आज का राशिफल धनु

(शनि., अक्तूबर 16, 2021)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

चंद्रमा की कुम्भ में उपस्थिति होने से आप विरोधी इच्छाओ और जिम्मेदारियों के बीच मतभेद महसूस कर सकते है।सकारात्मक तौर पर, आपको ख़ुशी होगी कि जो भी कड़ी मेहनत आपने की है उसका वित्तीय लाभ होने कि आशा है। पर आपको इस चीज का ध्यान रखना होगा कि आप किसी भी मोड़ पर अपने कर्तव्यों और जिम्मेदारियों में लापरवाही ना करें।पर क्या संतुलन करना आपके लिए कोई समस्या है? एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी की माने तो इसको चातुर्य और विनीत भाव से सम्भालिये और सभी आपसे बहुत प्रसन्न हो जायेंगे।अच्छे भाग्य के लिए गहरा नीला रंग पहने। आपका शुभ समय दोपहर 3:00 से शाम 6:00 बजे तक रहेंगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

अपने रिश्तों में मधुरता बनाए रखें भले ही आप चंद्रमा के कुंभ में जाने से उत्तेजित महसूस क्यों न कर रहें हों। जरुरी नहीं है की आप जिंदगी में होने वाली हर चीज पर ध्यान दें कुछ चीजों को मन की शांति के लिए जानें भी दें। धनु राशि वालों, कोशिश करें कि आप अपना आपा न खोएं, इससे कभी कुछ अच्छा फल नहीं निकलता। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों का कहना है कि गुस्सा करना आकर्षक तो लगता है परंतु, यह आपके रिश्तों में और आपके प्रियजनों के बीच स्नेह की कमी और निराशा की भावना पैदा कर सकता है। जिस बात पर भी अभी आप झगड़ा कर रहें हैं श्याद वह उतनी बड़ी चिंता की बात भी नहीं है। आज के दिन का सबसे शुभ समय दोपहर 2:30 से 4 बजे के बीच है तो चीज़ों को उस हिसाब से प्लान करें। पर्पल आज के लिए आपका लकी रंग है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आज के दिन चन्द्रमा कुम्भ राशि में अपनी उपस्थिति दर्ज करता है और यह दिन आपके स्वयं के अंतर्मन से जुड़ने के लिए उत्तम है I इस महत्वपूर्ण दिन को यूँ ही व्यर्थ ना जाने दें और अपने अंतर्मन कि शान्ति के लिए इसका सदुपयोग करें I आज के दिन स्वयं के साथ कुछ समय बिताये और अपनी अंतरात्मा से जुड़ें I आपके जीवन में खराब परिस्थितियां कहाँ से उत्त्पन्न हो रही है, यह परिस्थितियां क्यों उत्त्पन्न हो रही है और इनका क्या समाधान किया जा सकता है, इन सवालों के जवाब ढूंढने के लिए कुछ गहन चिंतन और विचार करें I धनुराशि वालों के लिए यह समय जीवन कि आपाधापी से दूर अपने अंतर्मन में समन्वय स्थापित करने का है I एस्ट्रोयोगी के ज्योतिषों के अनुसार हरा रंग आज के लिए शुभ है और दोपहर 1.00 बजे से 3.00 बजे का समय उत्तम है I
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support