कर्क साप्ताहिक राशिफल

( सोम., दिसम्बर 09, 2019 - रवि., दिसम्बर 15, 2019 )

अपनी राशि चुनें

चूँकि आप जाने-अनजाने गलतियां कर ही बैठते हैं, इसलिये इस सप्ताह आपको अधिक सावधान रहने की ज़रुरत है। आप अपने करीबियों को ठेस पहुँचा सकते हैं। हालांकि आपका प्रेम जीवन बहुत ही रोचक और सुखमय रहने के आसार हैं लेकिन आपको अपने साथी की भावनाओं का ख़याल रखने की भी आवश्यकता हो सकती है। हो सके तो सप्ताहारंभ में साथी को कोई आश्चर्यात्मक उपहार दें व उन्हें अपने दिल की बात कहकर इस बात का अहसास करायें कि आपके दिल में उनकी जगह क्या है। अपनी प्रतिष्ठा में वृद्धि लाने के लिए कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आप अपने जीवन को और बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कर्क राशि के बारे में जानें


कर्क राशि (Kark Rashi) में जन्में जातक आमतौर पर सामान्य कद-काठी के होते हैं। इस राशि के जातकों को चंद्रमा प्रभावित करता है। जातक जल तत्व द्वारा संचालित होते हैं। जातकों का राशि चिन्ह कर्क यानि केकड़ा है। इसलिये चंचलता, शीत...

और पढ़ें...
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

बचपन से अभिनेता बनने का ख्वाब लेकर रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि आलोचकों तक को यह जता दिया कि उनमें ब

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support