वृषभ साप्ताहिक राशिफल

( सोम., मार्च 30, 2020 - रवि., अप्रैल 05, 2020 )

अपनी राशि चुनें

इस सप्ताह जो जातक कार्यस्थल पर है और जो जातक घर से काम कर रहे हैं उन्हें किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बचने का हरसंभव प्रयास करना चाहिए। आप किसी से उलझ सकते हैं या आप तानाव में आ सकते हैं। ऐसे आप योग व ध्यान का सहारा ले सकते हैं। इसके साथ ही स्वयं को परेशानी से बचाए रखने के लिए आपके लिए आवश्यक है कि आप हर नियम-क़ानून का ईमानदारी से पालन करें। रोमांटिक स्तर पर भी आपके और साथी के बीच ग़लतफ़हमियाँ पैदा हो सकती हैं और आपके बीच दूरियां बढ़ सकती हैं। परंतु आप अपने व्यक्तित्व में थोड़ा परिवर्तन लायें आवेश में न आकर धैर्य और शांति से विचार कर मसलों का हल कर यह आपके संबंधों को समृद्ध बनाए रखने में सहायक साबित हो सकता है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

वृषभ राशि के बारे में जानें


वृषभ राशि (vrishabha rashi) के जातकों का बाहरी व्यक्तित्व दर्शनीय होता है। आप दिखने में सुंदर तो हैं ही साथ ही हष्ट-पुष्ट भी नजर आते हैं। चूंकि वृषभ राशि का स्वामी शुक्र है इसलिये आपका झुकाव कलात्मक क्षेत्रों की ओर अधिक हो...

और पढ़ें...
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अनुष्का एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, डायरेक्टर और मॉडल हैं। उन्होंने साल 2008 में बॉलीवुड में कदम

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
एस्ट्रो लेख
Chat Now for Support