन्होंने कहा कि उनके पापा केवल मेहनत पर विश्वास करते हैं और उनकी मां एक टिपिकल इंडियन वुमेन हैं। उनकी बहन नास्तिक है और उनका भाई एगोनिस्ट है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दिलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर लकी और अनलकी की कहानी पर आधारित है। ट्रेलर में जोया को क्रिकेट के लिए लकी दिखाया गया है लेकिन जोया खुद को अनलकी मानती है। यह फिल्म अनुजा चौहान की बुक द जोया फैक्टर पर आधारित है, इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। 

 

क्या फिल्म के लिए लकी चार्म साबित होंगी सोनम कपूर? 

फिल्म का ट्रेलर बीते 29 अगस्त 2019 को रिलीज हो चुका है। यूट्यूब पर ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अभी तक 15 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म द जोया फैक्टर 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि भले ही फिल्म की पटकथा संवेदनशील है, जो कई भारतीयों की भावनाओं से जुड़ी हुई है लेकिन फिल्म को हल्के-फुल्के दृश्यों के साथ रोमांचकारी बनाया गया है। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस सोनम कपूर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि फिल्म को सेंसर बोर्ड से U सर्टिफिकेट मिला है, जिसको बच्चे से लेकर बूढ़े तक देख सकते हैं। फिल्म को लेकर सोनम का कहना है कि इन दिनों काफी गंभीर फिल्में बनाई जा रही हैं इस बीच द जोया फैक्टर एक लाइट हर्टेड मूवी है, जो आपको गुदगुदाएगी और लकी चार्म के बारे में भी बताएगी। निश्चित रूप से भाग्य और ज्योतिष कनेक्शन के साथ सोनम कपूर फिल्म के लिए एक सच्ची लकी चार्म हैं!

 

ब्यूटी विथ ब्रेन एक्ट्रेस सोनम कपूर और फिल्म 'द जोया फैक्टर' टीम को एस्ट्रोलॉजर पार्टनर Astroyogi की तरफ से सुपरहिट उम्मीद के साथ हार्दिक शुभकामनाएं! 

यह भी पढ़े

क्या आपकी जिंदगी में भी जोया कवच जैसा है कोई लकी चार्म? । क्यों बदली गई सोनम की 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर की रिलीज डेट? जानिए

एस्ट्रो लेख

2020 में क्या कहती है सलमान खान की कुंडली?

Bollywood Celebrities lucky Gemstone - बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की कामयाबी के पीछे किन रत्नों का है हाथ?

बुलंदियों पर हैं बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के सितारे

क्या है सोनम कपूर का एस्ट्रोलॉजी कनेक्शन? जानिए

Chat now for Support
Support