SRH vs DC - सनराइजर्स हैदराबाद vs दिल्ली कैपिटल्स का मैच प्रेडिक्शन

27 अक्तूबर 2020

IPL 2020 47th मैच की प्रेडिक्शन

  • सनराइजर्स हैदराबाद vs दिल्ली कैपिटल्स 
  • तिथि – 27 अक्टूबर 2020
  • स्थान –  दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई
  • समय – शाम 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार), शाम 6:00 बजे (यूएई समयानुसार) 
  • सनराइजर्स हैदराबाद की नाम राशि - कर्क
  • दिल्ली कैपिटल्स की नाम राशि - मीन

 

एक नजर दोनों टीमों के प्रदर्शन पर

आईपीएल 13 के 42वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अबुधाबी के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स को 59 रनों से मात दी थी। वहीं दिल्ली 11 मैचों में 7 जीत और 4 हार के बाद टेबल प्वॉइंट में दूसरे नंबर पर बनी हुई है। जबकि दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2020 के 43वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने 12 रनों से हरा दिया था। अब अंकतालिका में टीम 11 मैच खेलकर 7 में हार और 4 में जीत के साथ सातवें नंबर पर काबिज है। आगामी 27 अक्टूबर को दुबई में सनराइजर्स का मुकाबला दिल्ली से होने जा रहा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिल्ली वॉर्नर की सेना को प्ले ऑफ में जगह बनाने देगी या अपनी लगातार दो मैचों की हार का बदला लेगी? फिलहाल ज्योतिषीय आकलन के आधार पर हम आपको बताते हैं कि कौन सी टीम के जीतने के आसार अधिक हैं?

 

सनराइजर्स हैदराबाद - श्रेयस अय्यर 

बहरहाल एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी द्वारा की गई ज्योतिषीय भविष्यवाणी की मदद से जानते हैं कि इस मैच का परिणाम क्या रहने वाला है। दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद की नाम राशि कर्क है। कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा उस दिन राशि से अष्टम भाव में विराजमान है। जो कि मानसिक कमजोर बनाता है। वहीं मैच के लग्न से दशवें घर में विराजमान है। वह कुछ मिलाजुला असर दिखा सकता है। कुछ अच्छे फैसले टीम को टूर्नामेंट में बचाकर रख सकते हैं।

वहीं टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर की नाम राशि मीन है। जिसका स्वामी गुरु है। गुरु गोचर के अनुसार उस दिन इनकी राशि से दशम भाव में बैठा है और मैच लग्न से अष्टम भाव में विराजमान है, जो कि खराब माना जाता है। देव गुरु से निर्णय लेने की क्षमता को दिखाते हैं तो इनके निर्णय कुछ गलत भी हो सकते हैं, जो मैच को हाथ से निकलवा भी सकते हैं। 

अंक ज्योतिष के मुताबिक, मैच के दिन का मूलांक 9 है जो कि पराक्रम को मजबूत बनाता है और डेविड वॉर्नर का मूलांक भी 9 है जो इनके लिए शुभ होगा। इनका भाग्यांक 7 है जो पराक्रम की वृद्धि करवाता है, यानि वॉर्नर का खुद का प्रदर्शन काफी शानदार रहेगा। 

 

दिल्ली कैपिटल्स - श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स की नाम राशि मीन है और राशि का स्वामी गुरु दशम भाव में विराजमान है। पराक्रम में विराजमान होने के कारण इस दिन टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहेगा। वहीं मैच के समय चंद्रमा लग्न के दश्म भाव में है जो काफी मनोबल बढ़ाता है। टीम कि स्थिति काफी मजबूत रहेगी, जिसकी वजह से दिल्ली अपने प्रतिद्वंदी टीम को टक्कर देने में काफी सक्षम होगी। 

वहीं दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर की नाम राशि कुंभ बनती है जिसका स्वामी शनि है। गोचर में इनकी राशि से शनि बारहवें घर में विराजमान है और मेष लग्न से शनि गोचर में भाग्यस्थान में है तो भाग्य का भी इनको भरपूर साथ मिलेगा। टीम और कप्तान की ग्रह स्थिति काफी अच्छी रहने के कारण मैच का परिणाम दिल्ली के नाम हो सकता है। 

अंक ज्योतिष के मुताबिक, श्रेयस अय्यर का मूलांक 6 है और भाग्यांक 8 है। मूलांक 6 का स्वामी शुक्र है जो कि व्यक्ति को जीत के प्रति सचेत करता है। वहीं भाग्यांक 8 का स्वामी शनि होने के कारण इनको लक्ष्य की प्राप्ति की ओर अग्रसर करते हैं।  

कुल मिलाकर दोनों टीमों का ग्रह आकलन से दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा भारी दिखाई देता है। हालांकि क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है, इसलिए ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन जीत का स्वाद चखेगा।

एस्ट्रो लेख

देवोत्थान एकादशी 2020 - देवोत्थान एकादशी व्रत पूजा विधि व मुहूर्त

क्या आप भी जन्मे हैं दिसंबर महीने में? तो जानिए अपना स्वभाव

गोपाष्टमी 2020 तिथि मुहूर्त व व्रत कथा

अक्षय नवमी पर करें आंवले के वृक्ष का पूजन मिलेगा शुभ फल

Chat now for Support
Support