आज का राशिफल मीन

(सोम., अक्तूबर 25, 2021)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

प्यारे मीन, चंद्रमा के वृष राशि में आने से आपका मन थोडा परेशान रह सकता है और इस वजह से आपको अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करने में कठिनाई हो सकती है। इस परिवर्तन की वजह से कुछ अनुकूल परिस्थिति बन सकती है जिसकी वजह से आपका ध्यान भटक सकता है। वैसे तो मौज-मस्ती करना अच्छी बात है पर मौज-मस्ती के साथ- साथ अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के बारे मे सोचना और दोनों की बीच मे तालमेल बनाये रखना भी उतना ही जरुरी है अपने सारे जरुरी या महत्वपूर्ण कार्य दोपहर 2:15 से दोपहर 3:30 बजे के बीच मे करे इस समय भाग आपका साथ दे सकता है। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषि सलाह दें रहे है कि आज के लिए गहरे नीले रंग के कपडे पहनें, जिससे आपको सकारात्मक ऊर्जा और सौभाग्य की प्राप्ति होगी।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

चंद्रमा की मिथुन पर उपस्थिति आपको आज सर्वाधिक आकर्षक और उत्पादक बनाएगी। आज आप प्राकृतिक रूप से सांसारिक ज्ञान और व्यवहारिक बुद्धि की ओर आकर्षित होंगे। अपने जीवन को लेकर आप मजबूत दर्शन पर विश्वास करते हैं। एस्ट्रोयोगी के ज्योतिषी के अनुसार आधिकारिक लोगो के नजरों में अच्छा बनने के लिए आपको अपने कौशल का इस्तेमाल करना होगा और अपना व्यवसिक क्षितिज बड़ाना होगा। आज ब्रह्मांड की नकारात्मक ऊर्जा से दूर होने के लिए और सकारात्मक ऊर्जा को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कुछ पेस्टल शेड में पहने। अपने सभी महत्वपूर्ण कार्यों को दोपहर 3:30 से दोपहर 4:15 के बीच पूरा करना लाभदायक रहेगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

जितना आत्माविश्वास आप अभी महसूस करते है, चन्द्रमा की मिथुन राशि में चाल से और अधिक महसूस करेंगे। मीन, समस्या यह है कि आप अपनी भावनाओं को छिपा लेते है और यही कारण है कि आप अन्य राशि के चिन्ह से ज़्यादा, जल्दी अवसाद ग्रस्त हो जाते है। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषि सलाह देते है कि अपनी भावनाओं को सामने आने और साझा करने से न डरें कि आपको कैसा महसूस हो रहा है। अपने दिल कि बात को बाहर लाने से आपके दिल को आराम और शांति मिलेगी, और बहुत ज्यादा ख़ुशी भी। आपका शुभ समय शाम 5:15 से 6:15 के बीच शुभ रहेगा। आपको सलाह दी जाती है कि अपनी किस्मत को चमकाने के लिए मैजेंटा रंग पहने।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support