क्या सितारे बनाएंगे आलिया-रणबीर के वैवाहिक जीवन को सफल?

bell icon Fri, Apr 15, 2022
टीम एस्ट्रोयोगी टीम एस्ट्रोयोगी के द्वारा
Ranbir Alia Wedding: क्या सितारे बनाएंगे आलिया-रणबीर के वैवाहिक जीवन को सफल?

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का इंतज़ार सिर्फ फैंस को ही नहीं, बल्‍क‍ि बॉलीवुड (Bollywood) को भी बेसब्री से है। रणबीर और आलिया जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में हमेशा के लिए बंध जाएंगे। इन दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं, ये काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। क्या आपके मन में भी ये सवाल है कि शादी के बाद कैसा होगा रणबीर और आलिया का वैवाहिक जीवन? आइये जानते है। 

ज्योतिष और अंक ज्योतिष क्या भविष्यवाणी कर रहे है रणबीर-आलिया की शादी के लिए? 

रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया काफ़ी सालों से रिलेशनशिप में हैं और इनका रिश्ता अब जन्म-जन्मांतर के रिश्ते में बदलने जा रहा है। आलिया (Alia Bhatt) का पहला प्यार रणबीर है और उनकी केमिस्ट्री और आपसी समझ दमदार है। ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के माध्यम से जानें कि रणबीर कपूर और आलिया की शादी कैसी करेगी इनके जीवन को प्रभावित।

रणबीर कपूर का ज्योतिष और अंक ज्योतिष चार्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage Prediction)

"रॉकस्टार" अभिनेता रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को हुआ था। ज्योतिष के अनुसार, इनकी राशि तुला है, और अंक ज्योतिष में इनका अंक 1 और 3 है।

यदि आप रणबीर की जन्मतिथि “28” को जोड़ते हैं

2+8 = 10

1+0 = (1)

इसके अलावा, यदि आप उनकी पूरी जन्म संख्या - 28 + 9 (सितंबर) + 1982 को जोड़ते हैं, तो आपको नीचे दी गई संख्या प्राप्त होगी। 

2+8+9+1+9+8+2 = 39

3+9 = 12

1+2 = (3)

  • इन अंक संख्याओं का संयोजन दर्शाता है कि रणबीर कपूर का जन्म विशेष भाग्य के साथ हुआ था। अंक 1 और 3 के शासक ग्रह क्रमशः सूर्य और बृहस्पति हैं, इसलिए वह एक संपन्न, मशहूर और सम्मानित बॉलीवुड परिवार में पैदा हुए हैं और एक शानदार जीवनशैली का आनंद ले रहे हैं।
  • वहीं दूसरी ओर उनका करियर उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। उन्होंने कई सफल फिल्मों में अभिनय किया है। इसके बावजूद, रणबीर अपनी कुंडली में शुक्र की प्रतिकूल स्थिति के कारण अन्य अभिनेताओं की तरह ध्यान आकर्षित करने में असफल रहे है। 
  • एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी की भविष्यवाणी के अनुसार, अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट से शादी के बाद, रणबीर सभी सही कारणों से सुर्खियों में बने रहने में सक्षम होंगे।

यह भी पढ़ें:👉 सात फेरों के बंधन में बांधे #Ralia, आपको ASTROYOGI की तरफ से शादी की शुभकामनाएं

आइए अब नजर डालते हैं, आलिया भट्ट के ज्योतिष और अंक ज्योतिष चार्ट पर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Astrology Prediction)

  • आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था, जो उन्हें मीन राशि का बनाता है, और इनका अंक 6 और 4 है। आलिया के रणबीर की ज़िन्दगी में आने से इनकी किस्मत चमकेगी, क्योंकि रणबीर की कुंडली में शुक्र और राहु कमज़ोर हैं, जबकि आलिया की कुंडली में शुक्र और राहु शक्तिशाली स्थिति में हैं।
  • परिणामस्वरूप, रणबीर-आलिया का मिलन बेहद फायदेमंद लग रहा है, ख़ासकर रणबीर के लिए। हालांकि, यह विवाह आलिया के जीवन को भी प्रभावित करेगा, लेकिन यह उन्हें स्थिरता प्रदान करेगा और दोनों के करियर के लिए लाभदायी होगा।
  • जब रणबीर और आलिया के रिश्ते की बात आती है तो उन्हें उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। अगर जीवन में उतार-चढ़ाव न हो, तो जीवन का अर्थ क्या है? इनकी कुंडली में ग्रह एक-दूसरे के विपरीत हैं। 
  • रणबीर की कुंडली के सूर्य और बृहस्पति, आलिया की कुंडली के शुक्र और राहु के अनुकूल नहीं हैं। ये ग्रह विपरीत कार्य करते हैं, इसलिए युगल के बीच वैचारिक मतभेद हो सकते हैं जो हर शादीशुदा दंपति के बीच होते है। 
  • रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री मजबूत है इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। इन दोनों का वैवाहिक जीवन आशाजनक प्रतीत होता है! आखिरकार, यह संसार का नियम है कि गुलाब के साथ कांटे भी आते हैं - तो केवल समय ही बताएगा कि उनका भविष्य क्या है।

अब जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी आज 14 अप्रैल 2022 को होने जा रही है , और ये लवबर्ड्स शादी के बंधन में बंधने के लिए "राज़ी" हैं, तो हम केवल उनके सुखद वैवाहिक जीवन की कामना कर सकते हैं!

यदि आपके वैवाहिक जीवन में समस्याएं है, तो अभी बात करें एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों से

✍️By- टीम एस्ट्रोयोगी

chat Support Chat now for Support
chat Support Support