वृषभ मासिक राशिफल

( जुलाई, 2019 )

अपनी राशि चुनें

जुलाई माह बृषभ राशि के जातकों के लिए अच्छे संकेत दे रहा है। आप इस माह कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम होंगे। इसके साथ ही इस महीने आप अपने सेहत को लेकर भी निश्चिंत हो सकते हैं। स्वास्थ्य के मामले में इस महीने आपको राहत मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। लंबे समय से जिस थकान से परेशान थे उससे आप आराम महसूस कर सकते हैं। बात आपके करियर की करें तो जुलाई महीना आपके करियर के लिए कुछ खास नहीं रहने वाला है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं। क्योंकि आपकी कुंडली में ग्रह के योग आपका साथ नहीं दे रहे हैं। जिसके चलते आपको सफल होने के लिए अधिक परिश्रम करना होगा यानी की आपकी सफलता आपके हाथ में है। अगर आप परिश्रम करेंगे तो आपको करियर के मामले में उचित फल प्राप्त हो सकता है। व्यापार के लिए भी यह माह इसी तरह का रहने वाला है सब कुछ आपके मेहनत पर निर्भर करेगा। अब बात करते हैं आपकी वित्तीय स्थिति की। इस माह आपकी फाइनेंशियल कंडिशन में कुछ बदलाव हो सकता है। इस माह आपके लिए धन प्राप्ति के योग तो बन रहे हैं। लेकिन ये उतना प्रभावी नहीं। धन तो आपको मिलेगा लेकिन इसके लिए आपको अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी। अगर आप अपने भाई या बहन से धन संबंधी सहायता चाहते हैं तो आपको उनसे मदद मिल सकती है। बात करते हैं प्रेम की। प्रेम की दृष्टि से देखा जाए तो जुलाई माह कुछ खास नहीं रहने वाला है। इस माह आपके प्रेम संबंध में परेशानियां आ सकती है। इसलिए इस माह आपको अपने साथी के ऊपर विश्वास बनाए रखना होगा साथ ही उसे उचित समय भी देना होगा। जो जातक अविवाहित हैं और अपने विवाह की योजना बना रहे हैं उन्हें इस मामले में सावधान रहने की जरूरत है। यह माह आपके विवाह के लिए ठीक नहीं है। जहां तक हो सकते इसे टाल दें। कुल मिलाकर जुलाई माह आपके लिए सामान्य रहने वाला है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

वृषभ राशि के बारे में जानें


वृषभ राशि (vrishabha rashi) के जातकों का बाहरी व्यक्तित्व दर्शनीय होता है। आप दिखने में सुंदर तो हैं ही साथ ही हष्ट-पुष्ट भी नजर आते हैं। चूंकि वृषभ राशि का स्वामी शुक्र है इसलिये आपका झुकाव कलात्मक क्षेत्रों की ओर अधिक हो...

और पढ़ें...
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

यश राज फिल्म्स की रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का शर्मा का जन्म 01 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आर्मी ऑफिसर कर्नल अजय कुमार शर्

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support