आज का राशिफल वृश्चिक

(गुरु., अक्तूबर 21, 2021)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

मेष राशि में चंद्र गोचर के साथ ही आपको थोड़ा सतर्क रहने व अपने खर्चों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आज आपका खर्चा बढ़ने की आशंका ज्यादा है अतः आपको अपने बजट को संभालना चाहिए। अनावश्यक खर्चों से बचने की कोशिश करें व आगे के लिए पैसे बचा कर रखें। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी के अनुसार फिलहाल आप जिन भी पेट संबंधी समस्याओं से परेशान है वो अब धीरे-धीरे सही हो सकती है। लेकिन इस बात का ध्यान आपको अब भी रखना होगा कि आप खाने पीने के मामले में लापरवाही ना बरतें ताकि फिर आपको कोई गंभीर समस्या ना हो जाए। आपको बता दें कि नीले रंग के वस्त्र पहनने से आपके मन को शांति मिल सकती है। आपके लिए आस पास में बदलाव लाने का सबसे उचित समय सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक का है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

चंद्रमा मेष राशि में आपके उच्च स्व को जगाता है और आपके दिमाग को सभी नकारात्मक विचारों से मुक्त करता है। एस्ट्रोयोगी के ज्योतिष यह भविष्यवाणी करते हैं कि आज आप खुद को धार्मिक रूप से प्रवृत्त पाएंगे। मन की शांति पाने के लिए और अपने लिए अच्छे भविष्य के लिए खुद को सामाजिक कार्यों में शामिल करें। इसके साथ साथ, अविवाहित एक रोमांचक दिन की प्रतीक्षा कर सकते हैं क्यूंकि आज आपके किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने कि सम्भावना है जिससे आप अपना भविष्य सांझा कर सकते है I इस समय का अधिकतम लाभ उठाएं और दिल के मामलों में निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। अपने भाग्य को बढ़ाने के लिए पीले रंग में कुछ वस्त्र धारण करें I दिन का सबसे शुभ समय शाम 6.00 बजे से शाम 7.00 बजे तक रहेगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

मेष राशि वालों की राशि में आज चंद्रमा का प्रभाव बहुत ही अधिक है, जिसकी वजह से आप आत्मा विश्वासी और दृढ़ निश्चय बन सकते हैं। आप अपने जीवन में विभिन्न पहलुओं पर परिवर्तन करने की इच्छा रखते हैं। जिसकी वजह से आप और भी ज्यादा शक्तिशाली महसूस करना चाहते हैं। यह आपके लिए बहुत ही उचित समय है। आप इस समय आगे बढ़ने के लिए तैयार हो सकते हैं। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों के अनुसार, आपको किसी भी तरह की असुरक्षा पर ध्यान नहीं देना है। ऐसा करने से आप चिंता ग्रस्त हो सकते हैं। अगर आप आज के दिन कोई भी शुभ कार्य करना चाहते हैं, तो दोपहर 2:30 बजे से शाम 4:00 बजे के बीच में करें यह बहुत ही शुभ समय है। आज के दिन आप नीले रंग से बचें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support