Vrishchik

वृश्चिक टैरो 2023 : Vrishchik Rashi Tarot 2023

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए टैरो राशिफल 2023 भविष्यवाणी करता है वे अपने प्रेम जीवन, रिश्तों, स्वास्थ्य, करियर और वित्त में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं। आपके भाग्य में क्या है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए वृश्चिक टैरो 2023 भविष्यवाणियां पढ़ें।

  • राशि - वृश्चिक
  • तत्व - जल
  • राशि स्वामी - मंगल
  • घर पाने के लिए यंत्र - मंगल यंत्र
  • वर्ष 2023 में पूजे जाने वाले देवता - भगवान हनुमान
  • शुभ दिन - मंगलवार
  • प्रभावित क्षेत्र - वित्तीय मुद्दे, विवाह संबंधी समस्याएं
  • दान - तिल, गुड़
  • मंत्र - ॐ हंग शृं भौमय नमः।

वृश्चिक टैरो 2023 भविष्यवाणियां

प्रिय वृश्चिक राशि के जातक, बहुत से लोग आपकी तीव्र भावनाओं की प्रशंसा करते हैं। आप हमेशा चरम पर जाते हैं, खासकर अपनी बात को साबित करने के लिए। आपका प्यार और नफरत कई बार दूसरों के लिए भारी पड़ सकता है। 2023 में, अपने क्रोध और अन्य अवांछित भावनाओं की तीव्रता को कम करना सीखें। यह न केवल आपको अपने मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करेगा बल्कि आपको आत्म-विकास के लिए एक उत्कृष्ट अवसर भी प्रदान करेगा। एकाग्रता के मुद्दे प्रबल होंगे और आगामी वर्ष में आपको कई सुधार देखने को मिलेंगे । वृश्चिक टैरो 2023 भविष्यवाणियों के अनुसार, आपको काम के प्रति सतर्क रहने और उस पर ध्यान न खोने की आवश्यकता होगी, क्योंकि इससे आपके काम की गुणवत्ता प्रभावित हो सकती है और आपका नाम खराब हो सकता है। जब रिश्तों की बात आती है, तो आपकी माँ और आपके मातृ पक्ष के रिश्तेदार आपके जीवन को बार-बार बातचीत कर संभल लेंगे। इसमें आपकी माता की ओर से नाना नानी, मामा, मौसी और यहां तक ​​कि ममेरे भाई बहन भी शामिल हो सकते हैं। वृश्चिक राशि के लिए टैरो राशिफल 2023 के अनुसार, जब स्वास्थ्य की बात आती है, तो आपको कुछ चीजों और लोगों को अपने से दूर रखने की अपनी प्रवृत्ति को दूर करना चाहिए, क्योंकि यह आपके भावनात्मक कल्याण को प्रभावित करता है। 2023 में ग्राउंडिंग और कॉर्ड-कटिंग रेकी ध्यान आपके काफी काम आएगा।

प्रिय वृश्चिक राशि के जातक, 2023 आपके लोए शानदार रहेगा। आने वाले वर्ष में किसी भी व्यापक मार्गदर्शन के लिए एस्ट्रोयोगी के एस्ट्रोलॉजर्स से बात कर समस्या का निवारण पायें!

वृश्चिक करियर और वित्त टैरो भविष्यवाणियां 2023

प्रिय स्कॉर्पियोस, आपके पास अपने कार्यस्थल पर कार्यों को पूरा करने के लिए सभी आवश्यक क्षमता और कौशल हैं। हालाँकि, गलत जगहों पर ऊर्जा की बर्बादी और ऊर्जा की निकासी के कारण, आपको अपने पेशेवर कार्यों और करियर के सपनों को प्राप्त करने में काफी संघर्ष करना पड़ सकता है। आप अपनी पूरी ऊर्जा को रचनात्मक रूप से लगाकर निश्चित रूप से अपनी वास्तविक क्षमता के शिखर को प्राप्त करेंगे। एक बांध का उदाहरण लें; इसके पास इतनी शक्ति और ऊर्जा है कि यह कई कस्बों और शहरों को बिजली और लाभ दे सकता है, लेकिन जब बांध टूट जाता है, तो यह बेजोड़ और अकल्पनीय तबाही का कारण बनता है। 2023 में यह आपकी ऊर्जा और स्थिति होगी। जैसा कि आप उच्च और गतिशील हैं, आपको अपना और अपनी ऊर्जा का बुद्धिमानी से संचालन करना चाहिए। इसके साथ ही टैरो कार्ड आपके पेशेवर जीवन में एकाग्रता के कुछ मुद्दों को भी प्रकट करते हैं। यह आपके निजी जीवन में कुछ तनावों के कारण हो सकता है, या हो सकता है कि आप पर्याप्त रूप से प्रेरित न हों। कारण जो भी हो, फोकस और एकाग्रता की कमी से आपकी परियोजनाओं में त्रुटियां हो सकती हैं और काम की गुणवत्ता कम हो सकती है, जिसकी कोई भी सराहना नहीं करेगा।

वृश्चिक प्रेम और संबंध टैरो भविष्यवाणियां 2023

प्रिय स्कॉर्पियोस, कृपया अपने प्रियजनों के साथ बातचीत करते समय तर्क-वितर्क और अनावश्यक बहस से बचें। आपके पार्टनर या जीवनसाथी एक रोमांटिक इंसान हैं, इसलिए अगर वे कोई गलती करते हैं, तो कोई बात नहीं। आपको उनकी गलतियों को नज़रअंदाज करना सीखना चाहिए और इससे भी बेहतर, उनकी कमजोरियों पर काम करने और उनकी मदद करनी चाहिए। यदि आप इसका पालन करते हैं, तो यह निश्चित रूप से एक अच्छी बात है क्योंकि जैसे-जैसे आपका साथी आगे बढ़ता है, आप भी बढ़ते हैं, और अंततः संबंध भी बढ़ते हैं। प्यार और आपकी बॉन्डिंग भी इस प्रक्रिया में व्यवस्थित रूप से बढ़ती है। वृश्चिक टैरो लव 2023 की भविष्यवाणियों के अनुसार, यदि आप अकेले या किसी दूसरे शहर में रहते हैं तो आपके माता-पिता इस साल अक्सर आपसे मिलने आएंगे। वे आपके साथ कई दिनों तक रहना पसंद करेंगे और आपके जीवन में आपकी मदद करेंगे। आप उनकी उपस्थिति और आशीर्वाद का आनंद लेंगे। आपके मामा-मामी, चाचा-चाची आप पर अपना प्यार और ध्यान देंगे। यदि आपकी कुंडली में चंद्रमा मजबूत है, तो 2023 में आपके कई रिश्तेदार आपसे मिलेंगे और आपके जीवन में योगदान देंगे। दादा-दादी, यदि जीवित हैं, तो एक वसीयत लिख सकते हैं, और आपको काफी कुछ विरासत में मिलेगा। महिलाओं के लिए 2023 में आपके मायके वालों की ओर से पर्याप्त लाभ संभव है।

वृश्चिक स्वास्थ्य टैरो भविष्यवाणी 2023

प्रिय वृश्चिक राशि के जातक, टैरो कार्ड कहते हैं कि आपके साथ कुछ मानसिक और भावनात्मक भलाई के मुद्दे हो सकते हैं क्योंकि आप बहुत अधिक सोचते हैं। साथ ही यदि आप लंबे समय तक विद्वेष धारण करते रहते हैं और क्षमा नहीं करते और भूल जाते हैं, तो इससे और भी अधिक नुकसान होगा। याद रखें, सभी भावनाएं हमारे शरीर में रसायन और हार्मोन उत्पन्न करती हैं, जो हमारे समग्र स्वास्थ्य को आंतरिक और बाह्य रूप से प्रभावित करती हैं। इसलिए हमें लोगों को क्षमा करने की कला सीखने की जरूरत है, इसलिए नहीं कि वे हर समय इसके लायक हैं बल्कि इसलिए कि हम स्वास्थ्य और शांति के लायक हैं। अपने भीतर का क्रोध गर्म जलते कोयले के टुकड़े को अपने हाथों में पकड़ने जैसा है, जो आपके अपने हाथों को जला सकता है। यह एक ऐसा जहर है जो आपको किसी और से पहले नुकसान पहुंचाता है। अधिक सोचने और अधिक विश्लेषण करने से आप या तो भूतकाल में रहेंगे या भविष्य में, जिसके परिणामस्वरूप आप वर्तमान को खो देंगे। उपहार के रूप में वर्तमान को वर्तमान कहा जाता है। यही कारण है कि आध्यात्मिकता हमें क्षण में रहना सिखाती है। कुछ ग्राउंडिंग तकनीक और ध्यान आपकी बहुत मदद करेंगे क्योंकि वृश्चिक राशि के लिए टैरो राशिफल 2023 के अनुसार आपके शरीर के ऊपरी चक्रों में ऊर्जा का अतिरिक्त निर्माण होगा।

  • शुभ रंग - काला
  • लकी क्रिस्टल - स्मोकी क्वार्ट्ज
  • उपाय- इस वर्ष गंगा स्नान करें।
     
✍️ By- टैरो पूजा

याद रखें, ये सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। व्यापक और सटीक भविष्यवाणियों और शक्तिशाली उपायों के लिए, आप प्रसिद्ध टैरो रीडर टैरो पूजा से टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा व्यक्तिगत परामर्श ले सकते हैं।

फ्री टैरो रीडिंग्स

1 कार्ड रीडिंग

क्या आप जल्द से जल्द अपने प्रश्नों के उत्तर व समस्याओं के समाधान पाना चाहते हैं? 1 कार्ड रीडिंग आपको अपने बिजनेस, लव, फाइनेंस, रिलेशनशिप आदि जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका...

और पढ़ें

हस्तरेखा शास्त्र

हस्त रेखा विद्या भारत में, सनातन(हिन्दू) लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली एक विद्या है। भारत में जन्म से लेकर मृत्यु का वर्णन, हथेली की इन रेखाओं में बताया जाता है।

और पढ़ें

ज्योतिषीय उपाय

क्या हैं ज्योतिषीय उपाय? यह आपके जीवन में ग्रहों या किसी अन्य तत्व के नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं।

और पढ़ें

वास्तु शास्त्र

वास्तु प्राचीन भारत का एक शास्त्र है। जिसमें वास्तु (घर) निर्माण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है।

और पढ़ें
chat Support Chat now for Support
chat Support Support