वृषभ मासिक राशिफल

( सितम्बर, 2019 )

अपनी राशि चुनें

इस माह में आपको अपने सेहत का ध्यान रखना होगा। आपको गले से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए जो कुछ भी ग्रहण करें वह अधिक ठंडा या गर्म न हो। माह में आपके करियर के लिए सामान्य रहने वाला है। जिसके चलते आपको कार्यस्थल पर अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। काम को लेकर लापरवाही करना आपको भारी पड़ सकता है। इसलिए काम को गंभीरता से लें और समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें। ऐसा करने से आपको इसका लाभ भी मिलेगा। साथ ही आप कुछ नया काम या व्यापार करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। आपको लाभ मिलेगा। साझेदारी करते समय योजना व व्यापार के बारे में पूरी जानकारी लें। उसके बाद ही आगे बढ़ें। धन की बात करें तो आपको पैतृक संपत्ती मिल सकती है। लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा विवाद झेलना पड़ सकता है। साथी ही इस माह में धन प्राप्ति के भी योग बनेंगे। दांपत्य जीवन के लिए यह माह थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है। लेकिन आपको यहां धैर्य से काम लेना होगा। सितंबर माह में आपको अपने साथी के स्वस्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जो लोग अभी –अभी रिलेशनशिप में आए हैं उनके लिए तालमेल बैठाने में समस्याएं आ सकती हैं। परंतु माह के अंत तक यह समस्या आपकी खत्म हो जाएगी। शिक्षा की बात करें तो यह माह विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थी जो भी परिणाम की प्रतिक्षा कर रहे हैं। वह उन्हें मन चाहा परिणाम मिल सकता है। परंतु आपको परिश्रम करना होगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

वृषभ राशि के बारे में जानें


वृषभ राशि (vrishabha rashi) के जातकों का बाहरी व्यक्तित्व दर्शनीय होता है। आप दिखने में सुंदर तो हैं ही साथ ही हष्ट-पुष्ट भी नजर आते हैं। चूंकि वृषभ राशि का स्वामी शुक्र है इसलिये आपका झुकाव कलात्मक क्षेत्रों की ओर अधिक हो...

और पढ़ें...
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

यश राज फिल्म्स की रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का शर्मा का जन्म 01 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आर्मी ऑफिसर कर्नल अजय कुमार शर्

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support