आज का राशिफल तुला

(शनिवार, नवम्बर 26, 2022)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

प्रिया तुला, चंद्रमा के धनु राशि में प्रवेश करने से आपकी प्रवृत्ति जोशीली होगी और आप काम करने के लिए उत्सुक होंगे। यह आपके लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है इसीलिए आप हर परिस्थिति की अच्छाई और बुराई पर गौर करें। ऐसा करने से आप भविष्य में खुद को दोषी नहीं मानेंगे और आगे बढ़ पाएंगे। एस्ट्रॉयोगी ज्योतिषी सलाह देते हैं कि अपने सर से अनावश्यक भार हटाए और चीजों को नए सिरे से शुरू करें। आज का आपका सबसे भाग्यशाली समय है दोपहर 12:00 से 2:00 के बीच। आज के दिन भूरा रंग पहनने की कोशिश करें इससे सकारात्मक ब्रह्मांडीय ऊर्जा आप की ओर आकर्षित होंगी।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय तुला, आज आप घूमने की मनोस्थिती में हो सकते हैं। चंद्रमा के धनु में प्रभाव के कारण आप आज स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं, नए विचारों का अन्वेषण करने में और अपने आसपास के लोगों के साथ अपनी खुशी को बाटने के लिए तैयार हो सकते हैं। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों के अनुसार ईमानदार और खुले आदान-प्रदान का संकेत है। इस समय का उपयोग खुलकर करें और अपनी भावनाओं के बारे में संवाद करें और अतीत के किसी भी मतभेद को दूर करें। आपके लिए आज दिन का सबसे शुभ समय दोपहर 12:30 से दोपहर 2 बजे के बीच है, इसलिए सभी चीजों की योजना उसी के अनुसार बनाएं। आज के दिन गुलाबी रंग आपके लिए भाग्य शाली रंग रहेगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय तुला राशि धारक, आज मकर राशि में चंद्रमा का होना आपको नई जगहों पे ले जा सकता है। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषो के अनुसार ये एक व्यापारिक या फिर परिवार के साथ आनंद से भरी यात्रा भी हो सकती है। आज आपको आकर्षण और बुद्धि उपहार स्वरूप मिलेंगी, इसका प्रयोग आप अपने फायदे के लिए करें और अपने इस समय का बेहतर प्रयोग काम पे करें। यह समय आपकी जिंदगी में सकारात्मक बदलाव लाएगा। साथ ही साथ आपका किसी बढ़े व्यक्ति की सलाह से भी अच्छा फायदा होगा। आप ऐसा महसूस करेंगे की आप इस सलाह का उपयोग अपने व्यवसाय या नीज़ी विकास में कर सकते हो या आप महसूस करोगे की आपको वर्तमान की निजी परिस्थितियों में बहुत ही जरुरी परिपेक्ष्य मिला है। किसी भी प्रकार के जरुरी वा शुभ कार्य को प्रातः 11:00 और दोपहर 1:45 के बीच में करें। आज के लिए आपका सुबह रंग है नीला।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेखView allright arrow

chat Support Chat now for Support