कन्या राशि के जातकों के लिए माह कुछ खास नहीं रहने वाला है। इस माह में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में आपको सतर्क रहना होगा। इस माह आप कुछ नया कर सकते हैं या करने की योजना बना सकते हैं। बात करते हैं इस माह में आपका कार्य व व्यापार कैसा रहेगा। काम के लिए माह सही है। आप अपने सारे काम समय पर पूर्ण करेंगे। इसके साथ ही आप यह कार्य घर रहते हुए पूरा कर सकते हैँ। परंतु इसके साथ आपके ऊपर कार्य का दबाव भी रहेगा। आपके वरिष्ठ सहयोगी आपको थोड़ा परेशान कर सकते हैं। ऐसे में आपको धैर्य से काम करना होगा। वैचारिक मतभेद भी हो सकता है। व्यापारियों के लिए भी समय थोड़ा परेशानी वाला हो सकता है। व्यापार में मन चाहा लाभ मिलने की संभावना कम दिखायी दे रही है। ऐसे में कन्या व्यापारियों को सूझबूझ से काम करना होगा। माह के अंत में कुछ अच्छा हो सकता है। निवेश करने से पहले विचार जरूर करें। यह माह आपके धन पक्ष के लिए अच्छा संकेत दे रहा है। धन की चिंता आपको करने की आवश्यकता नहीं है। धन का आगमन बना रहेगा। रूका हुआ धन भी आपको मिल सकता है। बात आपके परिवार व प्रेम की करें तो समय आपके परिवार के लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपना अधिकतर समय आपने परिवार के साथ बिताएंगे, जो आपको खुशी देगा। इसके साथ ही तनाव भी कम होगा। वैवाहिक जातकों के लिए समय एक अवसर के समान है आप इस समय का लाभ उठा सकते हैं। प्रेमियों के लिए समय मुश्किल भरा हो सकता है। समय व स्थिति को ध्यान में रखकर निर्णय करें। साथी के साथ संपर्क बनाए रखें। यही समय की मांग है। यह आपके रिश्ते के लिए ठीक रहेगा। तकनीक के जरिए आप एक दूसरे के करीब रह सकते हैं। शिक्षा के लिए माह चुनौतियों से भरा रहेगा। आपको अपने पढ़ाई पर पूरा ध्यान लगाना होगा। अन्यथा आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। लापरवाही करने से बचें। सेहत के लिहाज से माह ठीक रहेगा। परंतु आप अपने गैरजिम्मेदाराना रवैया के कारण परेशानी में आ सकते हैं। इस लिए इस माह आपको सतर्क रहना चाहिए। परिस्थिति को ध्यान में रखकर ही काम करना चाहिए। समाजिक दूरी बना कर चलें यह आपके व परिवार के लिए अच्छा रहेगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कन्या राशि के बारे में जानें


कन्या राशि (Kanya Rashi) के स्वामी बुध हैं। इस राशि में जन्मे जातक पढ़ने लिखने में ज्यादा रूचि रखते हैं, विवेकशील होना इनके व्यक्तित्व की विशेष खासियत है। ये बहुत ही मेहनत करने वाले होते हैं जो कुछ भी जीवन में अर्जित करते ...

और पढ़ें...
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अपने खतरनाक स्टंट से दर्शकों की धड़कने रोकने वाले खिलाड़ी कुमार यानि एक्टर अक्षय कुमार (akshay kumar) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री मे

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
एस्ट्रो लेख
Chat Now for Support