आज का राशिफल वृषभ

(सोमवार, जनवरी 17, 2022)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

आज आपको कुछ और प्रत्याशी चुनौतियों के लिए तैयार रहने की आवश्यकता है, क्योंकि चंद्रमा मिथुन राशि में स्थित है, वृष, भले ही आपके हाथ काम से भरे हुए हैं, परंतु आपकी निराशा के लिए आप मिथुन चंद्रमा के परीक्षण जल से नहीं बच पाएंगे, हो सकता है कुछ अस्थाई चुनौतियों का सामना करना पड़े, इसीलिए सभी मामलों को गंभीरता से लें। एस्ट्रॉयोगी ज्योतिषी के अनुसार आप जल्द ही फिर से शुभ यात्रा पर जा सकते हैं। नकारात्मक ब्रह्माणीय उर्जा से बचने के लिए, हरे रंग के वस्त्र धारण करें, भाग्यशाली रहेंगे। महत्वपूर्ण कार्य करने के लिए दोपहर 3:00 बजे से शाम 4:00 बजे का समय बहुत ही शुभ है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय वृष, जैसे चंद्रमा कर्क राशि में गोचर करता है, आप अपनी भावनाओं के आधार पर बहुत सारे निर्णय ले सकते हैं, लेकिन इसका तरीका अच्छा होना चाहिए। आज आपको अपने सामाजिक दायरे का विस्तार करने का अवसर मिल सकता है। एस्ट्रॉयोगी ज्योतिषी का कहना है कि, आज का समय बहुत ही अद्भुत समय है, आप देखभाल और विश्वास के गहरे बंधन में बंध जाएंगे। इस दौरान आप अपने प्रिय जनों के बेहद करीब महसूस कर पाएंगे। किसी के साथ अपने जीवन में उनके महत्व को भी महसूस कर सकते हैं। अच्छे परिणाम के लिए शाम 6:00 बजे से शाम 7:00 बजे के बीच में शुभ काम करें। नीला रंग आज आपका भाग्यशाली रंग साबित होगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

कर्क राशि में चंद्रमा के आने से आपको भावनात्मक स्तर पर काफी संतुलन बनाये रखने की आवश्यकता हैं। आपको लगता होगा| जब आपकी तीव्र- इच्छा में कमी आती हैं तो आपको काफी अच्छा और आपको अधिक सहज महसूस होता हैं। वैसे तो आप समृद्धि से प्यार करते हैं लेकिन आज आप सामान्य से अधिक शारीरिक और इन्द्रिय प्रिय सुख की ओर आकर्षित हो सकते हैं। यदि आपके पास कुछ महत्वपूर्ण तो आप को उसका ध्यान की आवश्यकता हैं तो इसके बारे में बहुत अधिक सोचने और खुद पर जोर देने के बजाय अपने अंदर की आवाज़ सुने और उसके मार्गदर्शन के अनुसार अपने कार्य करें। आपके लिए दिन का सबसे शुभ समय दोपहर 12:30 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच हैं। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों का कहना हैं कि लाल रंग पहनने से आपको सौभाग्य और सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support