आज का राशिफल धनु

(शनिवार, नवम्बर 26, 2022)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

चंद्रमा के धनु राशि में प्रवेश करने के साथ ही आप खुद के बारे में अच्छा और आत्मविश्वास ही महसूस करने लगेंगे। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आपको अपने कार्यस्थल पर सराहना और सम्मान मिलेगा। आपको अपने वरिष्ठ और सहकर्मी मान्यता देंगे। आपने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए लगातार कड़ी मेहनत की है और आप इसके काबिल है। एस्ट्रॉयोगी ज्योतिषी सलाह देते हैं कि आज के लिए सारी चिंताएं छोड़ कर अपनी कामयाबी और उपलब्धियों का आनंद उठाएं। आज के लिए हरा रंग पहनना आपके लिए शुभ साबित होगा। अपना कोई भी महत्वपूर्ण काम दोपहर 3:00 से 4:00 के बीच ही करें यह समय आपके लिए शुभ है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

यह समय अपने घर पर थोड़ा ध्यान देने का समय है। आपने आस पास चीज़ों का निरक्षण करें और देखें क्या बदलाव किए जा सकते हैं चीज़ों को बेहतर करने के लिए। चंद्रमा की धनु पर उपस्थिति आपको आज अपनी आंतरिक रचनात्मकता को उजागर करने और आज कुछ अद्भुत करने का आग्रह कराएगी। सिर्फ पैसा खर्च न करें रचनात्मक बनें; आप अपने रहने की जगह को बेहतर बनाने और इसे अपने और अपने मेहमानों के लिए अधिक आरामदायक बनाने के कुछ आसान तरीके खोज सकते हैं। अपने स्थान को एक नया रूप देने से आप अंदर से तरोताजा और नया महसूस कर सकते हैं।एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों के अनुसार दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक का समय आपके लिए भाग्यशाली है और सफेद रंग भी आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

चंद्रमा के मकर राशि में होने के कारण, आप अपने आस पास की जिम्मेदारियों से थोड़ा अभिभूत रहेंगे। ये आपके रोजमर्रा के दिनचर्या से अलग हो सकता है और आपको व्याकुल कर सकता है, लेकिन चीजों का सिर्फ नकरात्मक पक्ष ना देखें, उज्ज्वल पक्ष पर ध्यान दे क्या पता अनेक बेहतरीन अवसर आपका इंतजार कर रहें हों जो आपके क्षितिज को और फैलायेंगे। एक सकारात्मक सोंच चमत्कार कर सकती है, आपको खुद पे भरोसा रखना होगा।धनु राशि धारक, एस्ट्रोयोगी ज्योतिष कहते हैं कि सरसो-पीला रंग आपकी किस्मत को बेहतर करेगा। सायं 6 से 7:30 आपका सबसे अधिक शुभ समय होगा, इसलिए उसके अनुसार ही अपनी योजना बनाएं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेखView allright arrow

chat Support Chat now for Support