वृश्चिक मासिक राशिफल

( जनवरी, 2020 )

अपनी राशि चुनें

वृश्चिक राशि के जातकों को लिए समय अच्छा हो सकता है। परंतु यह आप पर निर्भर करेगा। आपके द्वारा किए गए कार्य आपके लिए किहीं चीजों को तय करेंगे। आपके लिए यह माह सोने पर सुहागा हो सकता है। समय का साथ आपको मिलेगा। आपके अंदर ऊर्जा की कमी नहीं होगी। आप अपने आप को हर कार्य के सक्षम समझेंगे। करियर की बात करें तो करियर को लेकर आपकी योजनाएं सफल हो सकती है। इसके साथ ही जो जातक नए अवसर की तलाश में थे उन्हें भी मौके मिलेंगे बस आपको समय का लाभ उठाना होगा। जिन जातकों को अपने काम को लेकर किसी तरह का संकोच है तो वह भी दूर होगा। आपका प्रमोशन भी हो सकता है। व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है। आपको व्यापार में अच्छा लाभ होने की संभावना दिखायी दे रही है। जो जातक नये व्यापार में हाथ आजमाना चाहते हैं उनके लिए भी समय ठीक है परंतु आपको व्यापार के बारे में अच्छी जानकारी भी होनी चाहिए। धन की बात करें तो करियर से आपको धन लाभ होगा। इसके साथ ही आपको अपने निवेश से भी लाभ हो सकता है। जिन जातकों का धन कहीं रूका हुआ है उन्हें भी रूका हुआ धन मिल सकता है। प्रेम के लिए भी समय अच्छा है साथी के साथ आपका संबंध मजबूत होगा। विवाह के लिए भी योग है। परिवार का सहयोग मिलेगा। यह आपके सेहत के लिए भी अच्छा रहेगा। सेहत को लेकर आपकी चिंताएं कम होंगी। बात शिक्षा की करें तो जो जातक उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत हैं उनका यह प्रयास सफल हो सकता है। कुल मिलाकर परिश्रम करने पर आप अपने योजनाओं में सफल हो सकते हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

वृश्चिक राशि के बारे में जानें


वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi) के जातक काफी आकर्षक एवं रहस्यात्मक होते हैं। ये अपनी योजना किसी से भी साझा नहीं करते हैं। वृश्चिक जातक के स्वामी मंगल हैं जिसके कारण इनका व्यक्तित्व दबंग एवं क्रोध युक्त होता है। इसी के चलते ...

और पढ़ें...
शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान – एक ऐसा नाम जिसे पूरी दुनिया में किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है| ‘बॉलीवुड के बादशाह’, ‘किंग खान’ और ‘किंग ऑफ़ रोमांस

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support