आज का राशिफल कर्क

(शनि., अक्तूबर 16, 2021)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

आज के दिन चंद्रमा कुंभ राशी में रहगा इसकी वजह से आप किसी विवाद में या किसी ख़राब स्थित में फंस सकते है प्रिय कर्क, आज के लिए आपको ये सलाह दी जा रही है कि आज के दिन आप किसी भी प्रकार की समस्या से दूर रहें| एस्ट्रोयोगी ज्योतिषि कहते है कि अगर आपको लगता है कि गंभीर मामले को शान्ति से सुलझाया जा सकता है तो उसे मैत्रीपूर्ण ढंग से सुलझाने की कोशिश करे। सौभाग्य के लिए नीले रंग में कुछ पहनें। शाम 4 बजे के बाद महत्वपूर्ण कार्य निर्धारित करना उचित नहीं है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों के अनुसार आज कर्क राशि में चंद्रमा विराजमान है। जिसकी वजह से कर्क राशि वालों पर मानसिक ऊर्जा का प्रभाव पड़ सकता है। इसी वजह से आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। ऐसा हो सकता है, कि आपके जीवन के क्षेत्र में कई लोगों से आपकी लड़ाई हो जाए। ज्योतिषी के अनुसार यह भी मानना है, कि अगर कोई ऐसा काम है, जिनको आपने टाल दिया था। वह कोई भी ऐसे कठिन मुद्दे जो आप से नहीं संभाल रहे, उन मुद्दों के लिए यह बहुत ही उचित समय है। ऐसा मानना है, कि हर क्षेत्र में आपको अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है। जिससे आपके जीवन में सुख समृद्धि आएगी। इसके लिए आप यह उपाय कर सकते हैं, कि आप चांदी का आभूषण पहने, जिसका रंग भूरा हो। अगर आप कोई भी अच्छा कार्य आज के दिन में करना चाहते हैं, तो शाम 4:15 बजे से शाम 5:15 के बीच बहुत ही उचित समय है। इसी दौरान आप अपने शुभ काम कर सकते हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय कर्क राशि वालों, चन्द्रमा का कुम्भ राशि में गोचर होना आज आपके मन में चिंता की स्थिति में रख सकता है। काम की समय सीमा आपके स्वास्थ्य पर असर डाल सकती है इसलिए सावधानी बरतें। अपने आप पर ज्यादा जोर ना डालें और एक बारी में एक चीज से निपटने की कोशिश करें। कोशिश करें की चीजों को मुश्किल की बजाए आसान बनाए और सब कुछ अपने आप ठीक हो जायेगा। एस्ट्रोयोगी के ज्योतिषी कहते हैं की आज अच्छी ऊर्जा के लिए लाल रंग पहनें अच्छे परिणाम के लिए किसी भी जरूरी काम को दोपहर 2 से 4:30 के बीच रखें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support