कर्क मासिक राशिफल

( अक्तूबर, 2019 )

अपनी राशि चुनें

कर्क राशि के जातकों के लिए यह माह कुछ खास बन सकता है। लेकिन यह कितना खास होगा यह आपके ही हाथ में है। धन की बात करें तो यह माह आपके लिए शुभ संकेत दे रहा है। धन के मामले में आपको लाभ होने की पूरी संभावना बनती दिख रही है। इसके साथ ही यदि आप संपत्ती खरीदने की सोच रहे हैं। तो समय आपकी सहायता करेगा। वाहन या घर खरीदना चाहते हैं तो आपकी यह मुराद पूरी हो सकती है। रूका हुआ धन भी आपको मिल सकता है। कर्म क्षेत्र के लिए भी समय अनुकूल रहने के आसार हैं। कार्य व व्यापार में आपको अपने छोटे भाई- बहनों से सहयोग मिलेगा। साथ ही करियर में भी आपको ग्रोथ मिल सकता है। व्यापार के लिए अच्छा समय है। लाभ होगा। ऑफिस में भी कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है या काम का लोड भी बढ़ सकता है। इसलिए धैर्य से काम ले इससे आपको लाभ ही होगा। जल्दबाजी में कोई भी काम न करें। बात आपके भाग्य की करें तो आपको इस माह भाग्य का भी भरपूर साथ मिलने वाला है। लिए आप जो भी करेंगे उसमें आपके सफल होने की संभावना अधिक है। परंतु अपने उत्साह पर भी काबू रखें। नहीं तो आपको इससे हानि का सामना करना पड़ सकता है। जो भी फैसले लें सोच समझ कर लें। बात आपके प्रेम प्रसंग की करें तो यह माह आपके प्यार के लिए कुछ खास नहीं रहने वाला है। इसलिए आपको अपने साथी को भरपूर समय देना चाहिए। साथ ही आपको उसके भावनाओं का भी सम्मान करना होगा। अन्यथा आपको बीच अनबन हो सकती है। वैवाहिक जोड़ों के लिए तो माह ठीक रहने वाला है। लेकिन फिर भी आपको भी सावधानी बरतनी चाहिए। कुल मिलाकर माह आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कर्क राशि के बारे में जानें


कर्क राशि (Kark Rashi) में जन्में जातक आमतौर पर सामान्य कद-काठी के होते हैं। इस राशि के जातकों को चंद्रमा प्रभावित करता है। जातक जल तत्व द्वारा संचालित होते हैं। जातकों का राशि चिन्ह कर्क यानि केकड़ा है। इसलिये चंचलता, शीत...

और पढ़ें...
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

बचपन से अभिनेता बनने का ख्वाब लेकर रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि आलोचकों तक को यह जता दिया कि उनमें ब

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support