वृषभ वित्त राशिफल 2016


जैसे कि 15 जनवरी से सूर्य मकर राशि में प्रवेश कर रहा है ऐसे में वृष राशि वालों के लिए आर्थिक रुप से साल 2016 की शुरुआत सकारात्मक होनी चाहिए। इस समय आपको पूर्वजों की संपत्ति से कुछ हिस्सा मिल सकता है जिससे आप अपने जीवन में कामयाबी की और अग्रसर होंगे।

फरवरी के आरंभ में बुध मकर राशि में प्रवेश करते हुए आपके लिए कुछ व्यवधान उत्पन्न कर सकता है। विशेषकर जमीन संबंधी मामले को लेकर कानूनी पचड़ों में पड़ सकते हैं। लेकिन शुक्र ग्रह फरवरी में मकर राशि से गुजरता हुआ मई तक आपकी राशि में प्रवेश करेगा। इस दौरान आपको कुछ वित्तिय समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता है। लेकिन आपकी इनोवेटिव सोच के कारण कार्यस्थल पर आप प्रगति कर सकते हैं।


मार्च के मध्य में सूर्य मीन व मेष राशि होकर गुजरेगा यह समय निश्चित तौर पर आपके लिए ज्यादा खर्चीला होगा। नया वाहन या मकान खरीदने के बारे में आप सोच सकते हैं। लेकिन अपने खर्च को जितना हो सके उतना कम करने की कोशिश करें।

साल के शुरुआत में जिस जमीनी विवाद में आप उलझे थे जुलाई के अंत में इस समस्या के समाधान की सोच सकते हैं। इस समय बुध सिंह राशि में प्रवेश करेगा जो आपके पक्ष में है।

लेकिन साल का अंत शायद फिर से वित्तिय रुप से आपके लिए सबसे अधिक दिक्कत देगा। नवंबर में शुक्र धनु राशि में प्रवेश करेगा जो आपको वित्तिय रुप से नुक्सान पहुंचाने के संकेत कर रहा है। इसी समय बुध भी वृश्चिक में प्रवेश करेगा। यह समय आपको वित्तिय हानि, अत्यधिक खर्चे व्यवसाय में भी प्रतिकूल माहौल होने का संकेत कर रहा है इसलिए किसी भी प्रकार के निवेश से इस दौरान बचें व सफलता के लिए मेहनत के पंरपरागत फार्मूले पर अमल करें।


आर्थिक रुप से 2016 को बेहतर बनाने के लिए अपने करियर की उन्नति की और देखें। मुश्किल समय में अपने खर्चों को कम करें और उचित समय पर बड़ी खरीददारियां करें जिससे आप अपनी आर्थिक स्थिरता को बरकार रख सकते हैं।

2016 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।


वृषभ स्वास्थ्य राशिफल 2016

आप काफी उत्सुक होंगे ये जानने के लिए कि 2016 में आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा तो निश्चिंत रहें साल के शुरुआत में वृष राशि वाले व्यक्ति दिमागी व शारीरिक तौर पर खुद ...

और पढ़ें

वृषभ राशिफल 2016

वृष राशि वाले जातक शांति पूर्वक रहना पसंद करते हैं  आपको जीवन में बार-बार परिवर्तन भी बहुत अच्छा नहीं लगता है| बदलते माहौल में रहना आपके स्वभाव के लिए भी हानिका...

और पढ़ें

वृषभ प्रेम राशिफल 2016

वृष राशि वाले जो व्यक्ति अपने प्यार की तलाश में हैं उन्हें साल की शुरुआत से ही नए लोगों से मिलने के अवसर प्राप्त होंगें। खासकर 14 फरवरी से जब शुक्र मकर राशि में...

और पढ़ें

वृषभ करियर राशिफल 2016

करियर के लिहाज से वृष राशि वालों के लिए साल 2016 लाभकारी होगा। कार्यस्थल पर आपकी इनोवेशन दरकिनार नहीं होंगी चाहे आप किसी भी क्षेत्र में काम कर रहे हों। 14 मार्च...

और पढ़ें