कन्या दैनिक प्रेम राशिफल

(सोमवार, जुलाई 04, 2022)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

प्रिय कन्या राशि के जातकों, अपने रिश्ते में नई जान फूंकने के लिए आपको अपने प्रेमी की भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए। यह आप दोनों को और पास लाने और आपके रिश्ते को मजबूत बनाने में भी सहायता करेगा। ऐसा करने के लिए, आपको अपने साथी के साथ और अच्छा तालमेल बैठाने की आवश्यकता है। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी की सलाह के अनुसार आप दोनों को एक-दूसरे की भावनाओं का ख्याल रखने का प्रयत्न करना चाहिए। एक-दूसरे की मन की बातों को समझें और उनकी परवाह करें, यही प्यार का असली मतलब है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

कन्या राशि वालों के लिए आज के दिन अपने पार्टनर के साथ अपनी फीलिंग को खुलकर स्पष्ट रूप से व्यक्त करने का दिन है लेकिन आपको डर लग रहा है कि आप ऐसा किस तरह से करेंगे तो उसके लिए आप अपनी फीलिंग को एक पत्र के जरिए या फिर किसी नोट के रूप में लिखकर बता सकते हैं इसके लिए आपको समय निकालना होगा। एस्ट्रॉयोगी ज्योतिषियों की अगर मानें तो आपको पहले सुनिश्चित करना होगा कि आप जो कर रहे हैं वह आपका एक तरफा प्यार तो नहीं है कहीं आप किसी गलतफहमी का शिकार तो नहीं बन रहे हैं अपनी फीलिंग को आप बता देंगे तो आपका रिश्ता और भी मजबूत बन जाएगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय कन्या राशि वाले जातको आज आपके रिश्तो में गलतफहमी अनुभव होने की संभावना रहेगी और इस तरह की समस्या से निकलने के लिए आपको शायद बहुत मुश्किल व परेशानी भी देखनी पड़ सकती है। हालांकि जरूरी नहीं है कि इस मुश्किल से आप निकल नहीं पाएंगे। आप के अंदर इतने गुण मौजूद है कि आप अपने साथी को मना लेंगे। लेकिन इसके लिए आपको अपने साथी के पास में थोड़ा प्यार व सम्मान के साथ जाना होगा, ताकि उसके बाद आपके रिश्ते में कोई कड़वाहट पैदा ना हो। आपको इससे कोई नुकसान भी नहीं होगा तो इसके लिए आज की शाम का समय आपके लिए बहुत ही बेहतर रहने वाला है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support