आज का राशिफल मेष

(सोम., अक्तूबर 25, 2021)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

चंद्रमा के वृष राशि में होने के कारण मेष राशि वालों के लिए आज अपनेख़र्चों को लेकर थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है क्योंकि आपकेलिए दिन मिला-जुला रहने का संकेत है। साथ ही, एस्ट्रोयोगी केज्योतिषी आज आपको अपने शब्दों से सावधान रहने के लिए सलाह देतेहैं क्योंकि आप अपने गलत शब्दों के चयन से जाने अनजाने में अपने आसपास के लोगों पर इसका कुप्रभाव डाल सकते हैं । यह व्यक्तिगत यापेशेवर मोर्चे पर लागू हो सकता है। अपने ऊपर भिः इन बातों का प्रभावन पड़ने दें और इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें। दोपहर 3:30 बजे सेशाम 5:50 बजे के बीच का कोई भी समय अत्यंत शुभ होता है और आपइस दौरान महत्वपूर्ण चीजों पर काम कर सकते हैं। गहरा नीला आज केलिए आपका शुभ रंग है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्यारे मेष, आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि मे रहेगा तो आज का दिन आप के निवेश किये गये पूंजी से लाभ प्राप्त का दिन है. और अगर आपने अपना निवेश किसी जमीन या जायदाद मे किया है तो वो भी आप को अच्छा खासा मुनाफा दे सकता है। विद्यार्थियों को आज के दिन बहार जाने का, खेलने का या फिर फिल्म देखने का मन हो सकता है पर आज के दिन आपको ध्यान केंद्रित करना चाहिए| आज के दिन मेष राशी के जातक थोड़े परेशान और विचलित रह सकते है। लेकिन आप को इन सब बातो से लड़कर अपनी किताबो और पढ़ाई पर ध्यान लगायेगे तो ये आपके लिए फायदेमंद साबित होगा| एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों का कहना है जिससे आपको भविष्य मे फल की प्राप्ति जरुर होगी| भविष्यवाणी के अनुसार आज के दिन आप को लाल रंग का कुछ पहनना चाहिए जिस ये सारा ब्रह्मांड आपसे आकर्षित हो आपको सकारात्मक उर्जा प्रदान करे। आज के दिन आप का शुभ समय शाम 5:30 बजे से शाम 6:30 बजे तक का है और आप इसमेंअपने महत्वपूर्ण कार्य को करे|
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय मेष, आपमे से कुछ आज आशावादी और आशावान मेहसूस करे सकते हैं। चंद्रमा की मिथुन पर उपस्थिति का प्रभाव से आपके जीवन में कुछ नई और शुरूआत हो सकती हैं जो आपके भविष्य को उज्वल करेंगी। आपकी जिंदगी एक नया मोड़ ले सकती है जिससे आप संतुष्ट और संपन्न मेहसूस करेंगे। आज आपको नए अवसर मिलेंगे जो आपके जीवन को बदलने के लिए काफ़ी होंगे। सोच विचार करना शुरू करें और आपको जो अपने लिए अच्छा लगता है उसे प्रदर्शित करें और आगे बड़े। आज कुछ सफेद पहने अपने जीवन में ब्रह्माण्ड की सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करने के लिए। दोपहर 3 से दोपहर 4 बजे का समय सभी महत्वपूर्ण कार्य करने के लिए लाभदायक होगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support