कर्क साप्ताहिक राशिफल

( सोम., मई 25, 2020 - रवि., मई 31, 2020 )

अपनी राशि चुनें

इस सप्ताह आप विचारों की कशकमश में रह सकते हैं, इस समय अपने विचारों का मंथन करते रहें लेकिन उन्हें किसी पर प्रकट न होने दें। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ किसी तरह के वाद-विवाद में न ही पड़ें तो बेहतर रहेगा यदि बहुत ही जरुरी लगे तो अपनी बात बहुत नपे-तुले शब्दों में शालीनता के साथ कहें। ऐसा न करने पर आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कठिन परिस्थितियों में धैर्य से काम लेना भी सुलझे हुए व्यक्ति की खासियत होती है आपके लिये भी अपनी इस खासियत को दिखाने का यह उचित समय हो सकता है। आपका रोमांटिक जीवन अच्छा रहने के आसार हैं आपको अपने साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। प्रेमी जातकों कुछ समय और इंतिजार करना होगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कर्क राशि के बारे में जानें


कर्क राशि (Kark Rashi) में जन्में जातक आमतौर पर सामान्य कद-काठी के होते हैं। इस राशि के जातकों को चंद्रमा प्रभावित करता है। जातक जल तत्व द्वारा संचालित होते हैं। जातकों का राशि चिन्ह कर्क यानि केकड़ा है। इसलिये चंचलता, शीत...

और पढ़ें...
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

मस्तमौला मिजाज और अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर बुलंदियां हासिल क

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
एस्ट्रो लेख
Chat Now for Support