फिर से डराने आ गई है भूल भुलैया 2

bell icon Fri, Apr 22, 2022
टीम एस्ट्रोयोगी टीम एस्ट्रोयोगी के द्वारा
Bhool Bhulaiyaa 2: फिर से डराने आ गई है भूल भुलैया 2

क्या आप एक बार फिर से भूल भुलैया की भूतिया हवेली में वापस जाने के लिए तैयार हैं? क्या दोबारा मंजुलिका से डरने के लिए तैयार है?अगर हां, तो आपका इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी आ गए है भूल भुलैया 2 लेकर, जानने के लिए पढ़ें। 

अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही थी। इस फिल्म के फैंस को "भुूल भुलैया 2 का बेसब्री से इंतज़ार था जो अब खत्म हो चुका है, "भुूल भुलैया 2" का टीज़र आ गया है। यह फिल्म 2022 में 20 मई को बड़े पर्दे पर उतरने के लिए तैयार है। यह फिल्म हमेशा से ही फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही हैं, जो अक्षय कुमार की हॉरर और कॉमेडी फिल्म को पुनर्जीवित करने की कोशिश करेगी।

भूल भुलैया 2 दर्शकों और फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी? क्या भविष्यवाणी कर रहे है इस फिल्म के लिए सितारें, आइये जानते है। 

भूल भुलैया 2 के टीजर से फैंस हुए रोमांचित:

फिल्म "भूल भुलैया 2" के टीज़र को हाल ही में जारी कर दिया गया है जो लोगों के मन में उत्साह पैदा करने में सफल हुआ है। टीजर की शुरुआत मंजूलिका के लोकप्रिय गीत "अमी जे तुमार" से होती है। फिल्म का टीज़र एक रहस्य को जन्म देता है जो दर्शकों को उन बंद दरवाजों के पीछे का राज़ जानने के लिए उत्साहित करता है। 

इसके तुरंत बाद, कार्तिक आर्यन की पहली झलक दिखाई देती हैं, जो "भूल भुलैया 2" में रूह बाबा की भूमिका निभा रहे है। फिल्म में कार्तिक का किरदार "भूल भुलैया" के अक्षय कुमार यानी आदित्य श्रीवास्तव की याद दिलाता है।

यह भी पढ़ें:👉 वरुण धवन के लिए क्या भविष्यवाणी कर रहे हैं इनके सितारें?

कब रिलीज होगी भूल भुलैया 2?

भूल भुलैया 2, 2007 में रिलीज़ फिल्म भूल भुलैया का दूसरा पार्ट है जो सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार निभा रहे है। भूल भुलैया की पहली फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य रोल में थे। अक्षय मनोवैज्ञानिक के किरदार में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। भूल भुलैया 2 का निर्देशन भूषण कुमार, मुराद खेतानी, अंजुम खेतानी और कृष्ण कुमार ने किया है।

ये है भूल भुलैया 2 के मुख्य किरदार:

आकाश कौशिक द्वारा लिखित “भूल भुलैया 2” की कहानी हॉरर और कॉमेडी है जिसकी स्टार कास्ट में प्रतिभाशाली कलाकारों के नाम शामिल है। भूल भुलैया के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाहीनी अहुजा, अमीषा पटेल, परेश रावल, राजपाल यादव थे। “भूल भुलैया 2” में भी आपको ऐसे ही दमदार और अनुभवी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी। आइये अब नज़र डालते है भूल भुलैया 2 की स्टार कास्ट पर: 

  • कार्तिक आर्यन
  • कियारा आडवाणी
  • राजपाल यादव
  • परेश रावल
  • पुनीत
  • संजय मिश्रा
  • असरानी
  • अमर उपाध्याय। 

भूल भुलैया 2 से हम क्या उम्मीद कर सकते हैं?

भूल भुलैया 2 के टीजर से हम यही उम्मीद कर सकते है कि फिल्म अपने रहस्यों, कॉमेडी और शानदार अभिनय के दम पर दर्शकों को सिनेमा हॉल तक लाने में सफल हो सकती है। इस फिल्म का टीजर अक्षय कुमार अभिनीत भूल भुलैया की याद दिला रहा है। 

"भूल भुलैया 2" के बारे में ज्योतिषीय भविष्यवाणी:

  • कार्तिक आर्यन की राशि वृश्चिक है और इस वर्ष वृश्चिक राशि वालों के लिए विशेष माना जाता है। इस राशि के लोगों के लिए प्रगति का संकेत है और कार्तिक फिल्म की रिलीज के बाद अपने करियर में सफलता की उम्मीद कर सकते हैं। 
  • कार्तिक को अपनी कड़ी मेहनत का परिणाम सफलता के रूप में मिल सकता है। इस प्रकार, भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे कलेक्शन की संभावना है। 
  • अगर कियारा आडवाणी की बात करें, तो इनकी राशि कर्क है जो इन्हें इस साल वित्तीय सफलता का हक़दार बनाता है। इनकी आनी वाली फिल्में कियारा को सफलता का स्वाद चखाएंगी। 

ज्योतिषीय भविष्यवाणी के अलावा, अंकज्योतिष के अनुसार, कार्तिक और कियारा का मूलांक 4 हैं। इस मूलांक का स्वामी ग्रह इनके जीवन में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा। इस वर्ष में सफलता प्राप्त करने की प्रबल संभावना हैं। ये सभी चीजें कास्ट और फिल्म के लिए सकारात्मक परिणाम की तरफ इशारा करती हैं। 

समस्याओं के समाधान के लिए अभी परामर्श करें एस्ट्रोयोगी के प्रसिद्ध अंकज्योतिषियों से

✍️ By- टीम एस्ट्रोयोगी

chat Support Chat now for Support
chat Support Support