KKR vs RCB - रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) vs कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का मैच प्रेडिक्शन

12 अक्तूबर 2020

IPL 2020 28th मैच की प्रेडिक्शन

  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर vs कोलकाता नाइट राइडर्स 
  • तिथि – 12 अक्टूबर 2020
  • स्थान – शारजाह स्टेडियम शारजाह
  • समय –  शाम 7:30 बजे  (भारतीय समयानुसार), शाम 6:00 बजे  (यूएई समयानुसार) 
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नाम राशि - तुला 
  • कोलकाता नाइट राइडर्स की नाम राशि – मिथुन

 

एक नजर दोनों टीमों के प्रदर्शन पर

आईपीएल के 13वें सीजन के 25वें मुकाबले में  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने तीन बार की विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से पटखनी दी। इसके साथ ही 4 मैचों में टीम की यह दूसरी जीत है और 8 अंक लेकर आरसीबी चौथे नंबर पर पहुंच गई है। जबकि दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स ने सीजन के 24वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 2 रनों से हराते हुए मैच अपने नाम कर लिया। वहीं अंकतालिका में 8 अंकों के साथ केकेआर तीसरे नंबर पर काबिज है। आगामी 12 अक्टूबर को शारजाह में होने वाले मैच में केकेआर का मुकाबला आरसीबी से होने जा रहा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट की सेना कोलकाता को मात दे पाती है या दिनेश की ब्रिगेड बैंगलोर को धूल चटाती है? फिलहाल ज्योतिषीय आकलन के आधार पर हम आपको बताते हैं कि कौन सी टीम के जीतने के आसार अधिक हैं ? 

 

कोलकाता नाइट राइडर्स - दिनेश कार्तिक

बहरहाल एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी द्वारा की गई ज्योतिषीय भविष्यवाणी की मदद से जानते हैं कि इस मैच का परिणाम क्या रहने वाला है। दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स की बात की जाए तो इसकी नाम राशि मिथुन बनती है। मिथुन का स्वामी बुध का मार्गी लेकिन अष्टम में जाना अच्छा नहीं कह सकते। पराक्रम पर सूर्य की दृष्टि की वजह से केकेआर के खिलाड़ियों में भरपूर जोश रहेगा, जिसके चलते ये प्रतिद्वंदी को कड़ी टक्कर देने में सक्षम रहेंगे। 

वहीं केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक की जन्म तिथि और जन्म समय(12 बजे) के अनुसार, दिनेश की नाम राशि मीन बनती है। जिसका स्वामी गुरु गोचर के अनुसार अपने भाव में बैठा है। जिसके चलते दिनेश को रणनीति बनाने में आसानी होगी। ये अपने विरोधियों को घेरने में भी कामयाब रहेंगे। कप्तान के रूप में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। टीम को साथ लेकर चलने में ये कामयाब रहेंगे। अंक ज्योतिष में मूलांक 1 को सूर्य का अंक माना जाता है, जो विजय दिलाने वाला होता है। जो कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का भी मूलांक 1 है। भाग्यांक 3 गुरु का अंक है जो कि दिनेश के मानसिक क्षमता को बढ़ाने में सहायक होगा। इसके साथ ही मूलांक और भाग्यांक के अनुसार इनके लिए ये सत्र शुभदायी माना जा सकता है।

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर - विराट कोहली 

दूसरी ओर नाम के पहले अक्षर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की नाम राशि तुला बनती है। तुला राशि के स्वामी शुक्र हैं। राशि स्वामी शुक्र छठे स्थान में सूर्य की राशि में विराजमान हैं। राशि से बारहवें घर में सूर्य हैं। आरसीबी के लिये अच्छी बात यह कि तीसरे स्थान में राहु बैठे हैं जो इनकी राशि से सातवां स्थान बनता है। वहीं दशम स्थान में गुरु गोचर कर रहे हैं जो कि कर्म स्थान है। जो टीम के लिए अच्छा साबित हो सकता है।

विराट कोहली की नाम राशि वृषभ और सूर्य राशि वृश्चिक बनती है। 2020 में वृषभ राशि और वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा समय रहेगा, खेल का कारक मंगल उस दिन उच्च का होकर सुख भाव में बैठा है और उसकी दृष्टि खेल भाव पर पड़ रही है जो अति शुभ मानी जाती है। जन्म तिथि के अनुसार विराट का मूलांक 2 और भाग्यांक 5 बन रहा है। अंक ज्योतिष के मुताबिक मूलांक 2 के जातक खेल के क्षेत्र में अग्रणी व सफल होने वाले होते हैं। यदि ये मेहनत करें तो सफलता इनके कदम चूमती है। जिसका असर विराट के खेल में देखने को मिलता है। विराट कोहली को रन मशीन कहा जाता है जो इस बात को सही साबित करती है। भाग्यांक 5 बुध का अंक माना जाता है। जिसका असर विराट के विवेक पर देखने को मिलेगा। समय - समय पर बुद्धि का सही उपयोग कर विषम परिस्थितियों से भी विराट को निकलने में मदद मिलेगी। योजना पर अमल करने पर विराट को अधिक जोर देना होगा।

 

कुल मिलाकर दोनों टीमों की कुंडली व गोचर का आकलन करने पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के जीतने के आसार प्रबल हैं।  हालांकि क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है, इसलिए ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन जीत का स्वाद चखेगा।

 

Chat now for Support
Support