KKR vs RR - कोलकाता नाइट राइडर्स vs राजस्थान रॉयल्स का मैच प्रेडिक्शन

bell icon Sat, Oct 31, 2020
टीम एस्ट्रोयोगी टीम एस्ट्रोयोगी के द्वारा
आईपीएल 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) vs राजस्थान रॉयल्स (RR) का मैच प्रेडिक्शन

IPL 2020 54th मैच की प्रेडिक्शन

  • कोलकाता नाइट राइडर्स vs राजस्थान रॉयल्स 
  • तिथि –  01 नवंबर 2020
  • स्थान – दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई
  • समय – शाम 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार), शाम 6:00 बजे (यूएई समयानुसार) 
  • राजस्थान रॉयल्स की नाम राशि - तुला
  • कोलकाता नाइट राइडर्स  की नाम राशि - मिथुन

 

एक नजर दोनों टीमों के प्रदर्शन पर

आईपीएल 2020 के 49वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 6 विकेट से हारना पड़ा था। वहीं अंक तालिका में पंजाब, राजस्थान और केकेआर 12 अंक पा चुकी है। आईपीएल के 13वें संस्करण के 50वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब को 7 विकेट से मात देते हुए प्ले ऑफ में जगह बनाने की उम्मीद को जिंदा रखा है। इसके साथ ही हैदराबाद और केकेआर को भी फायदा हुआ है। वहीं अब आगामी 01 नवंबर को दुबई में राजस्थान और कोलकाता का मुकाबला होने जा रहा है। ऐसे में दोनों ही टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के जुनून से मैदान पर उतरेंगी। कौन सी टीम टॉप 4 में जगह बना पाती है यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल ज्योतिषीय आकलन के आधार पर हम आपको बताते हैं कि कौन सी टीम के जीतने के आसार अधिक हैं?  

 

राजस्थान रॉयल्स - स्टीव स्मिथ 

बहरहाल एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी द्वारा की गई ज्योतिषीय भविष्यवाणी की मदद से जानते हैं कि इस मैच का परिणाम क्या रहने वाला है। दरअसल राजस्थान रॉयल्स की नाम राशि तुला बनती है। राशि का स्वामी शुक्र 01 नवम्बर को वर्तमान गोचर छठे भाव में नीच का हो गया है, जो कमजोर अवस्था में है। इससे टीम का मनोबल कमजोर रहेगा। अच्छी टक्कर देने के बाद भी टीम जीत की दहलीज से दूर रह सकती है।

वहीं राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ की सूर्य राशि वृषभ है, जो जातक को कार्य करने में ऊर्जावान, कर्मठ व कर्मशील बनाती है। जिसकी वजह से स्मिथ अपने लक्ष्य तक पहुंचने में कामयाब होंगे। सूर्य व बुध का केंद्र में बुधादित्य योग बनना इनके व राजस्थान रॉयल्स के लिए एक शुभ योग बन जाता है। खेल का कारक मंगल का करियर के स्वामी के साथ ग्यारहवें स्थान में बैठना एक केंद्र त्रिकोण राज योग बना रहा है लेकिन शुक्र की स्थिति कमजोर होने के कारण सुख में कमी का संकेत मिल रहा है। जिसके चलते स्टीव स्मिथ जीत के करीब होते हुए भी पराजय का स्वाद चख सकते हैं। नाम के अनुसार स्टीव स्मिथ की नाम राशि कुंभ है और जिसका स्वामी शनि है जो कि कर्म का फलदाता है। कर्म स्थान में स्वग्रही है।

 

कोलकाता नाइट राइडर्स - इयॉन मोर्गन 

कोलकाता नाइट राइडर्स की बात की जाए तो इसकी नाम राशि मिथुन बनती है। मिथुन का स्वामी बुध का मार्गी होकर दशम में सूर्य के साथ एक बुधादित्य योग बना रहा है। राशि का स्वामी का भाग्य का स्वामी होकर दशम में जाना कोलकाता के लिए अच्छे परिणाम देने वाला है। इस मैच में केकेआर के खिलाड़ियों में भरपूर जोश रहेगा, जिसके चलते ये प्रतिद्वंदी को कड़ा मुकाबला देने में सक्षम रहेंगे। 

वहीं केकेआर के नए कप्तान इयॉन मोर्गन की नाम राशि वृषभ बनती है, जिसका स्वामी शुक्र गोचर के अनुसार अपने पंचम में बैठा है। जिसके चलते इयॉन को रणनीति बनाने में आसानी होगी। ये अपने विरोधियों को घेरने में भी कामयाब होंगे। कप्तान के रूप में  कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इयान का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। टीम को साथ लेकर चलने में ये कामयाब रहेंगे। जन्म के अनुसार इनका जन्म तुला लग्न व इनकी सूर्य राशि सिंह है जो इनकी खेल भावना को निखारने का योग बनाता है। 

अंक ज्योतिष में मूलांक 7 को केतु का अंक माना जाता है, जो विजय दिलाने वाला होता है। जो कि इयॉन का भी मूलांक 7 है। भाग्यांक 3 गुरु का अंक है जोकि इयॉन की मानसिक क्षमता को बढ़ाने में सहायक होगा। इसके साथ ही मूलांक और भाग्यांक के अनुसार इनके लिए ये सत्र शुभदायी माना जा सकता है।  

 

कुल मिलाकर दोनों टीमों के बीच टक्कर जबरदस्त होने के आसार हैं लेकिन गोचर और नाम राशि के आकलन के आधार पर राजस्थान रॉयल्स बाजी मार ले जा सकती है। हालांकि क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है, इसलिए ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन जीत का स्वाद चखेगा।

राजस्थान में ज्योतिषीकोलकाता में ज्योतिषी

 

Article source: https://hindi.astroyogi.com/ipl/match/today-predictions

chat Support Chat now for Support
chat Support Support