आलिया के आने के बाद, क्या चमकेगी रणबीर की किस्मत?

bell icon Wed, Apr 13, 2022
टीम एस्ट्रोयोगी टीम एस्ट्रोयोगी के द्वारा
Ranbir Alia Marriage Prediction: आलिया के आने के बाद, क्या चमकेगी रणबीर की किस्मत?

बॉलीवुड के प्रसिद्ध और मशहूर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। कैसी होगी रणबीर-आलिया की मैरिड लाइफ? क्या पड़ेगा शादी का रणबीर-आलिया के करियर पर असर? जानने के लिए पढ़ें। 

Alia and Ranbir Wedding: आलिया और रणबीर बॉलीवुड की दुनिया के जगमगाते सितारें है जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से सबको अपना दीवाना बनाया है। ये दोनों स्टार्स फिल्मों से ज्यादा अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहे है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) एक लंबे अर्से से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन अब इनका रिश्ता जग-ज़ाहिर हो चुका है। अब जल्द ही ये रिश्ता शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहा है, शादी के बाद कैसा होगा आलिया-रणबीर का शादीशुदा जीवन? आइये जानते है। 

कैसा होगा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वैवाहिक जीवन? (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Marriage Prediction)

फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कपल रणबीर कपूर और अलिया भट्ट के बारे में बात करें, तो रणबीर कपूर का जन्म 28 सितम्बर 1982 और आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था। इन दोनों की सूर्य कुंडली के अनुसार शुक्र की स्थिति रणबीर-आलिया के वैवाहिक जीवन (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Marriage Prediction) में विशेष भूमिका निभाएगी।

रणबीर और आलिया की कुंडली में जन्म के शुक्र एक दूसरे के विपरीत स्थिति में हैं इसलिए, वे अपने प्रेम जीवन में प्यार और गहराई पूरी तरह से चाहते हैं। इस स्थिति के अनुसार, इन दोनों के वैवाहिक संबंधों की बात करें, तो इनका रिश्ता प्रबल स्थिति में होने की संभावना है।

इसके अतिरिक्त अन्य ग्रहों की स्थिति के अनुसार, रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) के वैवाहिक संबंध अच्छे रहेंगे। यह दोनों आपसी रिश्ते के अलावा अपने परिवार के सदस्यों के साथ भी रिश्तों को अच्छा रखेंगें। इन दोनों की शादी से कपूर और भट्ट परिवार के बीच संबंध मधुर होंगे। 

शादी के बाद रणबीर और आलिया (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Marriage 2022) की आय में भी वृद्धि की संभावना हैं। एक बात का विशेष ध्यान रखना होगा कि रणबीर कपूर अपनी कुंडली में शनि की साढ़े साती के अंतिम दौर से गुजर रहे है, जो उनके जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में संघर्ष या मानसिक अशांति का कारण बन सकता है।

रणबीर और आलिया की कुंडली के आधार पर इनकी ज़िन्दगी में आने वाले तीन साल अत्यंत संवेंदनशील होने की संभावना है। यही वजह है कि इन्हें व्यक्तिगत और प्रोफेशनल जीवन के बीच संतुलन बनाने की आवश्यकता है। यदि हम इन दोनों के रिश्ते को एक लंबे सफर के रूप में देखते है तो, रणबीर और आलिया का चन्द्रमा एक-दूसरे के द्वादश भाव में स्थित है जैसे कि एक का चंद्र धनु में और दूसरे का चन्द्रमा मकर राशि में विराजमान है, इसलिए दोनों के स्वतंत्र विचार और मानसिकता आगामी दिनों में संघर्ष का कारण बन सकते है।

अगर रणबीर और आलिया किसी भी कार्य में अपने अहम को बीच में लेकर आते हैं या आपसी सामंजस्य नहीं बैठा पाते हैं, तो यह दोनों के लिए अत्यंत हानिकारक साबित होने की संभावना है। 

शादी के बाद क्या आसमान छूएगा आलिया का करियर? 

शादी का असर कही न कही हर इंसान के करियर पर पड़ता है। इस तरह अब हम जानेंगे कि कैसा रहने वाला है शादी के बाद आलिया का करियर। आलिया की शादी के बाद का समय उनकी महत्वाकांक्षा और करियर के उद्देश्यों पर ध्यान देने के लिए श्रेष्ठ होगा। ये किसी बड़ी फिल्म का हिस्सा बन सकती है। ज्योतिषीय भविष्यवाणी के अनुसार, आलिया भट्ट के लिए विज्ञापन और प्रमोशन कैंपेन प्रभावशाली रहेंगे। ये करियर में जैसे-जैसे वृद्धि करेंगी, आलिया भट्ट के पास नए अवसरों को ख़ोजने के लिए शानदार समय होगा। 

कैसा रहेगा शादी के बाद रणबीर कपूर का करियर?

रणबीर कपूर के व्यवहार में शादी के बाद अधिक परिवर्तन नहीं आएगा। यह अपने भविष्य के निर्णय पूरी तरह से सोच-समझकर लेने में सक्षम होंगे। रणबीर आने वाले समय में फिल्मों को लेकर काफी चयनात्मक होंगे। अगर इनके भविष्य की बात करें, तो वर्ष 2025 के बाद कुंडली में शनि का शुभ प्रभाव रणबीर को भाग्यशाली बनाएगा। रणबीर कपूर का जीवन शादी के बाद संतुलित रहने की संभावना है। 

एस्ट्रोयोगी परिवार रणबीर-आलिया के सुख-शांति एवं प्रेम से भरे वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं। 

✍️ By- टीम एस्ट्रोयोगी

chat Support Chat now for Support
chat Support Support