Meen

मीन टैरो 2023 : Meen Rashi Tarot 2023

मीन राशि के लिए टैरो राशिफल 2023 भविष्यवाणी करता है कि 2023 में आपके प्रेम जीवन, रिश्तों, करियर, वित्त और स्वास्थ्य में कई बदलाव लाएगा। अधिक जानने के लिए मीन टैरो 2023 की भविष्यवाणियां तुरंत पढ़ें।

  • राशी - मीन
  • तत्व - जल
  • राशि स्वामी - बृहस्पति
  • घर पाने के लिए यंत्र - गुरु यंत्र
  • वर्ष 2023 में पूजे जाने वाले देवता - भगवान विष्णु
  • शुभ दिन - गुरुवार
  • प्रभावित क्षेत्र - शिक्षा, वैवाहिक जीवन
  • दान - हल्दी, पीले वस्त्र
  • मंत्र - ॐ ह्रीं क्लीं हंग बृहस्पतये नमः

मीन टैरो 2023 भविष्यवाणियां

प्रिय मीन राशि के जातक, आप अपनी संवेदनशीलता और दया के स्तर से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगे। आप न केवल खुद को बल्कि दूसरों की भावनाओं और भावनाओं को भी महत्व देते हैं। आप वास्तव में "वसुधैव कुटुम्बकम" के सिद्धांत का प्रदर्शन करते हैं और प्रत्येक मित्र, सहकर्मी और परिवार का सदस्य आपके लिए महत्वपूर्ण है। 2023 में, आप सभी को खुश करने के लिए अपनी रणनीति बनाएंगे। आप सबसे अच्छा प्रदाता बनने की कोशिश करेंगे क्योंकि आप अपने प्रियजनों की देखभाल करना पसंद करते हैं। जब काम की बात आती है, तो आपने वह हासिल कर लिया है जो आप चाहते थे और जिसे हासिल करने के लिए आप पिछले कुछ वर्षों से संघर्ष कर रहे थे। इसलिए हम आपको एक विश्राम या एक छोटे से ब्रेक की सलाह देते हैं यदि आपके कार्यस्थल पर इसे आसानी से मैनेज किया जा सकता है। मीन राशि के जातकों के लिए टैरो रीडिंग 2023 के अनुसार, इस वर्ष 2023 में आपका पारिवारिक जीवन में मुश्किलें आ सकती हैं, लेकिन समाधान यह है कि आप ना कहना सीखें। आपको अपने आप आक्रामक रूप की जगह मुखर रूप से व्यक्त करना सीखना चाहिए जिस से आपको अंदाजा लगे की आपको क्या पसंद है और क्या पसंद नहीं है। आपका पार्टनर और परिवार के सदस्य आपको अपने तरीके से प्रभावित करने या हेरफेर करने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि आप आमतौर पर स्थिति और उनकी मांगों को जानबूझकर स्वीकार करते हैं क्योंकि आप उनकी खुशी चाहते हैं। इस साल आपको ऐसी परिस्थितियों का चतुराई से सामना करते हुए विकास की ओर बढ़ना चाहिए और अतीत की तरह उनसे दूर नहीं भागना चाहिए। किसी भी पुराने अस्वस्थ पैटर्न से छुटकारा पाना अनिवार्य है क्योंकि ये आपके कर्म पैटर्न हैं। और जब वे समाप्त हो जाएंगे तभी आपके जीवन में नए बदलाव आएंगे।

प्रिय मीन राशि वालों, आपका 2023 शानदार है, और आने वाले वर्ष में व्यापक मार्गदर्शन के लिए एस्ट्रोयोगी की ओर मुड़ें!

मीन करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2023

प्रिय मीन राशि के जातक, पेशेवर रूप से 2022 में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन करने के बाद, अब आप थोड़ी धीमी चाल ले सकते हैं और थोड़ा विश्राम कर सकते हैं। इससे पहले, हो सकता है कि आपके कार्यस्थल पर आपको सर्वाइवल के लिए संघर्ष या आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने का असीमित प्रेशर रहा हो। लेकिन, अब सब कुछ नियंत्रण में है। आपके लक्ष्य पूरे होंगे, टीम प्रदर्शन करेंगी और खुश रहेंगी। साथ ही आपका सिस्टम ऑटोपायलट मोड पर रहेगा। इसलिए, अपने लिए कुछ समय निकालने से कोई नुकसान नहीं होगा; यह आपके दीर्घकालिक करियर के लिए बेहतर होगा। यह आपको बर्नआउट से बचाएगा क्योंकि आप वर्कहॉलिक होने के कारण हमेशा ज़्यादा डिलीवर कर जाते हैं। मीन टैरो करियर 2023 के अनुसार, आपको अपना समय, ऊर्जा और पैसा अपने पेशेवर करियर को बढ़ाने के लिए विभिन्न पाठ्यक्रमों में लगाना चाहिए, सेमिनार में भाग लेना चाहिए और अपने मेंटर या शिक्षक और अन्य उद्योग के नेताओं से मिलना चाहिए। अपने ज्ञान के साथ नोट्स, प्रस्तुतियाँ और एक दैनिक पत्रिका बनाए रखना बहुत फायदेमंद होगा और निश्चित रूप से आपको जगह देगा। साथ ही पिछले संगठनों के अपने पुराने सहयोगियों से मिलने से दुख नहीं होगा। वे पुराने संपर्कों और संचार को पुनर्जीवित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। आप व्यापार की सर्वोत्तम प्रथाओं और रहस्यों को साझा करके एक दूसरे से सीखेंगे। वे आपको कुछ नए विक्रेताओं, सप्लायर और ग्राहकों की तरफ मार्गदर्शन दे सकते हैं।

मीन लव एंड रिलेशनशिप टैरो प्रेडिक्शन 2023

प्रिय मीन राशि के जातक, अब समय आ गया है कि आप अपने व्यक्तिगत संबंधों में दृढ़ रहें। आपके करीबी लोग हमेशा आपको हल्के में लेते हैं क्योंकि आप उन्हें ऐसा करने की अनुमति देते हैं। एक और बात जो आपको 2023 में याद रखने की जरूरत है, वह है "नहीं।" हर समय हर किसी को हां कहना आपका काम नहीं है। भगवान ने आपको सभी को खुश करने और अपने आसपास सभी को खुश करने के लिए नहीं भेजा है। हालाँकि यह आपके लिए आंतरिक रूप से और स्वाभाविक रूप से आता है, याद रखें कि यह प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वह खुद को खुश रखे। मीन टैरो लव 2023 के पूर्वानुमानों के अनुसार, आपको अभी अपने स्वयं पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। आपको आत्म-प्रेम, आत्म-स्वीकृति और भावनात्मक रूप से कम असुरक्षित बनने पर काम करने की दृढ़ता से सलाह दी जाती है। आपका जीवनसाथी या साथी केवल अपने स्वार्थ के बारे में सोचकर आपके साथ छेड़छाड़ करने या अपना रास्ता निकालने की कोशिश कर सकता है। तभी आपको स्थिति के सामने आत्मसमर्पण नहीं करना चाहिए और निराशावादी बनना चाहिए। ऐसी स्थितियों को प्रतिक्रिया देकर और प्रतिक्रिया न देकर व्यावहारिक और शांति से संभालें। साथ ही, यह सही समय है कि आप अपने पर दुसरो द्वारा उठाए गए अपराध के बोझ को छोड़ दें और अपने आप को वैसे ही स्वीकार करें जैसे आप हैं। ईश्वर ने हम सभी को एक दूसरे से अलग और एक विशेष उद्देश्य के साथ बनाया है।

मीन स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणियां 2023

प्रिय मीन राशि वालों, आपने पिछले दो वर्षों में अपने स्वास्थ्य पर काफी काम किया है, और अब तक, आप इष्टतम स्वास्थ्य के सभी टिप्स और ट्रिक्स सीख चुके हैं। यह आपके स्वास्थ्य को बनाए रखने का समय है, क्योंकि रखरखाव हमेशा कठिन होता है, इसलिए आपको पहले से तैयार रहना चाहिए। संगति महत्वपूर्ण है, और यह आपके सुधार का क्षेत्र है क्योंकि आप आलसी महसूस करते हैं और थोड़ी देर बाद खुद पर काम करना बंद कर देते हैं। यही वह समय है जब आपको खुद को याद दिलाना चाहिए कि आप अपने लिए कितने महत्वपूर्ण हैं और आप एक मानवीय अनुभव वाले दिव्य प्राणी हैं। कृपया अपनी चीट डाइट को फॉलो करते रहें और कभी कभी अपने मनपसंद भोजन का स्वाद लेते रहें, या कुछ भी ऐसा करें जिससे आपको अच्छा लगता है, नहीं तो आप नेगेटिव एनर्जीस से घिर सकते हैं। आपको लम्बे समय में पढ़ने वाले प्रभाव पर ध्यान देना चाहिए! मीन राशि वालों के लिए टैरो राशिफल 2023 के अनुसार साल के मध्य में आपकी आंखों की रोशनी आपको कुछ परेशान कर सकती है। आंखों की नियमित जांच हमेशा मदद करेगी, और आंखों की मांसपेशियों को खींचने वाले कुछ व्यायाम फायदेमंद होंगे। आपके कार्ड्स बताते हैं की कान, आंख और गले के क्षेत्रों में कमजोरियां हो सकती हैं, इसलिए आपको कुछ सावधानियां बरतनी चाहिए।

  • शुभ रंग - हरा
  • लकी क्रिस्टल - जेड या लापीस लाजुली
  • उपाय - नित्य जल दान करें।
     
✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support