वृश्चिक मासिक राशिफल

( दिसम्बर, 2019 )

अपनी राशि चुनें

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिसंबर माह काफी अच्छा साबित होने वाला है। करियर की बात की जाए तो माह आपके लिए कुछ नया लेकर आने वाला है। माह आपके करियर में तरक्की का संकेत दे रहा है। जो जातक अपने काम में बदलाव चाहते थे वो बदलाव इस माह में उन्हें मिल सकता है। जिन जातकों का काम में मन नहीं लग रहा था उनकी भी यह परेशानी इस माह दूर होगी। इसके साथ ही जो जातक अच्छे जॉब ऑफर की तलाश में हैं तो उनको ये ऑफर इस माह मिलने की संभावना है। व्यापार वर्ग की बात करें तो समय व्यापारियों के लिए अच्छा है। व्यापार में लाभ होने की पूर्ण संभावना है। यदि आप अपना व्यवसाय बढ़ाना चाहते हैं तो समय अच्छा है। आपका भाग्य आपका साथ देगा। परंतु आपको एक बात का ध्यान रखना होगा कि आप जो भी निर्णय करें सोच समझ कर करें। बात व प्रेम की करते हैं प्रेमियों के लिए दिसंबर माह सामान्य रहने वाला है। साथी के साथ चल रहा तनाव खत्म हो सकता है परंतु आपको अपने वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता होगी। कुछ भी कहने से पहले उसके परिणाम के बारे में विचार जरूर करें। इसके साथ ही जो जातक वैवाहिक हैं और संतान प्राप्ति की योजना बना रहे हैं तो उनके लिए दिसंबर माह अच्छा है। आप अपने संतान के लिए प्लानिंग कर सकते हैं। माह आपके परिवार के लिए भी अच्छा रहने वाला है। परिवार में तनाव कम होगा। जो जातक शिक्षा क्षेत्र से जुड़े उनके लिए समय अच्छा रहने वाला है। उच्च शिक्षा के लिए प्रयास सफल होंगे। सेहत के लिहाज से भी दिसंबर का माह अच्छा रहने वाला है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

वृश्चिक राशि के बारे में जानें


वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi) के जातक काफी आकर्षक एवं रहस्यात्मक होते हैं। ये अपनी योजना किसी से भी साझा नहीं करते हैं। वृश्चिक जातक के स्वामी मंगल हैं जिसके कारण इनका व्यक्तित्व दबंग एवं क्रोध युक्त होता है। इसी के चलते ...

और पढ़ें...
शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान – एक ऐसा नाम जिसे पूरी दुनिया में किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है| ‘बॉलीवुड के बादशाह’, ‘किंग खान’ और ‘किंग ऑफ़ रोमांस

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support