Dhanu

धनु टैरो 2023 : Dhanu Rashi Tarot 2023

धनु टैरो 2023 भविष्यवाणियां किसी के रिश्तों, करियर, वित्त और स्वास्थ्य में लाभप्रद परिवर्तनों का संकेत देती हैं। यह जानने के लिए पढ़ें कि धनु राशि के लिए टैरो राशिफल 2023 क्या खुलासा कर सकता है।

  • राशि - धनु
  • तत्व - अग्नि
  • राशि स्वामी - बृहस्पति
  • घर पाने के लिए यंत्र - गुरु यंत्र
  • वर्ष 2023 में पूजे जाने वाले देवता - भगवान विष्णु
  • शुभ दिन - गुरुवार
  • प्रभावित क्षेत्र - शिक्षा, वैवाहिक जीवन
  • दान - चना दाल, हल्दी, पीले लड्डू (बूंदी या मोतीचूर)
  • मंत्र - ॐ ह्रीं क्लेंघ हंग बृहस्पते नमः। 

धनु टैरो 2023 भविष्यवाणियां

प्रिय धनु राशि के लोगों, आपकी मित्रता और आप कितनी आसानी से लोगों से जुड़ते हैं, उनका दिल जीत लेते हैं, और उन्हें अपना दोस्त बना लेते हैं, यह अभी भी एक रहस्य है जो केवल आप ही जानते हैं। धनु टैरो 2023 की भविष्यवाणियों के अनुसार 2023 में आप कई नए और प्रभावशाली लोगों से जुड़ेंगे। नए लोगों से मुलाकात होगी तो नए अवसर पैदा होंगे। नौकरी के मामले में भी, आपका यह गुण लोगों को आपके बारे में एक उत्कृष्ट धारणा देगा। यह आपके लिए एक शानदार सामाजिक छवि बनाएगा। हालाँकि, आपको रिश्तों के मामले में धीमी गति से जाने और परिवार और दोस्तों के साथ अधिक गुणवत्तापूर्ण समय बिताने पर काम करने की ज़रूरत है। तेजी से बदलते समय और प्रौद्योगिकियों के साथ तालमेल रखने के लिए आपको अपने काम से संबंधित नए प्रमाणपत्रों और कार्यशालाओं की आवश्यकता हो सकती है। कई नए संपर्क फलेंगे-फूलेंगे और आपको नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करेंगे। कुछ रिश्ते अतिरिक्त काम की मांग कर सकते हैं, जैसे आपके पिता के साथ आपका समीकरण। परिवार और दोस्तों के साथ किसी भी अस्वस्थ संघर्ष में शामिल होने का कोई मतलब नहीं है। आप वजन घटाने के प्रयास भी करेंगे जिसके लिए आप स्वास्थ्यवर्धक भोजन की खोज करेंगे और अपनी दैनिक रूटीन में शामिल भी करेंगे। संभावना है की आपके खाने में माइक्रोग्रीन व्यंजन भी होंगे। माइक्रोग्रीन स्वादिष्ट, अत्यधिक पौष्टिक और हैल्दी होते हैं।

प्रिय धनु राशि वालों, आपके लिए 2023 शानदार रहने वाला है, और आने वाले वर्ष में किसी भी व्यापक मार्गदर्शन के लिए आप एस्ट्रोयोगी की ओर रुख कर सकते हैं!

धनु करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2023

प्रिय धनु राशि वालों, आप काम पर और अन्य संबंधित क्षेत्रों में नए संपर्क बनाएंगे। अधिकतर ये लोग आपके वरिष्ठ होंगे और आपसे अधिक सफल स्थिति में होंगे, जो एक आशीर्वाद होगा। आप उन्हें देख सकते हैं, उनसे सीख सकते हैं, सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा कर सकते हैं, एक साथ विचार-मंथन कर सकते हैं, नवाचार कर सकते हैं और कॉर्पोरेट सीढ़ी पर चढ़ सकते हैं। याद रखें कि दोस्ती के साथ ज़्यादा कमिटमेंट में न जाएं, फिर चाहे दोस्ती कितनी भी आरामदायक और सुविधाजनक क्यों न हो, वे हमेशा पेशेवर संपर्क ही रहेंगे। साथ ही, काम को आनंद के साथ नहीं मिलाना सख्ती से याद रखें। ये काम के सहयोगी होंगे और उनके साथ उसी के अनुसार निपटा जाना चाहिए। धनु टैरो करियर 2023 के अनुसार, आपको काम पर खुद को अपग्रेड करने के लिए कुछ नया प्रशिक्षण लेना पड़ सकता है या कुछ कार्यशालाओं में खुद को नामांकित करना पड़ सकता है। बदलते समय और तकनीक के साथ अपनी वर्तमान भूमिका में खुद को सुरक्षित रखने के लिए कुछ नए प्रमाणपत्रों की आवश्यकता हो सकती है। परिवर्तन जीवन का सत्य है, और जो लोग बदलते समय के अनुकूल होते हैं और पर्याप्त लचीले होते हैं वे प्रगतिशील रहेंगे और विकसित होंगे; बाकी सभी को दिक्कत हो सकती है। जैसा कि आप निश्चित रूप से अपनी स्थिति को बनाए रखना और विकसित करना चाहते हैं, अपने क्षेत्र में सभी नए विकास के साथ खुद को अपडेट रखना उत्कृष्ट होगा।

धनु प्रेम और संबंध टैरो राशिफल 2023

प्रिय धनु राशि वालों, आपको अपनी बोली पर ध्यान देना चाहिए और बोलने से पहले दो बार सोचना चाहिए, खासकर परिवार और दोस्तों के साथ किसी भी बहस के दौरान। कार्ड स्पष्ट रूप से कहते हैं कि आप गुस्से में या क्षण भर में अपने शब्दों से उन्हें चोट पहुँचा सकते हैं। धनु टैरो लव होरोस्कोप 2023 के अनुसार, आपको बाद में इसका पछतावा होगा, क्योंकि इससे लम्बे समय में नुकसान हो सकता है। इसलिए, सुरक्षित खेलना बेहतर है। इसलिए सबसे अच्छा सौदा यह है कि जब स्थिति तीव्र हो जाए तो उससे बाहर निकलें, कुछ समय लें, और फिर अपने प्रियजनों के पास एक उद्देश्यपूर्ण संकल्प के साथ वापस आएं। प्यार और रिश्ते अनमोल होते हैं, इसलिए हमें गुस्से में बोले गए बुरे शब्दों की वजह से उन्हें खराब नहीं करना चाहिए, जिनका हम शायद ही मतलब निकालते हैं। इस वर्ष आपके पिता को कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए यह सलाह दी जाती है कि आप इस वर्ष उनकी चिकित्सा जांच करवाएं और छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याओं को भी नजरअंदाज न करें ताकि यह एक बड़ी चिंता का विषय न बने। 2023 में, कभी-कभी, आपके पिता के साथ आपकी बहस भरी बातचीत हो सकती है, जिससे आपको बचना चाहिए क्योंकि यहाँ केवल अहंकार के टकराव के अलावा और कुछ नहीं होगा।

धनु स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2023

2023 में धनु राशि के लोग अपने स्वास्थ्य पर गंभीरता से काम करेंगे। उनमें से कई वजन घटाने के कार्यक्रम, गाइडेड मैडिटेशन, कार्डियो और डाइट मैनेजमेंट के साथ काम करेंगे। कुल मिलाकर आप एक बड़ा बदलाव कर रहे होंगे और एक स्वस्थ और संतुलित जीवन शैली की ओर बढ़ रहे होंगे, कुछ ऐसा जो आप हमेशा से करना चाहते थे। प्रिय धनु राशि वालों, टैरो कार्ड दिखाते हैं कि आप अपने खाने की आदतों और जीवनशैली प्रबंधन के मामले में कुछ नया शुरू करेंगे। सबसे अधिक संभावना है, यह माइक्रोग्रीन्स का सेवन करने जैसा कुछ होगा। माइक्रोग्रीन्स अत्यधिक स्वस्थ, पौष्टिक और स्वादिष्ट होते हैं। इन्हें कोई भी आसानी से अपने किचन या बगीचे में लगा सकता है। इससे आपके स्वास्थ्य और जीवन की गुणवत्ता में काफी अंतर आएगा। आपके आस-पास के लोग आपसे पूछेंगे कि इस साल आप क्या अलग कर रहे हैं, क्योंकि वे आपकी अतिरिक्त सहनशक्ति और आपके चेहरे पर चमक को देखेंगे। आप और लोगों को भी इसके लिए शिक्षित करेंगे और खाने की अच्छी आदतों के बारे में जागरूकता फैलाएंगे। धनु राशि के लिए टैरो राशिफल 2023 के अनुसार, आपका परिवार और बच्चे इसमें आपका सहयोग करेंगे और आपके नए संस्करण का पूरा समर्थन करेंगे। अच्छे स्वास्थ्य और उचित खान-पान की आपकी तलाश में वे आपका साथ देंगे।

  • शुभ रंग - सफेद
  • लकी क्रिस्टल - सेलेनाइट
  • उपाय - इस वर्ष किसी तीर्थ यात्रा या आध्यात्मिक यात्रा पर जाएं। आप वैष्णो देवी या किसी भी धार्मिक स्थल के लिए दर्शन भी जा सकते है और आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं।
✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support