Kumbh

कुंभ टैरो 2023 : Kumbh Rashi Tarot 2023

कुंभ टैरो 2023 के पूर्वानुमान कई प्रेम जीवन, रिश्तों, स्वास्थ्य, वित्त और करियर में बदलाव का संकेत देते हैं। यह जानने के लिए पढ़ें कुंभ राशि के लिए टैरो राशिफल 2023।

  • राशि - कुंभी
  • तत्व - वायु
  • राशि स्वामी - शनि
  • घर पाने के लिए यंत्र - शनि यंत्र
  • वर्ष 2023 में पूजे जाने वाले देवता - भगवान हनुमान
  • शुभ दिन - शनिवार
  • प्रभावित क्षेत्र - तनाव
  • दान - सरसों का तेल
  • मंत्र - ॐ एंग ह्रीं शृंग शनैश्चराय नमः

कुंभ टैरो 2023 भविष्यवाणियां

प्रिय कुंभ राशि के जातक, आप अपनी गति और सटीकता से 2023 में सभी को विस्मित कर देंगे। आप अपने सभी लक्ष्यों को, फिर चाहे वो व्यक्तिगत हो या पेशेवर,  दोनों को ही बिजली की गति से प्राप्त करेंगे। आपको दिए गए हर लक्ष्य को प्राप्त करना आपके लिए आसान होगा फिर चाहे वो आपने अपने लिए निर्धारित किया हो या काम पर मैनेजमेंट द्वारा आपको सौंपा गया हो या घर के किसी बुजुर्ग ने आपके लिए तय किया हो। आप अपने उच्च ऊर्जा स्तरों पर चकित होंगे। इस वर्ष आपका व्यक्तित्व काफी अट्रैक्टिव होगा, और यह अगले कुछ वर्षों के लिए लोगों को आपकी ओर खींचेगा। आप लोगों को प्रभावित करने और चीजों को आसानी से करने में सक्षम होंगे, खासकर एडमिनिस्ट्रेटिव और लॉजिस्टिक कार्य। कुंभ राशि के लिए टैरो राशिफल 2023 के अनुसार, कुछ पुराने प्रेमी वापस आ सकते हैं, लेकिन आपको अपने वर्तमान में रहना होगा क्योंकि आप पहले से आगे बढ़ चुके हैं। अगर स्वाथ्य की बात करें तो रोज़ाना 3 लीटर पानी पीने से आपका स्वस्थ्य सही रहेगा। आपको संक्रमण और हार्मोनल असंतुलन जैसी कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन यह एक ऐसी चीज है जिससे आप न्यूनतम देखभाल के साथ थोड़ी सावधानी बारात सकते हैं। उल्लिखित उपायों का पालन करें क्योंकि वे उपयोगकर्ता के अनुकूल, और अत्यंत शक्तिशाली होते हैं।

प्रिय कुंभ राशि वालों, आपके लिए वर्ष 2023 शानदार रहेगा। अपने व्यक्तिगत मार्गदर्शन के लिए एस्ट्रोयोगी के एस्ट्रोलॉजर्स की सलाह लें। 

कुंभ करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2023

प्रिय कुंभ राशि के जातक, आप 2023 में कई पुरस्कार प्राप्त करेंगे और पेशेवर रूप से कई प्रमाणपत्र अर्जित करेंगे। यह आपके द्वारा पिछले कई वर्षों में की गई कड़ी मेहनत का परिणाम होगा। कुंभ टैरो करियर 2023 की भविष्यवाणियों के अनुसार, आप में से कुछ को बड़ी टीम के साथ किसी कंपनी या बड़े विभाग का नेतृत्व करने का अवसर भी मिल सकता है और कई लोग आपको रिपोर्ट कर सकते हैं। आप एक बॉस के रूप में अच्छा काम करेंगे और फल-फूलेंगे। साथ ही आपके सहकर्मी आपकी विनम्रता और खुली सोच की नीति की सराहना करेंगे। आप जनता के लिए जाने जायेंगे। इसके अतिरिक्त, आप एक प्रशंसनीय व्यक्तित्व वाले इंसान होंगे। हर कोई आपकी और आपकी उपलब्धियों की ओर आकर्षित होगा। हालांकि, आप हमेशा विनम्र और जमीन से जुड़े रहेंगे। आप सीधे नए कार्य और चुनौतियों का सामना करेंगे और सफलता प्राप्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आपकी प्रबंधन शैली और कार्यशैली विश्व स्तर पर प्रशंसा अर्जित करेगी। कुछ लोगों को आखिरकार उनकी लंबित पदोन्नति और वेतन वृद्धि मिल जाएगी। कार्ड दिखाते हैं कि कुछ योग्य कुंभ राशि वालों को डबल प्रमोशन भी मिल सकता है। संक्षेप में, आप अपनी आचार संहिता से बहुत कुछ हासिल करेंगे और बहुत लोगों को प्रेरित करेंगे।

कुंभ प्रेम और संबंध टैरो राशिफल 2023

प्रिय कुंभ राशि के जातक, इस वर्ष आप प्रेम सम्बन्ध में आगे बढ़ सकते हैं। कई लोगों के लिए यह वर्ष शादी के योग भी लेकर आ रहा है। जो लोग पहले से ही विवाह बंधन में हैं वे उच्च बंधन और कमिटमेंट के स्तर का अनुभव करेंगे और इसका आनंद लेंगे। परिवार की योजना बनाने वाले लोगों को नवजात शिशुओं का आशीर्वाद प्राप्त होगा। कुल मिलाकर घर में सुखद स्थिति रहेगी। आपके माता-पिता को आप पर गर्व होगा और वे आप पर आशीर्वाद और अपना प्रेम बरसाएंगे। परिवार में बच्चे अपनी मासूम और प्यारी हंसी से घर भर देंगे। कुंभ टैरो लव 2023 की भविष्यवाणियों के अनुसार, कुछ कुंभ राशि वालों का सामना उनके अतीत से हो सकता है जिससे उनको हैरानी भी हो सकती है। आपको चाहिए की आप उनका अभिवादन करें और उनके साथ अच्छे से बात करें और सभी चीज़ो का निपटारा कर स्तिथि को संभाल लें। इस पर अपनी ज़्यादा किसी से कोई भी बात करने की आवश्यकता नहीं है। जान लें कि यह आपका बीता हुआ कल था जो की खत्म हो चूका है। अतीत के बारे में ज्यादा न सोचें और जो बीत गया है उसे बीत जाने दें। 2023 में अपने जीवनसाथी को अधिक से अधिक समय देने पर काम करें, क्योंकि आप उन्हें हल्के में ले सकते हैं और अक्सर ऐसी बातें कह सकते हैं जो उन्हें अपमानित महसूस करा सकती हैं, भले ही वह आपका इरादा न हो।

कुंभ स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2023

प्रिय कुंभ राशि वालों, आपको अपने पानी के सेवन पर नियंत्रण रखना चाहिए और नियमित रूप से इसकी बारीकी से निगरानी करनी चाहिए। याद रखें कि जल ही जीवन है। यह 5 तत्वों या पंच भूतों में सबसे ऊंचा है। पानी हमारे जीवन में नकदी या कैश के प्रवाह का भी प्रतीक है और हमारी भावनाओं का एक महत्वपूर्ण कारक है। तो अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पानी की कमी एनर्जी और बायोलॉजिकल रूप से किसी के जीवन में कितनी तबाही मचा सकती है। अगर आपको पानी के रिटेंशन की समस्या नहीं है तो आपको हर दिन कम से कम 3 लीटर पानी पीना चाहिए। अपने यूरिक एसिड और कोलेस्ट्रॉल के स्तर की जांच करवाएं और उन्हें नियंत्रण में रखें। इसके अलावा, कार्ड कुछ हार्मोनल इश्यूज की भविष्यवाणी करते हैं जैसे कि थायराइड एक इशू हो सकता है, इसलिए ग्लैंड्स के उपचार और दैनिक मैडिटेशन भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प होगा। यात्रा करते समय, सार्वजनिक शौचालयों का उपयोग करने से बचें; यदि ऐसा करना संभव न हो, तो सुनिश्चित करें कि आप कसीस भी तरह के इंफेक्शन से बचे हुए हैं। कुंभ राशि के जातकों के लिए टैरो रीडिंग 2023 के अनुसार, आपको 2023 में यहां कुछ संक्रमणों का खतरा हो सकता है। इसलिए सावधानी बरतना बेहतर है।

  • शुभ रंग - सुनहरा
  • लकी क्रिस्टल - पाइराइट
  • उपाय- जितना हो सके दान-पुण्य करें।
     
✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support