आज का राशिफल मीन

(मंगलवार, जनवरी 25, 2022)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

प्रिय मीन, आज आपको अपनी आँखें खुली रखने की आवश्यकता है क्योंकि आज कोई खास आपके जीवन में प्रवेश कर सकता है। ये व्यक्ति आपके लिए प्रेरणा का स्रोत साबित हो सकता है क्योंकि वह आपके पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के मामलों में आपका मार्गदर्शन करेगा। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों का अनुमान है, कि आपको उस व्यक्ति की बातों पर ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि इससे आपको लाभ होने की संभावना है। और आपको उनके अनुभव से कुछ चीजें सीखने में भी मदद मिल सकती है। आप ज्ञान प्राप्त करने की इच्छा महसूस कर सकते हैं। तुला राशि में चंद्रमा का गोचर आपको नए लोगों से मिलने के लिए और अपने जीवन को नए मोड़ से देखने के लिए प्रेरित कर सकता है। दिन के लिए आपका भाग्यशाली रंग मोती सफ़ेद है। शाम 5:15 बजे से शाम 6:30 बजे के बीच किसी भी महत्वपूर्ण कार्य को करें, ये समय आपके लिए भाग्यशाली प्रतीत हुआ है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

जैसे ही चंद्रमा आज तुला राशि में प्रवेश करेगा, आपकी मानसिक ऊर्जा अपने उच्चतम स्तर पर होगी और संभवतः पूरा दिन ऐसे ही बनी रहेगी। आज आपको समस्या में भी अवसर प्राप्त होंगे तो इसलिए इस मौके का फायदा उठाएं आपके लिए यह बहुत लाभकारी साबित होंगे। एस्ट्रॉयोगी ज्योतिष के अनुसार आपके लिए यह उचित समय होगा सभी कठिन मुद्दों को निपटने के लिए चाहे वह पेशेवर हो या व्यक्तिगतमोर्चे पर हो। लाल रंग आपके लिए आज भाग्यशाली होगा, शाम के 4:00 बजे से 4:45 तक का समय आपके लिए शुभ होगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आज आपका मन घर से बाहर निकल कर प्रकृति के सानिध्य में कुछ समय व्यतीत करने का होगा। मीन राशि, आप हाल के दिनों के तनाव को दूर करने के लिए तैयार हैं और अपने दिमाग को विचार मुक्त करें। क्यों न परिवार को किसी पार्क या सार्वजनिक जगह पर ले जाएं जहां आप आराम कर सकें और आपस में बातें कर सकें? फिर से तनावमुक्त महसूस करने के लिए आज का दिन एक सर्वोत्तम दिन होगा चूंकि चंद्रमा तुला राशि में होगा । अपने जीवन में सकारात्मकता लाने के लिए पीले रंग में कुछ पहनें। तुला राशि के चंद्रमा के सकारात्मक प्रभाव का अधिकतम लाभ उठाने के लिए दोपहर 3 बजे से पहले कोई भी महत्वपूर्ण कार्य कर लें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support