वृषभ करियर राशिफल 2016


करियर के लिहाज से वृष राशि वालों के लिए साल 2016 लाभकारी होगा। कार्यस्थल पर आपकी इनोवेशन दरकिनार नहीं होंगी चाहे आप किसी भी क्षेत्र में काम कर रहे हों। 14 मार्च से सूर्य मीन राशि में प्रवेश कर रहा है। यह समय आपके काम को भी रचनात्मक दृष्टि से बेहतर बनाने में कारगर होगा।

20 मार्च को जब मंगल वृश्चिक राशि में प्रवेश करेगा यदि आप कम्यूनिकेशन या मार्केटिंग क्षेत्र से जुड़े हैं तो आप बुलंदियों को छूने वाले हैं। अपने कार्य को अतिरिक्त समय दें और अपने नए विचारों को इस्तेमाल करने से कभी न घबराएं यह आपके विक्रय को बढाएगा।

14 अप्रैल को सूर्य मेष राशि से होकर गुजरेगा तब आपके कार्य की गति थोड़ी धीमी हो जाएगी। हाल में मिली सफलता पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।

मई में शुक्र की गतिविधि पुन: आपके करियर में सुधार के अवसरों का संकेत देगी। क्योंकि 20 मई को यह आपकी राशि से होकर गुजरेगा। यदि आप वित्तिय क्षेत्र से जुड़े हैं तो लंबित कार्य के पूरा होने के पूरे आसार हैं।

जून के अंत में व्यवसाय के क्षेत्र में आपको साल की पहली बड़ी बाधा का सामना करना पड़ सकता है फिर भी मिथुन राशि में शुक्र की उपस्थिति आपके रचनात्मक व नवाचार के उच्च स्तर को बरकरार रखेगी। 22 जून को मंगल तुला राशि में प्रवेश करेगा। दोस्तों से अंतर्विरोध या सावधानी से तैयार योजनाओं का सिरे न चढना भी आपकी परेशानी बढा सकता है।

अगस्त और सितंबर महीने में आपके लिए ग्रहों का अद्भुत संयोग होगा इस समय बृहस्पति, बुध, शुक्र और सूर्य सभी कन्या राशि में प्रवेश करेंगें। यह समय आपके लिए वित्तिय व व्यवसाय के लिहाज से सबसे उपयुक्त समय साबित होगा।

नवंबर में शुक्र का प्रवेश धनु राशि में होगा तब आपके व्यवसाय में बाधाएं आ सकती हैं जिसका कारण खुद आपकी सुस्ती बनेगी

लेकिन करियर के लिहाज से ओवरऑल 2016 आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। इसमें आपके करियर के विकास एवं कार्यस्थल पर नवाचार के भी कुछ मौके आपको मिलेंगें। अगस्त और सितंबर महीने का समय आपकी उन्नति के लिए सबसे बेहतर समय होगा।

2016 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।


वृषभ राशिफल 2016

वृष राशि वाले जातक शांति पूर्वक रहना पसंद करते हैं  आपको जीवन में बार-बार परिवर्तन भी बहुत अच्छा नहीं लगता है| बदलते माहौल में रहना आपके स्वभाव के लिए भी हानिका...

और पढ़ें

वृषभ प्रेम राशिफल 2016

वृष राशि वाले जो व्यक्ति अपने प्यार की तलाश में हैं उन्हें साल की शुरुआत से ही नए लोगों से मिलने के अवसर प्राप्त होंगें। खासकर 14 फरवरी से जब शुक्र मकर राशि में...

और पढ़ें

वृषभ वित्त राशिफल 2016

जैसे कि 15 जनवरी से सूर्य मकर राशि में प्रवेश कर रहा है ऐसे में वृष राशि वालों के लिए आर्थिक रुप से साल 2016 की शुरुआत सकारात्मक होनी चाहिए। इस समय आपको पूर्वजो...

और पढ़ें

वृषभ स्वास्थ्य राशिफल 2016

आप काफी उत्सुक होंगे ये जानने के लिए कि 2016 में आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा तो निश्चिंत रहें साल के शुरुआत में वृष राशि वाले व्यक्ति दिमागी व शारीरिक तौर पर खुद ...

और पढ़ें
Chat Now for Support