मीन साप्ताहिक राशिफल

( सोम., मई 25, 2020 - रवि., मई 31, 2020 )

अपनी राशि चुनें

इस सप्ताह आपको आत्ममंथन करने की आवश्यकता महसूस हो सकती है। आध्यात्म की ओर भी आपका रूझान बढ़ सकता है। हो सकता है कुछ समय के लिये एकांत में रहना चाहें। परिस्थितियों का हर पहलु से आकलन करने के लिये यह आपके लिये बहुत बेहतर समय है। इस समय आप अपने करियर, परिवार अथवा संबंधों को लेकर जो भी योजना बनाएंगें उसके सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है। भविष्य की योजना बनाने के लिये भी यह एक बेहतर समय हो सकता है। इस सप्ताह सिर्फ चीजों की योजना बनाने व उन पर विचार-विमर्श करने में समय लगाएं इन्हें अमलीजामा पहनाने के लिये थोड़ा इंतजार करें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मीन राशि के बारे में जानें


मीन राशि (Meen Rashi) चक्र की अंतिम राशि है। राशि के स्वामी गरू हैं और यह राशि जल तत्व की है। जिससे इस राशि के जातकों का गुण अस्थिर है। मीन राशि के जातकों का व्यक्तित्व आकर्षक होता है। ये शारीरिक रुप से काफी स्वस्थ और बुद्...

और पढ़ें...
आमिर खान

आमिर खान

सन् 1988 में क़यामत से क़यामत तक से बतौर अभिनेता अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी पहली फिल्म से अवार्ड जीतने का ऐसा स्वाद चखा

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
एस्ट्रो लेख
Chat Now for Support