मेष राशि के जातकों के लिए जुलाई का माह सामान्य रहेगा परंतु आप इस माह में कुछ ऐसा कर सकते हैं जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस माह में आप कार्य स्थल पर थोड़ा तनाव में हो सकते हैं। कार्य का दबाव आप रहेगा। जल्दबाजी में फैसला करने से आप परेशानी में पड़ सकते हैं। इस लिए निर्णय लेते समय सोच वितार जरूर करें। परंतु आप सब कुछ जानकर भी जोखिम लेने को तैयार हो सकते हैं। जो आपके लिए घातक साबित हो सकता है। इसके साथ ही माह आत्म चिंतन का रहेगा। आप अपने अंदर कमियों की तलाश कर सकते हैं और इसे दूर करने के लिए सभी विकल्पों पर गहरायी से विचार करेंगे। व्यापारी जातकों के लिए समय उतार – चढ़ाव वाला हो सकता है। आप अपने कर्मचारियों को लेकर परेशानी हो सकते हैं। व्यापार में मन चाहा लाभ होता कम दिखायी दे रहा है। धन पक्ष के लिए माह ठीक रहेगा। धन का आगमन रहेगा। परंतु निवेश के लिए यह समय सही नहीं है। आपको निवेश करने से पहले विचार करना चाहिए। बात प्रेम की करें तो माह आपके इस पक्ष के लिए समान्य रहेगा। जैसा व्यवहार होगा वैसा आपको परिणाम मिलेगा। पारिवारिक जीवन के लिए माह कुछ सही नहीं है। इस माह में परिवार के सदस्यों के साथ विवाद हो सकता है। आपको तालमेल बना कर चलना होगा। वैवाहिक जीवन में भी कुछ परेशानी आ सकती है। साथी के साथ विवाद हो सकता है। साथी की बातों को गंभीरता लें। धैर्य बनाए रखें। विद्यार्थियों के लिए माह परिश्रम करने का है। इस समय आपको अपने शिक्षा को लेकर गंभीर रहना होगा। मन लगा कर पढ़ाई करें। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद ले सकते हैं, लेकिन कुछ चिंता और परेशानी का अनुभव भी कर सकते हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मेष राशि के बारे में जानें


राशि स्वामी मंगल होने से मेष राशि (Mesh Rashi) के जातक अग्नि तत्व से चालित होते हैं, इसलिये ये काफी उर्जावान होते हैं। हर काम को करने में ये एक विशेष प्रकार की तेजी दिखाते हैं, जिससे इनके अति उत्साही होने का संकेत मिलता है...

और पढ़ें...
कंगना रनौत

कंगना रनौत

अपने बेबाक बयानों और बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना राणावत ने अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर बुलंदियों को हासिल किया है। 3 राष्ट्रीय

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
एस्ट्रो लेख
Support
Chat Now for Support