आज का राशिफल मकर

(शुक्रवार, जनवरी 27, 2023)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

प्रिय मकर राश‍ि, आज आपके मित्र आपसे सलाह मश्वरा करने आपके पास आ सकते हैं। मीन राशि में चन्द्रमा की उपस्थिति आपको अपने अंदर कई प्रकार की खूबियों को तलाश करने का मौका देगी और अपने अंतर्मन की आवाज़ सुनने का मौका देगी। लिहाज़ा ये वक़्त है ज़िम्मेदारी से काम लेने का। अपने दोस्तों को अच्छी सलाह देने का प्रयास करें जिससे उनकी मदद हो सके। यह मदद आपको अच्छा महसूस कराएगी। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों का मानना है कि इससे आपको अपने विचारों को व्यक्त करने का मौका मिलेगा। आपका शुभ रंग जैतूनी हरा रंग है। इसके अतिरिक्त दोपहर 3 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक का वक़्त आपके लिए शुभ है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय मकर,आज आपको अपने नियंत्रण से बाहर होने वाली स्थितियों में शामिल होने से बचना है। बहुत अधिक व्यक्तिगत होने से चीजें केवल पहले की तुलना में और भी खराब होती जाएंगी। चंद्रमा की मेष पर उपस्थिति के कारण यह आपको क्रोधी की मनोस्थिति में भी डाल सकता है, इसलिए ऐसा कुछ भी करने से बचें जो आपको दुखी करता है। इसलिए, धैर्य रखने की कोशिश करें और चीजों को अभी जैसे है वैसे रहने दें। एस्ट्रोयोगी के ज्योतिषियों के अनुसार कभी कभी चीज़ों को भांपे और जल्दबाजी में निर्णय न लें और न ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचें। सुबह 10 बजे से दोपहर 1:30 बजे के बीच महत्वपूर्ण कार्य की योजना बनाएं उत्तम परिणाम की प्राप्ति होगी। आज के दिन समुद्री हरा रंग आपके लिए भाग्यशाली रंग है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय मकर, चंद्रमा के वृषभ राशि में गोचर के साथ, यह आपके लिए दुनिया को दिखाने का समय है कि आप सुस्त प्राणी नहीं हैं जैसा सबको लग रहा होगा। आज आप अधिक स्वतंत्र व्यवहार और स्वयं के आनंद की स्थिति में रहना चाहेंगे और आज आपका समय अच्छा बीतेगा। आपके व्यक्तित्व के इस पहलू को देखकर लोग दंग रह जाएंगे। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों की सलाह है कि केवल उन गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको खुश और सभी को उत्साहित करती हैं। भाग्य को बढ़ाने के लिए लाल वस्त्र धारण करें। शाम 4 बजे से शाम 6 बजे के बीच का समय आपके लिए कुछ महत्वपूर्ण कार्य करने का शुभ समय है। वांछित परिणामों के लिए इन समयों पर टिके रहें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख View allright arrow

chat Support Chat now for Support