सिंह करियर राशिफल 2016


सिंह राशि के जातक 2016 में अपने करियर को विस्तार देना चाहेंगें 15 जनवरी से मकर राशि में सूर्य की गतिशीलता से इसके अवसर भी मिलेंगें। वहीं मकर राशि में शुक्र की उपस्थिति आपको अपने सहकर्मियों से सचेत रहने का ईशारा भी कर रही है लेकिन जैसे ही शुक्र व सूर्य के साथ मकर राशि में बुध शामिल होगा आपकी जीत का संयोग बन जाएगा।

20 मई को शुक्र वृष राशि में दाखिल होगा यह समय आपके करियर के विकास के लिए बहुत उपयुक्त साबित होगा। साल के मध्य में आपके कार्यस्थल पर आपके सामने काफी चुनौतियां आएंगी। 22 जून को मंगल तुला राशि में प्रवेश करेगा। इस समय अपनी कार्यालयी परियोजनाओं में देरी न होने दें जिसकी पूरी संभावनांए बन रहीं हैं। जुलाई में शुक्र और सूर्य का कर्क राशि में गतिशील होंगें। ग्रहों का यह योग भी आपकी मुश्किलें बढाएगा।


अगस्त में बृहस्पति के कन्या राशि में होने से आपके व्यावसायिक रुझान में कमी आ सकती है। लेकिन सौभाग्य से बुध भी कन्या राशि में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है जिससे दूसरों पर आपकी बातों का प्रभाव पड़ने के संकेत मिलते हैं।

सितंबर और अक्तूबर में आप व्यक्तिगत जीवन पर ज्यादा ध्यान देंगें और वही आपके लिए बेहतर भी होगा। आपको सामाजिक बने रहना पसंद है आखिरकार सिर्फ काम ही जीवन नहीं है। 19 सितंबर को शुक्र तुला राशि से गुजरेगा और उसके बाद अक्तूबर के मध्य में वृश्चिक राशि से यह समय भी आपके लिए कार्य संबधी यात्रा का योग बना रहा है जो आपके उत्साह को और बढाएगा।

9 नवंबर को बुध वृश्चिक राशि में संक्रमित होगा और उसके बाद 16 नवबंर को सूर्य भी इसमें शामिल हो जाएगा। यह समय आपके व्यावसायिक जीवन के लिए बहुत बेहतर साबित होगा। अपने व्यवसाय या कार्य को नई दिशा देने के लिए आप चांस ले सकते हैं।


कुल मिलाकर करियर के लिहाज से यह साल आपके लिए सकारात्मक है। आप नई उम्मीद और नए सपनों के साथ इसकी शुरुआत कर सकते हैं यह साल आपको सही दिशा में चलने व बाधाओं को पार करने में मददगार होगा। 

2016 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।


सिंह स्वास्थ्य राशिफल 2016

साल 2016 में सिंह राशि के जातकों का स्वास्थ्य लगभग अच्छा रहेगा। आपके ग्रह किसी बड़े रोग के होने का संकेत नहीं दे रहे फिर भी हमेशा की तरह अपने स्वास्थ्य का ध्यान...

और पढ़ें

सिंह प्रेम राशिफल 2016

सिंह, 2016 में आपके प्रेम संबंध काफी मजबूत रहेंगें। अपने करियर को लेकर आप स्वतंत्र महसूस करेंगें लेकिन आपको ये भी महसूस होगा कि आपके साथी ने हर मोड़ पर आपका बखू...

और पढ़ें

सिंह वित्त राशिफल 2016

वित्तीय रुप से 2016 आपके लिए संतुलित साल रहेगा। आप देखेंगें कि आपके खर्च और आपकी आय अच्छे से सह-संबंधित हैं। यह संभव है कि आपके पास ज्यादा बचत न हो लेकिन आपको य...

और पढ़ें

सिंह राशिफल 2016

सिंह राशि वाले लोग जुबान के पक्के होते हैं| एक बार यदि किसी को कोई वादा कर दिया जाता है|तो फिर उसको पूरा करने के लिए कुछ भी कर देते हैं|  साल 2016 में आप खुद से...

और पढ़ें