आज का राशिफल कर्क

(सोमवार, जनवरी 17, 2022)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

प्रिय कर्क, राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा, चंद्रमा का मिथुन राशि में गोचर आपको आशावादी बना देगा, क्योंकि आप किसी अच्छी खबर की आने की उम्मीद कर रहे हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में पिछले कुछ दिनों से सुधार होगा, आज आप पा सकते हैं, कि जिसका काम में आपने मेहनत की है, उससे सही आपको लाभ मिल सकता है। व्यवसायियो को अपने लक्ष्य को प्राप्त करना चाहिए और उसके लिए निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए, किसी भी प्रयास से डरना नहीं चाहिए क्योंकि, इसके जरिया वास्तव में अपनी आय बढ़ा सकते हैं। आज अविवाहित लोग भाग्यशाली हो सकते हैं, क्योंकि विपरीत लिंग आपकी आकर्षण पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा। पीला रंग आज आपके लिए बहुत ही शुभ है। शुभ काम करने के लिए दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे का समय बहुत ही अच्छा है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

चंद्रमा के कर्क राशि में होने से आज आप अपनी विरोधी इच्छाओं और जिम्मेदारियों के बीच थोड़ा संघर्ष महसूस कर सकते हैं। आपने अभी तक जो कड़ी मेहनत की है अपने क्षेत्र में उसका धन लाभ अब आपको मिलने लगेगा। आपको इस बात का ध्यान रखने की आवश्यकता है कि आप विशेष रूप से अपने घरेलू मोर्चे पर किसी भी जिम्मेदारी या कर्तव्यों की लापरवाही नहीं कर रहे हैं। जैसा कि संतुलन बनाना आपके लिए पहले भी कोई बड़ी समस्या नहीं रही है। इसे भी आप चतुराई औरविनम्रता के साथ संभालने और सभी को खुश कर पाएंगे। बेहतर किस्मत के लिए आज नील रंग का कुछ पहनें। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों के अनुसार आज दोपहर 3 से शाम 6 बजे तक का समय आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

चाहे आज के दिन कोई भी ज्योतिषी या ज्योतिषियों को कितनी भी उकसाने की सलाह क्यों न दें। पर आप आज के दिन किसी भी तरह के झगड़े में न पड़ने और हर तरह की बहस से बचे, खासकर अपने प्रियजनों के साथ, आज के दिन कर्क राशि में चंद्रमा की उपस्थिति की वजह से यह समय आप अपने सिर को शांत रखें क्योंकि कार्डोंके अनुसार आपको कुछ दिल को छू लेने वाले आश्चर्य मिल सकते हैं। किसी भी हाल के वाद-विवाद और निराशा को दूर रखे खुद से क्योंकि मनमुटाव की ये अवधि अस्थायी होती हैं। आपकी भूमिका शांत दिमाग रखने की ज़रुरत हैं और बहस की शुरवात आपको बिलकुल भी नहीं करनी हैं क्योंकि ये केवल आपको और आपके परिवार को दुःख ही पहुचायेगा। आप अपने आप को शांति से और स्पष्ट रूप से व्यक्त करें तो आपके परिवार वाले आपको बेहतर समझें गे। इस दिन के लिए हरा रंग आपका रंग नहीं हैं और सबसे शुभ समय शाम 4:30 बजे से शाम 5:15 बजे के बीच होगा, इसलिए उसी के अनुसार योजना बताएं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support