कर्क साप्ताहिक राशिफल

( सोम., मार्च 23, 2020 - रवि., मार्च 29, 2020 )

अपनी राशि चुनें

इस सप्ताह आपका रुझान आध्यात्मिकता की ओर बढ़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर आपको राहत मिलने के आसार नजर आ रहे हैं पुराने रोग से मुक्ति मिल सकती है। कार्यस्थल में बेहतर प्रदर्शन करने हेतु किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें और आलस्य को दूर करें। अन्यथा आपको इससे परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। रोमांटिक स्तर पर भी साथी के साथ आपको अपने सम्बन्धों में स्थिरता बनाए रखने की आवश्यकता है। उनके साथ बातचीत करने से ही आप एक समाधान की ओर बढ़ सकते है। इसके साथ ही उनकी बातों पर ध्यान दें। आर्थिक तौर पर आप में से जो व्यक्ति अपने व्यवसाय में है उन्हें लाभ प्राप्ति होगी। किन्तु जो रोजगार में है उन्हें अपने सहयोगियों से थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कर्क राशि के बारे में जानें


कर्क राशि (Kark Rashi) में जन्में जातक आमतौर पर सामान्य कद-काठी के होते हैं। इस राशि के जातकों को चंद्रमा प्रभावित करता है। जातक जल तत्व द्वारा संचालित होते हैं। जातकों का राशि चिन्ह कर्क यानि केकड़ा है। इसलिये चंचलता, शीत...

और पढ़ें...
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

मस्तमौला मिजाज और अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर बुलंदियां हासिल क

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
एस्ट्रो लेख
Chat Now for Support