मेष मासिक राशिफल

( सितम्बर, 2019 )

अपनी राशि चुनें

मेष राशि के जातकों के लिए यह माह कार्य व व्यापार के लिए अच्छा रहने वाला है। आपके कार्य क्षमता में वृद्धि होगी। जिससे आपका ऑफिस में खोया मान वापस लौटेगा। साथी सहयोगियों पर भी आपका प्रभाव बढ़ेगा। जो चीजें आपकी धीमी चल रह रही थी वो इस माह में रफ्तार पकड़ सकती हैं। माह के शुरूआती दिनों में आपको धन लाभ अधिक नहीं होगा। लेकिन कुछ समय बाद आपके लिए धन प्राप्ति के प्रबल योग बनेंगे। आपका रूका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है। इसके साथ ही आप कहीं निवेश किए हैं तो उससे भी आपको धन लाभ हो सकता है। बात आपके परिवार की करें तो यह माह आपके पारिवारिक जीवन के लिए सामान्य रहने वाला है। माह के शुरुआती दो सप्ताह में आपके पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकता है। जीवन साथी के साथ मदभेद हो सकता है। इसके बाद एक बार फिर गाड़ी पटरी पर आ जाएगी। यही हाल आपके प्रेम प्रसंग का भी रहेगा। माह के शुरुआत में आपके प्रेम प्रसंग में थोड़ी परेशानियां को आ सकती है परंतु माह के मध्य तक यह समस्या भी सुलझ जाएगी। बात आपके भाग्य की करें तो इस माह आपको अपने भाग्य का अधिक साथ नहीं मिलेगा। आपका भाग्य कमजोर होगा। लेकिन चिंता की बात नहीं है कर्म आपका पूरा साथ देगा। कर्म के कारण आपको लाभ होगा। कार्य के अनुसार आपको अच्छा परिणाम मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए भी यह माह सामान्य रहेगा। सफलता हाथ लगेगी। परंतु आपको इसके लिए परिश्रम करने की आवश्यकता है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मेष राशि के बारे में जानें


राशि स्वामी मंगल होने से मेष राशि (Mesh Rashi) के जातक अग्नि तत्व से चालित होते हैं, इसलिये ये काफी उर्जावान होते हैं। हर काम को करने में ये एक विशेष प्रकार की तेजी दिखाते हैं, जिससे इनके अति उत्साही होने का संकेत मिलता है...

और पढ़ें...
कंगना रनौत

कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक छोटे से गाँव में जन्मी कंगना रनौत ने बॉलीवुड में कदम रखते ही यह दर्शा दिया था कि आगे जाकर उनकी अभिनय क्षमता का हर कोई कायल होने

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support